उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

आगराप्रसंस्करण गैल्वेनाइज्ड प्लम ब्लॉसम काउंटरसंक हेड स्क्रू प्लम ब्लॉसम फ्लैट हेड स्क्रू बोल्ट GB2673

हमारे पास स्क्रू उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: कार्बन स्टील जिंक-निकल स्क्रू, इंटरमीडिएट नट्स के साथ, सेमी-सर्कल हेड हेक्सागोन सॉकेट हेड सेट स्क्रू, क्वाडकॉप्टर, लापता कोनों के साथ फ्लैट वाशर, विस्तारित हेक्सागोन स्क्रू, फिश स्केल ट्यूब बोल्ट, A450 टूथ नट, हेक्सागोन हेड क्रॉस कॉम्बिनेशन बोल्ट, GB893, विभिन्न प्रकार के लॉक नट, स्क्वायर नट्स, मीट्रिक और इंच नट्स, ब्लैक हेक्सागोन नट, टी-शाफ्ट बोल्ट और अन्य फास्टनरों, उत्पाद सामग्री के कारण और विनिर्देशों प्रत्येक अलग है और कीमत भी अलग है, अगर आपको इसकी आवश्यकता है तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

डबल-एंड स्टड (अंग्रेजी नाम: डबल-एंड स्टड) एक बेलनाकार फास्टनर को संदर्भित करता है जिसमें दोनों सिरों पर धागे होते हैं। व्यापक रूप से विद्युत शक्ति, रासायनिक उद्योग, तेल शोधन, वाल्व, रेलवे, पुलों, इस्पात संरचनाओं, ऑटोमोबाइल और मोटरसाइकिल सहायक उपकरण, मशीनरी, बॉयलर स्टील संरचनाओं, लटकन टावरों, बड़े स्पैन स्टील संरचनाओं और बड़ी इमारतों में उपयोग किया जाता है।

मशीनिंग जस्ती Torx काउंटरसंक सिर शिकंजा

एक नट एक नट है, एक हिस्सा जो बन्धन के लिए बोल्ट या स्क्रू के साथ एक साथ खराब हो जाता है। एक घटक जिसे सभी उत्पादन और निर्माण मशीनरी में उपयोग किया जाना चाहिए, उसे कार्बन स्टील, स्टेनलेस स्टील, अलौह धातुओं (जैसे तांबा), आदि कई प्रकारों में विभाजित किया गया है।

पेंच

Torx फ्लैट हेड स्क्रू

पिन, जिसे पिन के रूप में भी जाना जाता है, की एक सरल संरचना होती है और इसे इकट्ठा करना और अलग करना आसान होता है। यह विभिन्न निश्चित कनेक्शनों में व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। पिन का उपयोग मुख्य रूप से दो भागों के बीच सापेक्ष स्थिति को ठीक करने के लिए किया जाता है, जिसका उपयोग भागों को जोड़ने के लिए भी किया जाता है, और एक निश्चित भार संचारित कर सकता है। , वर्तमान में, बाजार पर पिनों में आमतौर पर ढीले होने और गिरने में आसान होने की समस्या होती है।

पेंच

मौजूदा बोल्ट जोड़े में आमतौर पर बोल्ट, नट और वाशर शामिल होते हैं, और उनकी विशिष्ट संरचनाएं और उपयोग के तरीके पारंपरिक रूप से ज्ञात और जीवन में आम हैं। यहां उनका विस्तार से वर्णन नहीं किया जाएगा। आप इंटरनेट पर बोल्ट जोड़े की खोज करके प्रासंगिक बोल्ट जोड़े पा सकते हैं। सूचना चित्र, साधारण बोल्ट जोड़ी की संरचना में मूल रूप से कोई संरचनात्मक सुधार नहीं है क्योंकि इसे फास्टनर के रूप में उपयोग किया गया था। साधारण बोल्ट जोड़े की उत्पादन आवश्यकताएं मूल सामग्री, संरचनात्मक ताकत और सटीकता की आवश्यकताएं हैं, जबकि कसने और विरोधी ढीली आवश्यकताएं प्रभाव की आवश्यकताएं मूल रूप से लोचदार वाशर का उपयोग करके कसने और विरोधी ढीली की समस्या को प्राप्त करने के लिए हैं, विरोधी - वाशर को ढीला करना या डबल नट्स का उपयोग करना।

आगराजीबी 2673

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश