उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

आगराआपूर्ति स्टेनलेस स्टील काउंटरसंक सिर मशीन नाखून फ्लैट सिर शिकंजा पार नए मानक बड़े सिर मशीन शिकंजा एएएए 3/4 एएएए 1/4-20

हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: जिंक काउंटरसंक हेड स्क्रू, नायलॉन काउंटरसंक होल वॉशर, इंटरनल टूथ वॉशर, हाफ राउंड स्क्रू, अवतल एंड स्क्वायर हेड स्क्रू, क्लॉ स्क्रू कैप, DIN7349 वाशर, स्क्वायर हेड स्क्रू फ्लैट वाशर, हेक्सागोन सॉकेट सॉकेट स्क्रू, फ्लैट पतली टोपी नट, एंटी-थ्रेड नट स्क्रू, GB109 कॉपर फ्लैट हेड रिवेट्स, DIN6925 हेक्सागोनल लॉक नट्स, लॉक वॉशर शीट गास्केट, कॉपर कॉलम नट और अन्य फास्टनरों, उत्पाद सामग्री के कारण विभिन्न विशिष्टताओं और विभिन्न कीमतों, यदि आवश्यक हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

EDITION 700 गियरबॉक्स की मरम्मत प्रक्रिया में, अक्सर पिस्टन सील को बदलना आवश्यक होता है। प्रत्यक्ष गियर पिस्टन सील को प्रतिस्थापित करते समय, पिस्टन को प्रतिस्थापन के लिए बाहर निकालने से पहले उस पर लगे शाफ्ट स्प्रिंग रिटेनिंग रिंग को हटा दिया जाना चाहिए। सील के लिए, चूंकि पिस्टन रिटर्न स्प्रिंग 3 स्प्रिंग सीट 4 के माध्यम से रिटेनिंग रिंग 5 को दबाता है (जैसा कि चित्र 3 में दिखाया गया है), इसे सीधे बाहर नहीं निकाला जा सकता है। रिटेनिंग रिंग निकालने से पहले स्प्रिंग सीट को नीचे दबाना जरूरी है। विशेष उपकरणों के बिना, रिटेनिंग रिंग को हटाना आसान नहीं है। वर्तमान में, यह एक समय लेने वाला, श्रमसाध्य और असुरक्षित काम है जिसके लिए कई लोगों को स्क्रूड्राइवर और एक चुभने वाले बोर्ड का उपयोग करने की आवश्यकता होती है ताकि रिटेनिंग रिंग को जबरदस्ती निचोड़ा और हटाया जा सके।

आपूर्ति स्टेनलेस स्टील काउंटरसंक मशीन नाखून

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड द्वारा अपनी तकनीकी समस्याओं को हल करने के लिए अपनाया गया तकनीकी समाधान है: एक वाटरप्रूफ रिवेट, जिसमें एक इंटीग्रेटेड वाटरप्रूफ कैप और वॉटरप्रूफिंग के लिए एक रिवेट रॉड शामिल है, और वाटरप्रूफ कैप में एक निचला हिस्सा शामिल होता है जो निश्चित रूप से जुड़ा होता है कीलक रॉड के साथ। एक अंत चेहरा, निचले सिरे के चेहरे में निचले सिरे के केंद्र की स्थिति से बाहर की ओर व्यवस्थित एक फिक्सिंग भाग शामिल होता है, एक बफर भाग केंद्र के रूप में फिक्सिंग भाग के साथ परिधीय रूप से व्यवस्थित होता है, और एक जलरोधक भाग फिक्सिंग के साथ परिधीय रूप से व्यवस्थित होता है केंद्र के रूप में भाग, फिक्सिंग भाग और कीलक छड़ें निश्चित रूप से जुड़ी हुई हैं, और जलरोधी भाग का खंड एक आकृति-आठ आकार का है।

आगराआगराआगराआगराआगराफिलिप्स फ्लैट हेड स्क्रू

नया मानक बड़ा सिर आगराआगराआगराआगराआगराआगरामशीन पेंच

Yueluo एक पतली प्लेट कीलक संरचना भी प्रदान करता है, जिसमें एक धातु की पतली प्लेट और एक कीलक शामिल है। धातु की शीट को एक रिवेटिंग छेद के साथ प्रदान किया जाता है; riveting टुकड़ा riveting छेद में प्रवेश किया जाता है, riveting टुकड़े के बाहरी किनारे को एक occlusal संरचना के साथ प्रदान किया जाता है, और riveting छेद का भीतरी किनारा occlusal संरचना के साथ एम्बेडेड होता है। धातु शीट पर एक विरूपण नाली प्रदान की जाती है, और विरूपण नाली कीलक छेद के निकट होती है।

3/4

एंटी-लूज़ वाशर को एंटी-लूज़ वाशर, सेल्फ-लॉकिंग वाशर, सेल्फ-लॉकिंग गैस्केट, डीआईएन 25201 एंटी-लूज़ वाशर, डबल-स्टैक सेल्फ-लॉकिंग एंटी-लूज़ वाशर, डबल-स्टैक वेज-टाइप एंटी-लूज़ वाशर के रूप में भी जाना जाता है। , आदि।

1/4-20

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश