उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

आगरास्वनिर्धारित लोहे के काले मोटे दांत जल्दी सेल्फ-टैपिंग स्क्रू प्लस हार्ड क्रॉस फ्लैट हेड सेल्फ-टैपिंग स्क्रू काउंटरसंक हेड वुड स्क्रू 3/4

हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: छोटे लोहे के कंप्यूटर केस स्क्रू, सप्लाई हेक्सागोन नट्स, बी-टाइप सिंगल-पास कॉपर इनलाइड नट्स, थ्री-पीस एक्सपेंशन पाइप बोल्ट, छोटे पीले क्रोकर प्लास्टिक स्क्रू, एंटी-थेफ्ट स्क्रू, ग्रेड 10 GB6172 हेक्सागोन थिन नट्स, फ़र्नीचर हार्डवेयर एक्सेसरीज़ नट, हैंड टाइटनिंग डिस्क स्क्रू, कार्बन स्टील Q235 जस्ती नट्स, नेशनल स्टैंडर्ड GB812 युआन राउंड नट्स, फ़्लैट वॉशर नट्स, यूज़ स्टॉप वाशर, स्क्वायर वॉशर स्क्रू, हेक्सागोन फ्लैंज हाई नट्स, आदि। फ़र्मवेयर, विभिन्न उत्पाद सामग्री के कारण और विनिर्देशों, कीमत भी अलग है, यदि आवश्यक हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

1. वसंत वॉशर की विस्तार घटना आम तौर पर वसंत वॉशर की समस्या नहीं होती है। 2. विस्तार की अंगूठी के साथ वसंत वॉशर को रेडियल बाहरी तनाव के अधीन किया जाना चाहिए। बाहरी तनाव कसने वाले बलाघूर्ण द्वारा उत्पन्न कसने वाले अक्षीय बल से प्राप्त होता है। चम्फर अक्षीय क्लैम्पिंग बल का एक रेडियल घटक बनाता है, जो स्प्रिंग वॉशर के उद्घाटन का विस्तार करता है। चम्फर का व्यास जितना छोटा होगा, रिंग के विस्तार की संभावना उतनी ही अधिक होगी। 4. नट और स्प्रिंग वॉशर के बीच एक फ्लैट वॉशर जोड़ने से रिंग के विस्तार को धीमा करने या रोकने में मदद मिलती है, लेकिन फ्लैट वॉशर बहुत पतला या बहुत नरम होता है। रिंग के विस्तार को रोकें 5. स्प्रिंग वाशर के हाइड्रोजन एम्ब्रिटलमेंट फ्रैक्चर का कारण आमतौर पर अनुचित गर्मी उपचार प्रक्रिया और इलेक्ट्रो-गैल्वनाइजिंग के बाद हाइड्रोजन हटाने के उपचार की विफलता के कारण होता है। बड़ी संख्या में परीक्षणों और दीर्घकालिक व्यावहारिक अनुभव ने उपरोक्त विश्लेषण की पुष्टि की है।

अनुकूलित लौह काला

कीलक एक नाखून के आकार की वस्तु है जिसका उपयोग दो भागों या घटकों को एक छेद और एक छोर पर एक टोपी के साथ जोड़ने के लिए किया जाता है। रिवेटिंग में, रिवेट किए गए हिस्से अपने स्वयं के विरूपण या हस्तक्षेप से जुड़े होते हैं। कई प्रकार के रिवेट्स हैं, और वे अनौपचारिक हैं, आमतौर पर आर-टाइप रिवेट्स, फैन रिवेट्स, ब्लाइंड रिवेट्स, ब्लाइंड रिवेट्स, ट्री रिवेट्स, सेमी-सर्कुलर हेड, फ्लैट हेड, सेमी-होल रिवेट्स, सॉलिड रिवेट्स, काउंटरसंक हेड्स का उपयोग किया जाता है। रिवेट्स, ब्लाइंड रिवेट्स, आगराखोखले रिवेट्स रिवेट्स, ये आमतौर पर रिवेट किए गए हिस्सों को जोड़ने के लिए अपने स्वयं के विरूपण का उपयोग करते हैं। आमतौर पर कोल्ड रिवेटिंग के साथ 8 मिमी से कम, हॉट रिवेटिंग के साथ इस आकार से बड़ा। लेकिन अपवाद हैं। उदाहरण के लिए, कुछ तालों पर नेमप्लेट कीलक और लॉक बॉडी होल के बीच के हस्तक्षेप से रिवेट की जाती है।

मोटे दांत त्वरित स्व-टैपिंग पेंच

कठोर क्रॉस आगराआगराफ्लैट हेड सेल्फ-टैपिंग स्क्रू

इसके अलावा, क्लैम्पिंग मैकेनिज्म में दो फिक्सिंग ब्लॉक्स के बीच रखी गई दो क्लैम्पिंग प्लेट्स शामिल हैं, प्रत्येक क्लैम्पिंग प्लेट्स के एक तरफ एक बेयरिंग सीट लगाई गई है, बेयरिंग सीट के अंदर एक बेयरिंग लगाई गई है, और बेयरिंग है इनर रिंग स्नैप है- एक लोचदार आगरासमायोजन पेंच के साथ जुड़ा हुआ है, और लोचदार आगरासमायोजन पेंच का दूसरा छोर फिक्सिंग ब्लॉक में प्रवेश करता है और फिक्सिंग ब्लॉक के बाहर रखा जाता है।

आगराकाउंटरसंक हेड वुड स्क्रू

आगराआगरारिवेट नट्स का इस्तेमाल ज्यादातर चेसिस कैबिनेट्स, स्क्वायर ट्यूब्स और राउंड ट्यूब्स, फैन प्रोडक्शन, इक्विपमेंट प्रोडक्शन और जिंक स्टील रेलिंग में किया जाता है। अगला, चलो आगराआगरारिवेट नट्स के बारे में बात करते हैं। धागे प्रदान करने के लिए चेसिस कैबिनेट शीट के शीर्ष पर कीलक नट का भी उपयोग किया जाता है। इसके संचालन का तरीका रिवेटिंग के लिए रिवेटिंग मशीन का उपयोग करना है। इस मामले में, आवश्यकताएं अधिक होंगी, और एक रिवेटिंग मशीन की आवश्यकता होगी। प्रेशर आगरारिवेटिंग नट को शीट के ऊपरी हिस्से में रिवेट करने के बाद, यह बहुत सपाट होता है और इसमें प्रोट्रूशियंस नहीं होंगे। प्रेशर आगरारिवेटिंग नट्स का उपयोग मुख्य रूप से कुछ चेसिस और कैबिनेट के उत्पादन में किया जाता है, साथ ही कुछ उपकरण उत्पादन, पानी पंप, ऑटोमोबाइल और अन्य उत्पादन उद्यमों में भी किया जाता है।

3/4

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश