उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

आगराप्रसंस्करण 304 स्टेनलेस स्टील पतला सिर पेंच बड़ा फ्लैट सिर बेर फ्लैट सिर पेंच मशीन पेंच एएएए 1/2-13

हमारे पास स्क्रू उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: Q190 स्क्रू, सुई कोर के साथ बोल्ट, बाहरी दांतों के साथ फ्लैट वाशर, छोटे ठोस रिवेट्स, मैंगनीज थ्री-वेव क्रेस्ट, उच्च शक्ति वाले बोल्ट और नट्स , फ्लैट सिर शिकंजा, स्टेनलेस स्टील तांबा पोस्ट, छोटे हेक्सागोन निकला हुआ किनारा बोल्ट, संगमरमर खोखले दीवार जिप्सम बोर्ड खोखले ईंट विस्तार शिकंजा, बॉक्सिंग शिकंजा, फ्लैट सिर शिकंजा, कार्बन स्टील 8.8 हेक्सागोन नट, जीबी 873 खोखले कोर नाखून 304 स्टेनलेस स्टील रिवेट्स, स्क्वायर होल ब्रिज शेल्फ बोल्ट और अन्य फास्टनरों, उत्पाद के कारण सामग्री और विनिर्देश अलग हैं, और कीमतें भी अलग हैं। यदि आपको इसकी आवश्यकता हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

स्टड बोल्ट का व्यास, लंबाई और मात्रा आवश्यकताओं को पूरा करेगी, और स्टड बोल्ट के प्रकार और सामग्री को ग्रेड द्वारा निर्धारित किया जाएगा। आमतौर पर इस्तेमाल किए जाने वाले स्टड बोल्ट दो प्रकार के होते हैं (जिन्हें फुल-थ्रेडेड स्टड भी कहा जाता है)। धागे को दो प्रकारों में बांटा गया है: मोटे धागे और महीन धागे। मोटे धागे का साधारण धागा एम और नाममात्र व्यास द्वारा व्यक्त किया जाता है, और महीन धागा साधारण धागा एम और नाममात्र व्यास × पिच द्वारा व्यक्त किया जाता है। फास्टनर मानक निर्धारित करता है कि M36 बोल्ट मोटे धागे का उपयोग करते हैं, M36 और ऊपर के व्यास महीन धागे का उपयोग कर सकते हैं, और पिच 3 है। bm = 1d स्टड आमतौर पर दो स्टील से जुड़े भागों के बीच कनेक्शन के लिए उपयोग किए जाते हैं; bm=1.25d और bm=1.5d स्टड आमतौर पर कच्चा लोहा से जुड़े भागों और स्टील से जुड़े भागों के बीच उपयोग किए जाते हैं दोनों के बीच संबंध; बीएम = 2 डी डबल-एंडेड स्टड आमतौर पर एल्यूमीनियम मिश्र धातु को जोड़ने के लिए और स्टील को जोड़ने के लिए उपयोग किया जाता है। पूर्व कनेक्टर में आंतरिक थ्रेडेड छेद होते हैं, और बाद वाले कनेक्टर में छेद होते हैं। समान लंबाई के स्टड के दोनों सिरों पर धागों को नट और वाशर के साथ मिलान करने की आवश्यकता होती है, और छेद के साथ दो जुड़े भागों के लिए उपयोग किया जाता है। वेल्डिंग स्टड के एक छोर को जुड़े हुए टुकड़े की सतह पर वेल्डेड किया जाता है, और दूसरा छोर (थ्रेडेड एंड) एक छेद के साथ जुड़े हुए टुकड़े से गुजरता है, और फिर वॉशर लगाया जाता है, और अखरोट को खराब कर दिया जाता है, इसलिए कि दो जुड़े हुए टुकड़े एक पूरे के रूप में जुड़े हुए हैं।

मशीनिंग 304 स्टेनलेस स्टील

प्लास्टिक ट्री रिवेट्स को इनवर्टेड टूथ प्लास्टिक रिवेट्स भी कहा जाता है, जिसे क्रिसमस ट्री प्लास्टिक रिवेट्स भी कहा जाता है। दांतेदार फ्लेक्स में अच्छा लोच होता है और हस्तक्षेप असेंबली के गोल छेद में सीधे मैन्युअल रूप से दबाया और स्थापित किया जा सकता है। दांतेदार गुच्छे वास्तविक मोटाई और आकार के अनुसार स्थापित किए जा सकते हैं। इसे स्व-समायोजन द्वारा ठीक किया जा सकता है। उल्टे दांत के प्रकार का डिज़ाइन यह है कि स्थापना के बाद कीलक को स्थापना की सतह पर मजबूती से लगाया जाता है, और इसे बाहर निकालना आसान नहीं होता है। यह फोम, लकड़ी, रबर और ऑटोमोबाइल अंदरूनी जैसे नरम सामग्री के बीच फिक्सिंग के लिए उपयुक्त है। प्लास्टिक ट्री रिवेट्स में उत्कृष्ट इन्सुलेशन, अग्नि प्रतिरोध, गैर-चुंबकीय, गर्मी इन्सुलेशन, हल्के वजन, उच्च तापमान प्रतिरोध, उच्च शक्ति, संक्षारण प्रतिरोध है, और व्यापक रूप से विभिन्न औद्योगिक क्षेत्रों में उपयोग किया जाता है।

आगरापतला सिर शिकंजा

बड़े फ्लैट हेड टॉर्क्स फ्लैट हेड स्क्रू

रिटेनिंग रिंग को दो प्रकारों में विभाजित किया गया है: शाफ्ट का उपयोग और छेद का उपयोग। इसकी संरचनात्मक विशेषताएं: शाफ्ट रिटेनिंग रिंग शाफ्ट के खांचे पर स्थापित एक प्रकार की रिटेनिंग रिंग है, जिसका उपयोग शाफ्ट के अंत भागों की स्थिति और फिक्सिंग के लिए किया जाता है, और गंभीर कंपन और सदमे भार का सामना कर सकता है, लेकिन एंटी-लूज़िंग लेना आवश्यक है उपाय और स्थापना स्थिति; छेद को एक लोचदार बनाए रखने वाली अंगूठी के साथ गोलाकार छेद में स्थापित किया जाता है, जिसका उपयोग निश्चित भागों के अक्षीय आंदोलन के लिए किया जाता है। इस रिटेनिंग रिंग का बाहरी व्यास असेंबली सर्कुलर होल के व्यास से थोड़ा बड़ा है।

आगराआगराआगराआगराआगराआगरामशीन पेंच

इसके अलावा, दबाव रिवेटिंग भाग और दबाव-असर वाला भाग दोनों स्तंभ संरचनाएं हैं, दबाव-असर वाले हिस्से का बाहरी व्यास दबाव रिवेटिंग भाग के बाहरी व्यास से बड़ा है, दबाव रिवेटिंग भाग एक चरणबद्ध संरचना है, और व्यास दाब राइविंग भाग के निचले सिरे का दाब राइविंग भाग से छोटा होता है। कीलक भाग के ऊपरी सिरे का व्यास।

1/2-13

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश