उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

आगराथोक आधा काउंटरसंक हेड क्रॉस मशीन स्क्रू GB820 मशीन टूथ हाफ काउंटरसंक हेड क्रॉस हेड स्क्रू 3/8 5/8

हमारे पास दस साल से अधिक का पेंच उद्योग उत्पादन अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: ब्लैक रेड डायमंड पैटर्न एल्यूमीनियम कॉलम कनेक्शन लॉन्ग नट, सीटी पिन स्प्रिंग पिन, ओ-रिंग स्क्रू, पोम गैसकेट, हाफ-सर्कल नट, सुई टैम्पर के साथ फ्लैट हेड बोल्ट, गैस्केट कॉलम राउंड, 8-ग्रेड फाइन पिच ब्लैकेड हेक्सागोन नट, फ्लैट मेसन, ब्लैकेड फुल-टूथ स्क्रू, नुकीला नट, नेशनल स्टैंडर्ड गैस्केट, हेक्सागोनल फ्लैंज टूथेड स्क्रू, हाई-स्ट्रेंथ हेक्सागोनल स्क्रू नट, GB818 बराबर टाइट फर्मवेयर, के कारण विभिन्न उत्पाद सामग्री और विशिष्टताओं, कीमत भी अलग है, यदि आवश्यक हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

एक आगरालोचदार आगराबेलनाकार पिन लोडिंग और अनलोडिंग टूल, जिसमें एक आयताकार आधार होता है, जिस पर एक टूलींग को ठीक करने के लिए एक खोखले बेलनाकार टूलिंग स्टेशन की व्यवस्था की जाती है और कतरनी बल परीक्षण के लिए टूलींग पर एक आगराबेलनाकार पिन स्थापित किया जाता है, टूलींग में एक बाहरी सिलेंडर और एक आंतरिक सिलेंडर शामिल होता है। जो एक साथ इकट्ठे होते हैं, बाहरी सिलेंडर और आंतरिक सिलेंडर निकासी फिट होते हैं, और टूलिंग परीक्षण पूरा होने के बाद आंतरिक सिलेंडर को बाहर निकालने के लिए आधार को काउंटरबोर के साथ प्रदान किया जाता है।

थोक आधा आगराआगराकाउंटरसंक हेड फिलिप्स मशीन स्क्रू

स्क्रू एक ऐसा उपकरण है जो किसी वस्तु के वृत्ताकार घुमाव और घर्षण के भौतिक और गणितीय सिद्धांतों का उपयोग करके वस्तु के तंत्र को चरण दर चरण तेज करता है। एक पेंच फास्टनरों के लिए एक सामान्य शब्द है, जो रोजमर्रा की बोलचाल की भाषा है। स्क्रू दैनिक जीवन में अपरिहार्य औद्योगिक आवश्यकताएं हैं: कैमरे, चश्मा, घड़ियां, इलेक्ट्रॉनिक्स, आदि में उपयोग किए जाने वाले छोटे स्क्रू; टीवी, बिजली के उत्पाद, संगीत वाद्ययंत्र, फर्नीचर, आदि में सामान्य पेंच; इंजीनियरिंग, निर्माण और पुलों के लिए, बड़े स्क्रू का उपयोग किया जाता है। पेंच और नट; परिवहन उपकरण, हवाई जहाज, ट्राम, ऑटोमोबाइल आदि का उपयोग बड़े और छोटे स्क्रू के साथ किया जाता है। उद्योग में पेंच के महत्वपूर्ण कार्य हैं। जब तक धरती पर उद्योग है, तब तक स्क्रू का कार्य हमेशा महत्वपूर्ण रहेगा। हजारों वर्षों से लोगों के उत्पादन और जीवन में पेंच आम रहे हैं। अनुप्रयोग क्षेत्र के अनुसार यह मनुष्यों में सबसे बड़ा है।

आगराGB820 मशीन दांत

हाफ आगराआगराकाउंटरसंक हेड आगराफिलिप्स स्क्रू

अंजीर। 1, अंजीर। 2, और अंजीर। 3 से पता चलता है कि कीलक नट को रासायनिक रूप से उपचारित कम कार्बन स्टील डिस्क से आवश्यक रिक्त स्थान में काट दिया जाता है, और रिक्त को डाई में रखा जाता है, और ऊपरी और निचले पंचों का उपयोग किया जाता है एक आकार रिक्त प्राप्त करने के लिए आकार देना। , और फिर आकार के रिक्त को डाई में रखें, आवश्यक ब्रिम ब्लैंक (1) और विकृत स्कर्ट (2) को ठंडा करने के लिए पंच पंच का उपयोग करें, और फिर कोल्ड हेडिंग को जारी रखने के लिए डाई में पंच पंच का उपयोग करें। ब्रिम ब्लैंक (1) और विकृत स्कर्ट (2)। फिर अर्ध-तैयार सामग्री को अवतल डाई में डालें और नट टैपिंग स्कर्ट के थ्रेडेड होल (3) को निचोड़ना जारी रखने के लिए पंच के पंच का उपयोग करें, और फिर अर्ध-तैयार रिक्त को अवतल डाई में डालें और उपयोग करें ऊपरी पंच और निचली आस्तीन इसे गिराने के लिए। सामग्री। किनारे के नीचे मछली के दांत (6) होते हैं; थ्रेडेड होल के निचले सिरे के बाहरी हिस्से को एक चम्फर (5) से सुसज्जित किया गया है; थ्रेडेड होल की भीतरी दीवार के धागे का क्रॉस-सेक्शन एक समद्विबाहु समलम्बाकार होता है, और ट्रेपेज़ॉइड का ऊपरी तल एक अवतल चाप (4) होता है, इस तरह, कीलक वाली वस्तु कीलक नट से मजबूती से जुड़ी होती है।

3/8

निकला हुआ किनारा अखरोट और सामान्य षट्भुज अखरोट मूल रूप से आकार और धागा विनिर्देश में समान होते हैं, लेकिन हेक्सागोन अखरोट की तुलना में, गैस्केट और अखरोट एकीकृत होते हैं, और तल पर एंटी-स्किड टूथ पैटर्न होते हैं, जो अखरोट को बढ़ाता है और वर्कपीस। साधारण अखरोट और वॉशर के संयोजन की तुलना में, यह अधिक मजबूत होता है और इसमें अधिक तन्यता बल होता है। बड़े कंपन आयाम वाले कुछ उपकरणों में, विशाल कंपन बल की क्रिया के कारण, निकला हुआ किनारा ढीला होने का खतरा होता है, जो अक्सर होता है। यदि निकला हुआ किनारा उपकरण से गिर जाता है या क्षतिग्रस्त भी हो जाता है, तो कर्मचारियों को भी निकला हुआ किनारा अखरोट को बार-बार स्थापित करने की आवश्यकता होती है, जिससे श्रम की तीव्रता बढ़ जाती है और उपयोग में बड़ी असुविधा होती है। अब एक स्प्लिट टाइप टाइटिंग नट प्रस्तावित है।

5/8

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश