उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

आगराकाउंटरसंक हेड सॉकेट हेड कैप स्क्रू का उत्पादन 10.9 ग्रेड उच्च शक्ति फ्लैट कप बोल्ट एक्सटेंशन स्क्रू

हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: हाथ से कड़े तांबे के कोर स्क्रू कैप, डबल-एंडेड फुल-थ्रेडेड बोल्ट, हीट-ट्रीटेड हार्डन, नायलॉन हेक्सागोन हेड बोल्ट, फ्लोरीन रबर ओ-रिंग्स , टॉर्क्स सॉकेट हेड स्क्रू, बोल्ट और स्क्रू सेट, DIN970 हेक्सागोन नट, जापानी मानक JISB स्क्रू, नॉन-स्टैंडर्ड फाइन पिच कैप कैप नट, नेशनल स्टैंडर्ड एक्सपेंशन स्क्रू, ऑपरेटिंग नट, एक्सटर्नल हेक्सागोनल इम्प्लोजन और इंटरनल फोर्स बिल्ट-इन एक्सपेंशन पुल-आउट पेंच, राष्ट्रीय मानक 8 काले अखरोट, पागल Daquan कार्बन स्टील और अन्य फास्टनरों, विभिन्न उत्पाद सामग्री और विनिर्देशों के कारण, कीमतें भी अलग हैं, यदि आवश्यक हो, तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

आम तौर पर, हमें पहले महीन धागे के नट और मोटे धागे के नट को विभाजित करना होता है, लेकिन वास्तव में, कोई फर्क नहीं पड़ता कि किस तरह का महीन धागा, मोटा धागा, उनके विनिर्देश समान हैं, उनके विनिर्देश M3, M4, M5, M6, M8 हैं। , एम 10, आदि। लेकिन एक और प्रकार का हेक्सागोनल नट है, जो अंग्रेजी और अमेरिकी में विभाजित है, जो केवल एक अलग राष्ट्रीय मानक है। चीन में निर्मित, इसे राष्ट्रीय मानक षट्भुज अखरोट कहा जाता है

आगराआगराकाउंटरसंक हेड आगरासॉकेट हेड कैप स्क्रू का उत्पादन

तेल पंप की आवेदन सीमा बहुत विस्तृत है। जब इसका उपयोग किया जाता है, तो तेल पंप को इकट्ठा करने की आवश्यकता होती है। असेंबली प्रक्रिया के दौरान, जब पिन को पिन होल में चलाया जाता है, तो इसे आमतौर पर ऑपरेटर द्वारा हथौड़े से पकड़ लिया जाता है, और फिर पिन के शीर्ष पर प्रेस करने का लक्ष्य रखा जाता है। छेद में, पिन दबाने की गहराई और साइड क्लीयरेंस (पिन और नाली की दीवार के बीच की खाई) के लिए अपेक्षाकृत उच्च सहिष्णुता आवश्यकताओं के कारण, पारंपरिक ऑपरेशन विधि न केवल उच्च अस्वीकृति दर और लंबे प्रशिक्षण समय का कारण बनती है कर्मियों के लिए, लेकिन यह भी धीमी प्रसंस्करण गति उत्पादन क्षमता को प्रभावित करती है।

स्तर 10.9

अधिक शक्ति

उपरोक्त उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए, येलुओ निम्नलिखित तकनीकी समाधान प्रदान करता है: थ्रेडेड रिवेट्स में एक नेल रॉड, एक एक्सपेंशन पीस और एक नेल स्लीव शामिल है, नेल रॉड के एक छोर को एक माउंटिंग पीस और माउंटिंग के किनारे प्रदान किया जाता है। कील रॉड से दूर टुकड़ा एक बढ़ते टुकड़े के साथ चल रूप से स्थापित किया गया है। एक ड्राइविंग तंत्र है। ड्राइविंग तंत्र में एक बढ़ते सिलेंडर और एक जंगम रॉड शामिल है। ड्राइविंग तंत्र के करीब बढ़ते टुकड़े के एक छोर पर एक क्रॉस ग्रूव बनता है। रॉड को इंस्टॉलेशन सिलेंडर के अंदरूनी हिस्से में स्थापित किया जाता है, और क्रॉस ग्रूव के करीब चल रॉड के एक छोर को क्रॉस कनेक्टिंग पीस के साथ निश्चित रूप से प्रदान किया जाता है जो क्रॉस ग्रूव से मेल खाता है, क्रॉस कनेक्टिंग पीस क्रॉस ग्रूव से मेल खाता है , और जंगम छड़ क्रॉस ग्रूव से बहुत दूर है। क्रॉस कनेक्टिंग पीस का एक सिरा निश्चित रूप से एक फिक्सिंग पीस के साथ प्रदान किया जाता है, फिक्सिंग पीस और इंस्टॉलेशन सिलेंडर को थ्रेड्स द्वारा एक साथ खराब कर दिया जाता है, एक्सपेंशन पीस को नेल रॉड के बाहरी तरफ स्लीव किया जाता है, और नेल स्लीव को मूवेबल रूप से स्थापित किया जाता है नेल रॉड ड्राइविंग मैकेनिज्म से दूर कील रॉड के एक सिरे के बाहरी हिस्से को एक फिक्सिंग मैकेनिज्म के साथ मूवेबल रूप से स्थापित किया गया है।

आगराफ्लैट कप बोल्ट

एक्सल कार्ड एक प्रकार का होल-टू-होल मूवमेंट है जो एक स्लॉटेड शाफ्ट पर स्थापित होता है और एक निश्चित घटक के रूप में उपयोग किया जाता है। इस प्रकार की रिटेनिंग रिंग का आंतरिक व्यास असेंबली शाफ्ट के व्यास से थोड़ा छोटा होता है। आवेदन संख्या 201621153710.9 में फीडिंग मैकेनिज्म, मैटेरियल डिस्ट्रीब्यूशन मैकेनिज्म, मटेरियल रिक्लेमिंग मैकेनिज्म और असेंबलिंग मैकेनिज्म सहित शाफ्ट कार्ड असेंबली डिवाइस का खुलासा किया गया है। फीडिंग मैकेनिज्म फीडिंग मैकेनिज्म से जुड़ा है। रिक्लेमिंग मैकेनिज्म में रिक्लेमिंग टूल और रिक्लेमिंग टूल के मूवमेंट को चलाने के लिए एक सर्वो सिस्टम शामिल है। रिक्लेमिंग टूल के एक सिरे को सी-शेप ओपनिंग के साथ प्रदान किया गया है, और सी-शेप्ड ओपनिंग से जुड़ा एक चीरा प्रदान किया गया है। कोडांतरण तंत्र में लोड किए जाने वाले भागों को ठीक करने के लिए एक वाहक और एक टर्नटेबल शामिल है, और वाहक को टर्नटेबल पर रखा गया है। उपरोक्त शाफ्ट कार्ड असेंबली डिवाइस में, फीडिंग मैकेनिज्म फीडिंग पूरा करने के बाद, सामग्री वितरण तंत्र शाफ्ट कार्ड को एक निश्चित स्थिति के साथ एक निश्चित स्थिति में अलग करता है, और फिर निजी सर्वर शाफ्ट कार्ड को क्लैंप करने और इसे इकट्ठा करने के लिए रिक्लेमिंग टूल चलाता है। विधानसभा तंत्र द्वारा पूर्व निर्धारित करने के लिए। फिटिंग पर। असेंबली प्रक्रिया के दौरान, मैनुअल वर्कलोड छोटा होता है, दक्षता अधिक होती है, और श्रम की तीव्रता छोटी होती है। उसी समय, सी-आकार के उद्घाटन और रिक्लेमिंग टूल के अंत में कटआउट को प्रभावी ढंग से क्लैम्पिंग शाफ्ट कार्ड को क्लैंप करने और असेंबली प्रक्रिया को अवशोषित करने के लिए एक लोचदार बल बनाने के लिए डिज़ाइन किया गया है। परिणामी जावक विरूपण बल बड़े बाहरी बल के कारण शाफ्ट कार्ड के प्लास्टिक विरूपण से बचा जाता है।

आगराआगराविस्तार पेंच

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश