उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

आगरा12.9 ग्रेड काउंटरसंक हेड सॉकेट हेड कैप स्क्रू का उत्पादन फ्लैट हेड स्क्रू फ्लैट कप स्क्रू 5/8

हमारे पास स्क्रू उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: कुशन के साथ फर्नीचर नट, वाशर के साथ संयोजन बोल्ट, हैंगिंग नट्स के लिए GB825 स्क्रू, हैंडल स्क्रू, FPV फ्रेम लॉन्ग नट्स, व्हाइट/ब्लैक प्लास्टिक कैप नट , SUS304 स्टेनलेस स्टील स्क्रू, हेक्सागोनल कॉपर कॉलम आइसोलेशन कॉलम नट, स्क्रू लिंक नट, GB6712 थिन नट, मैंगनीज मटेरियल वॉशर, कार्बन स्टील हेक्सागोनल थिन नट, DIN934 स्टैंडर्ड ब्रास नट, कनेक्टिंग कॉलम हेक्सागोनल स्क्रू नट फास्टनर, सेल्फ-लॉकिंग राउंड नट आदि। फर्मवेयर, विभिन्न उत्पाद सामग्री और विशिष्टताओं के कारण, कीमत भी अलग है, यदि आवश्यक हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

नट्स को फास्टनरों के रूप में उपयोग किया जाता है, और उनमें से अधिकांश को सामग्री की कमियों को समायोजित करने और कसने की डिग्री को मजबूत करने के लिए उपयोग की प्रक्रिया में गैस्केट के साथ संयोजन के रूप में उपयोग करने की आवश्यकता होती है, जबकि धातु सामग्री का उपयोग गास्केट के लिए कच्चे माल के रूप में किया जाता है। लागत भी अपेक्षाकृत अधिक है, और उपयोग की प्रक्रिया में, आगराधातु गैसकेट और अखरोट का अंतिम चेहरा भी प्रक्रिया से प्रभावित होगा, जिसके परिणामस्वरूप दोष होगा कि बन्धन प्रभाव दृढ़ नहीं है और ढीला करना आसान है।

उत्पादन स्तर 12.9

लकड़ी के शिकंजे के सामान्य प्रकार लोहे और तांबे हैं, और प्रकार अलग-अलग नाखून के सिर के अनुसार गोल सिर के प्रकार और लकड़ी के शिकंजे के अन्य नमूनों में विभाजित हैं। दो प्रकार के स्लेटेड स्क्रू और आगराक्रॉस रिकर्ड स्क्रू होते हैं। आम तौर पर, गोल हेड स्क्रू हल्के स्टील से बने होते हैं और नीले होते हैं, और फ्लैट हेड स्क्रू पॉलिश किए जाते हैं। अंडाकार सिर के शिकंजे को आमतौर पर कैडमियम और क्रोम के साथ चढ़ाया जाता है, और अक्सर टिका, हुक और अन्य हार्डवेयर सामान स्थापित करने के लिए उपयोग किया जाता है। विनिर्देशों को रॉड व्यास, लंबाई और नाखून के सिर के प्रकार द्वारा निर्धारित किया जाता है। [1]

आगराआगराकाउंटरसंक हेड आगरासॉकेट हेड कैप स्क्रू

आगराआगराआगराआगराआगराफ्लैट सिर पेंच

मौजूदा जीवन में, क्षतिग्रस्त पेंच छेद के साथ कैसेट की मरम्मत के लिए मरम्मत भागों का उपयोग अक्सर किया जाता है, और मरम्मत भागों पर पेंच छेद का उपयोग मूल क्षतिग्रस्त कैसेट पेंच छेद के बजाय किया जाता है। हालांकि, पूर्व कला (आवेदन संख्या: 201520948368.3) में, बहाली के समर्थन को घुमाकर बहाली तय की जाती है, जो कि कैसेट की छोटी जगह के कारण अक्सर असुविधाजनक होती है। इसके अलावा, पूर्व कला में सेट पेंच मुख्य रूप से थ्रेडेड छेद के बिना स्क्रू के अंत के माध्यम से वस्तु को तेज करता है, जिससे बाहरी शिकंजा स्थापित करना मुश्किल हो जाता है। इसके आधार पर, स्क्रू इंस्टॉलेशन होल्स के साथ एक सेट स्क्रू के माध्यम से समर्थन को बाहर निकालने और मरम्मत के टुकड़े को कसने की एक विधि, और फिर सेट स्क्रू पर स्क्रू को स्थापित करने से, मरम्मत के टुकड़े की त्वरित स्थापना और उपयोग की सुविधा होगी।

फ्लैट कप पेंच

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड द्वारा अपनी तकनीकी समस्याओं को हल करने के लिए अपनाया गया तकनीकी समाधान है: एक वाटरप्रूफ रिवेट, जिसमें एक इंटीग्रेटेड वाटरप्रूफ कैप और वॉटरप्रूफिंग के लिए एक रिवेट रॉड शामिल है, और वाटरप्रूफ कैप में एक निचला हिस्सा शामिल होता है जो निश्चित रूप से जुड़ा होता है कीलक रॉड के साथ। एक अंत चेहरा, निचले सिरे के चेहरे में निचले सिरे के केंद्र की स्थिति से बाहर की ओर व्यवस्थित एक फिक्सिंग भाग शामिल होता है, एक बफर भाग केंद्र के रूप में फिक्सिंग भाग के साथ परिधीय रूप से व्यवस्थित होता है, और एक जलरोधक भाग फिक्सिंग के साथ परिधीय रूप से व्यवस्थित होता है केंद्र के रूप में भाग, फिक्सिंग भाग और कीलक छड़ें निश्चित रूप से जुड़ी हुई हैं, और जलरोधी भाग का खंड एक आकृति-आठ आकार का है।

5/8

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश