उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

आगरासुई पेंच के साथ अनुकूलित स्टेनलेस स्टील फ्लैट सिर भीतरी षट्भुज स्तंभ विरोधी चोरी पेंच 3/4 के साथ 304 काउंटरसंक सिर बेर

हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: 511 काठी के आकार का एक तरफा फूल दांत गैसकेट, टी-आकार के नुकीले हाथ से कड़े अखरोट, उच्च-पैर उठाने वाले अखरोट उठाने वाले अंगूठी अखरोट, पूर्ण स्क्रू अखरोट, तांबा टोपी स्क्रू कैप, संयुक्त अखरोट, संयोजन पैन हेड सेट करें षट्कोण सॉकेट बोल्ट, DIN928/DIN929 हेक्स वेल्ड नट, स्पेसर नट, डबल-वे फ्लैट हेड प्लास्टिक सपोर्ट पोस्ट, प्लास्टिक टॉर्क्स हेड थंब स्क्रू, थंब स्क्रू, टॉर्क्स हेड स्क्रू, ब्लैंक नट्स, नेशनल स्टैंडर्ड कार्बन स्टील स्क्रू और अन्य फास्टनरों के कारण उत्पादों की विभिन्न सामग्रियों और विशिष्टताओं, कीमतें भी भिन्न हैं, यदि आपको आवश्यकता है, तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

दूसरी ओर, कई पिन इंस्टॉलेशन मैकेनिज्म को असेंबल करते समय, पिन के एक सिरे को होल में स्थापित करने या छेद में व्यवस्थित करने की आवश्यकता होती है, और फिर पिन के दूसरे सिरे को पिन इंस्टॉलेशन मैकेनिज्म के माध्यम से पिन पर लगाया जाता है, इसलिए कि पिन छेद में तय हो गई है। छेद प्रकार के उत्पाद के छेद में। यह फिक्सिंग विधि न केवल अत्यंत अक्षम है। और एक साथ कई पिन लगाना संभव नहीं है। विशेष रूप से जब पिन के दूसरे छोर पर उदाहरण दिया जाता है, चूंकि पिन को छेद प्रकार के उत्पाद में प्रवेश करने पर पिन को स्थिर रखने के लिए कुछ भी नहीं होता है, जब पिन के दूसरे छोर पर बल लगाया जाता है, तो पिन आसानी से झुक सकता है और पिन को नुकसान पहुंचा सकता है . .

कस्टम स्टेनलेस स्टील फ्लैट हेड

Yueluo दावे की प्रस्तावना के अनुसार एक स्व-टैपिंग स्क्रू से संबंधित है। EP0623759B1 से एक स्व-टैपिंग स्क्रू जाना जाता है, बाहरी व्यास का स्व-टैपिंग स्क्रू के छोटे व्यास का अनुपात लगभग 1.25-1.5 है, अनुपात पिच लीड के बाहरी व्यास का लगभग 1.5-1.6 है और थ्रेड के फ्लैंक कोण <50° और ≥ 35° हैं। EP0433484B1 एक स्व-टैपिंग स्क्रू का प्रस्ताव करता है जिसका धागा लगभग धनुषाकार डिजाइन के काटने वाले दांतों के साथ प्रदान किया जाता है, और काटने का किनारा और धागा शिखा एक ही क्षैतिज स्थिति में होते हैं और विपरीत दिशाओं में सेट होते हैं। Yueluo का एक उद्देश्य एक सामान्य प्रकार के स्व-टैपिंग स्क्रू का एहसास करना है ताकि इसे कंक्रीट या अन्य सामग्री जैसे ईंटों और इसी तरह के छेदों में विशेष रूप से आसानी से पेंच किया जा सके। येलुओ के अनुसार, यह वस्तु दावा 1 के लक्षण वर्णन भाग में सुविधाओं द्वारा प्राप्त की जाती है, और आश्चर्यजनक रूप से, यह पाया गया है कि फ़्लैंक की समानांतर व्यवस्था, यानी लगभग 0° के फ़्लैंक कोण के साथ, स्क्रूिंग को विशेष रूप से आसान बना देगा जब में पेंच, खासकर अगर छेद का व्यास एक स्वीकार्य सहिष्णुता के भीतर भिन्न होता है। एक कारण इस तथ्य के कारण हो सकता है कि धागे में खराब की गई सामग्री पर कोई पार्श्व दबाव नहीं है, भले ही विभिन्न गहराई के धागे कंक्रीट या अन्य सामग्री जैसे ईंट, चिपके प्लाईवुड, या दृढ़ लकड़ी में काटे जाते हैं। धागा खांचे को काटकर सामग्री को उसकी पूरी चौड़ाई में काटता है। विशेष रूप से दावा 3 के अवतार के अनुसार पेंच में पेंच करते समय कटी हुई सामग्री को बिना किसी संचय के छुट्टी दी जा सकती है, आश्रित दावे आगे के अवतारों के कई लाभों को दर्शाते हैं।

सुई के साथ आगराआगराआगराआगराआगराआगराआगराआगराआगराहेक्सागोन सॉकेट हेड स्क्रू

304 काउंटरसंक प्लम ब्लॉसम

टी-बोल्ट एक सामान्य प्रकार के बोल्ट होते हैं जिनका उपयोग करते समय रेल के साथ उपयोग किया जाता है। जब मौजूदा रेल उपयोग में होती है, तो टी-आकार के बोल्ट आसानी से फंस जाते हैं और निर्दिष्ट स्थिति तक अच्छी तरह से नहीं पहुंच सकते हैं, और उपयोग पर्याप्त सुविधाजनक नहीं है, ताकि टी-आकार के बोल्ट अच्छी तरह से तय न हो सकें।

पोस्ट के साथ आगराविरोधी चोरी पेंच

सामने की दीवार ध्वनि इन्सुलेशन पैड का उपयोग फ़ायरवॉल द्वारा प्रेषित गर्मी और शोर को अवशोषित करने के लिए किया जाता है, और गर्मी इन्सुलेशन और कंपन अलगाव की भूमिका भी निभाता है, कार में अपेक्षाकृत शांत और आरामदायक वातावरण सुनिश्चित करता है और सवारी आराम में सुधार करता है। जैसा कि अंजीर में दिखाया गया है। 1 और 2, सामने की दीवार ध्वनि इन्सुलेशन और गर्मी इन्सुलेशन पैड 101 आमतौर पर स्क्रू बकल 102 के माध्यम से वाहन के शरीर के लिए तय किया जाता है। स्क्रू 100 को क्लैंपिंग फीट 103 द्वारा स्क्रू में क्लैंप किया जाता है। लिमिटिंग रिब 104 क्लैम्प्स स्क्रू 100। स्क्रू 100 को स्क्रू बकल 102 में क्लैम्प करने के बाद, स्क्रू 100 का टेल एंड एक्सपोज़ हो जाता है, जिससे स्क्रैच करना आसान होता है। ऑपरेटर जब अन्य घटकों को इकट्ठा करता है, और उजागर पेंच 100 जंग का कारण बनता है, जिससे स्क्रू 100 की कनेक्शन ताकत प्रभावित होती है, और स्क्रू 105 का सेवा जीवन भी कम हो जाता है।

3/4

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश