उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

आगरास्वनिर्धारित काउंटरसंक हेड क्रॉस स्क्रू स्टेनलेस स्टील क्रॉस फ्लैट हेड फ्लैट हेड क्रॉस स्क्रू काउंटरसंक हेड स्क्रू 3/4

हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: रबर हेड बोल्ट, Q410 आंतरिक दाँतेदार लॉक वाशर, कैरिज मशीन स्क्रू, हेक्सागोन सॉकेट विस्तार स्क्रू, कप हेड सॉकेट हेड स्क्रू, डबल स्टैक सेल्फ-लॉकिंग, नट थिकिंग विस्तारित लिंक नट, बड़े क्रॉस स्लॉट, बट-लॉकिंग का समायोजन पेंच GB873 बड़े फ्लैट सिर कीलक, निकला हुआ किनारा पेंच, गैर-घुंघराले कप सिर पेंच, समान लंबाई पेंच, फ्लैट सिर स्तंभ, सीधे knurled कीलक माँ स्तंभ, चेसिस तांबा स्तंभ फास्टनरों जैसे आइसोलेशन कॉलम नट, उंगली-मुड़ हाथ-समायोजन बोल्ट, आदि, उत्पादों की विभिन्न सामग्रियों और विशिष्टताओं के कारण, कीमतें भी भिन्न होती हैं। यदि आपको इसकी आवश्यकता हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

पूर्व कला की उपर्युक्त कमियों को देखते हुए, ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड का उद्देश्य पंचिंग रिवेट्स के लिए स्टैम्पिंग डाई और स्टैम्पिंग पार्ट्स प्रदान करना है, और समस्या को हल करने के लिए डाई पर एक पोजिशनिंग फ्लोटिंग पिन जोड़ा जाता है। पूर्व कला। छिद्रण के दौरान रिवेट्स का स्थान गलत है, जिसके परिणामस्वरूप खराब गुणवत्ता की समस्या होती है। उपरोक्त उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए, ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड ने निम्नलिखित तकनीकी समाधानों को अपनाया है: पंचिंग रिवेट्स के लिए एक स्टैम्पिंग डाई, जिसमें लोअर डाई बेस, लोअर डाई प्लेट और लोअर डाई इंसर्ट ब्लॉक शामिल हैं; निचली डाई प्लेट और निचला डाई इंसर्ट ब्लॉक को निचले डाई बेस पर व्यवस्थित किया जाता है, और निचला डाई एंट्री ब्लॉक निचली डाई प्लेट से होकर गुजरता है और निचली डाई प्लेट के एक तरफ फैला होता है, और एक पोजिशनिंग फ्लोटिंग पिन की व्यवस्था की जाती है लोअर डाई एंट्री ब्लॉक, पोजिशनिंग लिफ्ट पिन को सपोर्ट करने के लिए एक इलास्टिक मेंबर को लोअर डाई होल्डर में व्यवस्थित किया जाता है। पंचिंग रिवेट्स के लिए पंचिंग डाई में एक ऊपरी डाई बेस, एक ऊपरी क्लैम्पिंग प्लेट और एक रिवेटिंग पंच शामिल है, ऊपरी क्लैम्पिंग प्लेट और रिवेटिंग पंच को ऊपरी डाई बेस पर व्यवस्थित किया जाता है, और रिवेटिंग पंच ऊपरी डाई बेस से होकर गुजरता है। ऊपरी पट्टी ऊपरी पट्टी के एक तरफ फैली हुई है। पंचिंग रिवेट्स के लिए पंचिंग डाई में, रिवेट्स को निर्देशित करने के लिए पोजिशनिंग और लिफ्टिंग पिन प्रोट्रूशियंस के साथ प्रदान किए जाते हैं। पंचिंग रिवेट्स के लिए पंचिंग डाई में, निचले डाई बेस को लोचदार सदस्य को ठीक करने के लिए एक सेट स्क्रू के साथ प्रदान किया जाता है। पंचिंग रिवेट्स के लिए पंचिंग डाई में, स्टॉप स्क्रू को निचले डाई बेस की निचली सतह पर स्थापित किया जाता है। पंचिंग रिवेट्स के लिए पंचिंग डाई में, निचले डाई बेस और निचले टेम्पलेट के बीच एक निचली बैकिंग प्लेट की व्यवस्था की जाती है। पंचिंग रिवेट्स के लिए पंचिंग डाई में, लोचदार सदस्य एक स्प्रिंग होता है। एक मुद्रांकन भाग रिवेट्स के साथ प्रदान किया जाता है, और रिवेट्स पर मुहर लगाई जाती है और उपर्युक्त स्टैम्पिंग डाई द्वारा तय की जाती है। स्टैम्पिंग वाले हिस्से में स्टैम्पिंग वाला हिस्सा बैक प्लेट होता है। पूर्व कला की तुलना में, स्टैम्पिंग डाई और स्टैम्पिंग भाग जो ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड पंचिंग रिवेट्स के लिए प्रदान करता है, ने लोअर डाई होल्डर में लोअर डाई ब्लॉक में पोजिशनिंग फ्लोटिंग पिन को अपनाया और स्थापित किया है। पोजिशनिंग लिफ्ट पिन का समर्थन प्रदान किया जाता है। पंचिंग से पहले, पोजीशनिंग लिफ्ट पिन को इलास्टिक पीस द्वारा पकड़ कर रखा जाता है, ताकि पोजिशनिंग लिफ्ट पिन निचले डाई से ब्लॉक में फैल जाए, और स्टैम्पिंग के दौरान रिवेट को पोजिशनिंग लिफ्ट पिन पर रखा जाता है। पिन पर, रिवेट को पोजिशनिंग लिफ्ट पिन द्वारा निर्देशित किया जाता है। स्टैम्पिंग प्रक्रिया के दौरान, रिवेट को तिरछा होने से बचाने के लिए रिवेट पोजिशनिंग लिफ्ट पिन के साथ निकटता से गिरता है। जब स्टैम्पिंग डाई पूरी तरह से बंद हो जाती है, तो स्टैम्पिंग पूरी हो जाती है, जिससे स्टैम्प्ड उत्पाद की गुणवत्ता में सुधार होता है और उत्पादन क्षमता में बहुत सुधार होता है।

स्वनिर्धारित आगराआगराकाउंटरसंक हेड आगराफिलिप्स स्क्रू

स्क्रू एक प्रकार के फास्टनर होते हैं जो आमतौर पर मशीनरी में उपयोग किए जाते हैं, लेकिन आमतौर पर बाजार में उपयोग किए जाने वाले अधिकांश स्क्रू मानक भाग होते हैं। शिकंजा स्वयं सामान्य हैं और मैट्रिक्स को ढीला करने और संरक्षित करने से रोकने का कोई कार्य नहीं है। इसलिए, उपयोग के दौरान शिकंजा को ढीला होने से रोकने के लिए, आमतौर पर अतिरिक्त लोचदार वाशर, आगराआगराफ्लैट वाशर आदि को कॉन्फ़िगर करना आवश्यक होता है जो शिकंजा के लिए उपयुक्त होते हैं, और ये लोचदार वाशर और आगराआगराफ्लैट वाशर ज्यादातर धातु उत्पाद होते हैं। उपयोग के दौरान, बॉडी बेस के साथ पहनना आसान है और शीट मेटल बेस की सुरक्षा को नुकसान पहुंचाता है। लंबे समय तक उपयोग के बाद, आगराधातु वाशर जंग के लिए आसान होते हैं, जो कसने के प्रभाव और शिकंजा की उपस्थिति को प्रभावित करता है। इसके अलावा, आगराधातु वाशर के उपयोग से न केवल वजन और लागत में वृद्धि होती है, बल्कि असेंबली प्रक्रिया भी जटिल और बोझिल होती है, और विरोधी ढीले और विरोधी पहनने के प्रभाव आदर्श नहीं होते हैं। .

स्टेनलेस स्टील क्रॉस फ्लैट हेड

आगराफ्लैट हेड आगराफिलिप्स स्क्रू

मौजूदा पैनल फर्नीचर के कनेक्टिंग फास्टनर आम तौर पर पिन, स्क्रू और नट्स से बने होते हैं। दो फर्नीचर बोर्डों को जोड़ने पर, पहले छेद में एक अखरोट रखा जाना चाहिए, फिर पेंच को कड़ा कर दिया जाता है, और फिर पिन जुड़ा होता है, जिसे इकट्ठा करना बहुत सुविधाजनक नहीं होता है। लकड़ी के शिकंजे का उपयोग आम तौर पर मौजूदा छिपे हुए टिका को ठीक करने के लिए किया जाता है, और स्थिति गलत है, स्थापना श्रमसाध्य और समय लेने वाली है, श्रम की तीव्रता अधिक है, और कार्य कुशलता कम है।

आगराआगराआगराआगराकाउंटरसंक हेड स्क्रू

मौजूदा जीवन में, क्षतिग्रस्त पेंच छेद के साथ कैसेट की मरम्मत के लिए मरम्मत भागों का उपयोग अक्सर किया जाता है, और मरम्मत भागों पर पेंच छेद का उपयोग मूल क्षतिग्रस्त कैसेट पेंच छेद के बजाय किया जाता है। हालांकि, पूर्व कला (आवेदन संख्या: 201520948368.3) में, बहाली के समर्थन को घुमाकर बहाली तय की जाती है, जो कि कैसेट की छोटी जगह के कारण अक्सर असुविधाजनक होती है। इसके अलावा, पूर्व कला में सेट पेंच मुख्य रूप से थ्रेडेड छेद के बिना स्क्रू के अंत के माध्यम से वस्तु को तेज करता है, जिससे बाहरी शिकंजा स्थापित करना मुश्किल हो जाता है। इसके आधार पर, स्क्रू इंस्टॉलेशन होल्स के साथ एक सेट स्क्रू के माध्यम से समर्थन को बाहर निकालने और मरम्मत के टुकड़े को कसने की एक विधि, और फिर सेट स्क्रू पर स्क्रू को स्थापित करने से, मरम्मत के टुकड़े की त्वरित स्थापना और उपयोग की सुविधा होगी।

3/4

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश