उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

आगरास्वनिर्धारित स्विच सॉकेट स्क्रू इलेक्ट्रीशियन पैनल इंस्टॉलेशन 86 टाइप राउंड हेड काउंटरसंक हेड एक्सटेंशन स्क्रू 5/8

पेंच उद्योग के उत्पादन में हमारे पास दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: फ्लैट वॉशर अखरोट, हेक्सागोनल फ्लैट अखरोट, कम अखरोट, बहु-कार्यात्मक एल्यूमीनियम और एल्यूमीनियम मिश्र धातु कीलक, रॉड शीर्ष पोस्ट को जोड़ने, डीआईएन 571 स्क्रू, बड़ा गोल सिर बड़ा अम्ब्रेला हेड स्क्रू, फ्लैट कोन हेड रिवेट्स, जर्मन स्टैंडर्ड गैल्वेनाइज्ड आई नट्स, पिन स्टड बोल्ट्स, डिस्क स्प्रिंग्स, GB5787 निकला हुआ किनारा स्क्रू, बिक्री के लिए कॉइल्ड, हेक्स नट स्क्रू, हाई प्रिसिजन फ्लैट हेड रिवेट नट्स, स्क्वायर स्पॉट वेल्डिंग नट और अन्य फास्टनरों के साथ, उत्पादों की विभिन्न सामग्रियों और विशिष्टताओं के कारण, कीमतें भी भिन्न होती हैं, यदि आवश्यक हो, तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

हेक्स कैप स्क्रू और आगराआगराहेक्स बोल्ट आगराआगराहेक्स बोल्ट जैसा कि नाम से पता चलता है, यह एक हेक्सागोनल हेड के साथ एक पुरुष थ्रेडेड फास्टनर है, जिसे रिंच के साथ चालू करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। ASME B18.2.1 मानक के अनुसार, हेक्सागोन हेड स्क्रू (हेक्स कैप स्क्रू) की सिर की ऊंचाई और टांग की लंबाई सहिष्णुता सामान्य बड़े षट्भुज बोल्ट (आगराआगराहेक्स बोल्ट) की तुलना में छोटी है, इसलिए ASME B18.2.1 हेक्सागोन स्क्रू उपयुक्त है। सभी षट्भुज बोल्टों में स्थापना के लिए जिनका उपयोग किया जा सकता है। वे स्थान भी शामिल हैं जहां बड़े आगराआगराहेक्स बोल्ट का उपयोग करने के लिए बहुत बड़ा है। हेक्सागोन सॉकेट स्क्रू का स्क्रू हेड बाहर की तरफ गोल होता है, और बीच में एक अवतल षट्भुज होता है, और षट्भुज स्क्रू एक सामान्य हेक्सागोनल स्क्रू हेड होता है। आगराआगराआगराआगराआगराआगराआगराआगराआगराहेक्सागोन सॉकेट हेड स्क्रूड्राइवर '7' जैसा दिखता है। एक हेक्सागोनल स्टील बार के दो खंडों को काटें और इसे 90 डिग्री पर मोड़कर एक आगराआगराआगराआगराआगराआगराआगराआगराआगराहेक्सागोन सॉकेट हेड स्क्रू रिंच बनाएं, जो हार्डवेयर टूल स्टोर में बेचा जाता है। हेक्सागोन सॉकेट स्क्रूड्राइवर्स तथाकथित मोबाइल फोन विशेष स्क्रूड्राइवर नहीं हैं। इलेक्ट्रॉनिक्स बाजार में मरम्मत उपकरण बेचने वाले बूथों पर मोबाइल फोन विशेष स्क्रूड्राइवर खरीदे जा सकते हैं। आगराआगराहेक्सागोन आगरासॉकेट हेड कैप स्क्रू अक्सर मशीनरी में उपयोग किए जाते हैं, मुख्यतः क्योंकि वे जकड़ना, जुदा करना और पर्ची करना आसान नहीं होता है। एलन रिंच आमतौर पर 90° का मोड़ होता है। मोड़ का एक सिरा लंबा और एक किनारा छोटा होता है। स्क्रू चलाने के लिए शॉर्ट साइड का उपयोग करते समय, लंबी साइड को पकड़ने से बहुत अधिक बल की बचत हो सकती है और स्क्रू को बेहतर तरीके से कस दिया जा सकता है। लंबे सिरे में एक गोल सिर होता है (एक हेक्सागोनल सिलेंडर एक गोले के समान होता है) और एक सपाट सिर होता है। गोल सिर को आसानी से तिरछा और अलग किया जा सकता है, और कुछ हिस्से जो रिंच को कम करने के लिए असुविधाजनक हैं, उन्हें स्थापित किया जा सकता है। बाहरी षट्भुज की निर्माण लागत आंतरिक षट्भुज की तुलना में बहुत कम है। इसके फायदे यह हैं कि स्क्रू हेड (रिंच की बल स्थिति) आंतरिक षट्भुज की तुलना में पतली होती है, और कुछ स्थानों को आंतरिक षट्भुज द्वारा प्रतिस्थापित नहीं किया जा सकता है। इसके अलावा, कम लागत, कम बिजली की ताकत और कम सटीक आवश्यकताओं वाली मशीनें बाहरी हेक्सागोन स्क्रू की तुलना में बहुत कम हेक्सागोन सॉकेट स्क्रू का उपयोग करती हैं। [1] सॉकेट कैप स्क्रू, जिसे सॉकेट हेड स्क्रू या एलन बोल्ट के रूप में भी जाना जाता है, एक हेक्सागोनल शासक (हेक्स कुंजी, एलन रिंच या एलन कुंजी) के साथ सिर पर एक हेक्सागोनल आंतरिक छेद वाला एक स्क्रू है, जिसमें डालने के बाद ही कसें या ढीला करें। भीतरी छेद। सबसे अधिक इस्तेमाल किया जाने वाला आगराआगराआगराआगराआगराआगराआगराआगराआगराहेक्सागोन सॉकेट हेड स्क्रू बेलनाकार हेड स्क्रू होता है जिसका हेड व्यास धागे के मुख्य व्यास (1960 श्रृंखला) का लगभग 1.5 गुना होता है। काउंटरसंक हेड कैप स्क्रू। काउंटरसंक होल डिज़ाइन स्क्रू हेड को निश्चित वस्तु की सतह पर उजागर किए बिना घुमाने की अनुमति देता है, इसलिए इसका उपयोग ज्यादातर उन जगहों पर किया जाता है जहां सतह छोटी होती है और पारंपरिक रिंच का उपयोग करने के लिए यह असुविधाजनक होता है।

स्वनिर्धारित स्विच सॉकेट शिकंजा

GB97.1.CATPart GB97.1.SLDPRT नाममात्र का आकार d d1 d2 h 1000 वजन (किलो) नाममात्र व्यास (NND) आंतरिक व्यास (SD1) बाहरी व्यास (SD2) मोटाई (SD) - 5 5.3 10 1 0.443 स्प्रिंग वॉशर स्प्रिंग वास्केट 6 6.4 12 1.6 1.0518 8.4 16 1.6 1.828 10 10.5 20 2 3.57 14 15 28 2.5 8.611 16 17 30 3 11.29 20 21 37 37.16 24 25 44 4 32.31 30 31 56 4 53.61 36 37 66 5 92.03

इलेक्ट्रीशियन पैनल स्थापना

टाइप 86

1. पहले टूटे हुए स्क्रू के टूटे हुए सिर की सतह पर कीचड़ को हटा दें, सेक्शन के सेंटर गन को मारने के लिए सेंटर गन का उपयोग करें, और फिर 6-8 मिमी के व्यास के साथ ड्रिल बिट को स्थापित करने के लिए इलेक्ट्रिक ड्रिल का उपयोग करें। अनुभाग के केंद्र में छेद को ड्रिल करने के लिए, छेद पर ध्यान देना चाहिए जिसके माध्यम से ड्रिल किया जाना चाहिए। छेद के माध्यम से ड्रिल किए जाने के बाद, छोटे ड्रिल बिट को हटा दें और इसे 16 मिमी के व्यास के साथ एक ड्रिल बिट के साथ बदलें, और टूटे हुए बोल्ट के छेद के माध्यम से विस्तार और ड्रिल करना जारी रखें। 2. 3.2 मिमी से कम व्यास वाली एक वेल्डिंग रॉड लें और टूटे हुए बोल्ट के छेद में अंदर से बाहर की ओर वेल्डिंग करने के लिए एक मध्यम और छोटे करंट का उपयोग करें। सरफेसिंग वेल्डिंग की शुरुआत में टूटे हुए बोल्ट की पूरी लंबाई का आधा हिस्सा लें। सरफेसिंग वेल्डिंग शुरू करते समय, चाप बहुत लंबा नहीं होना चाहिए। टूटे हुए बोल्ट की बाहरी दीवार के माध्यम से जलने से बचने के लिए, टूटे हुए बोल्ट के ऊपरी सिरे के सामने की ओर, और फिर 14-16 मिमी के व्यास और 8-10 मिमी की ऊंचाई के साथ एक सिलेंडर को वेल्ड करने के लिए सरफेसिंग जारी रखें। 3. सरफेसिंग पूरा होने के बाद, टूटे हुए बोल्ट को उसकी अक्षीय दिशा में कंपन करने के लिए एक हथौड़े से अंतिम चेहरे को हथौड़े से मारें। पिछले चाप से उत्पन्न गर्मी और बाद में शीतलन और इस समय कंपन के कारण, टूटे हुए बोल्ट और शरीर का धागा बीच में ढीला हो जाएगा। 4. ध्यान से देखें, जब यह पाया जाता है कि दस्तक के बाद फ्रैक्चर से जंग की एक छोटी मात्रा लीक हो जाती है, तो M18 नट लें और इसे सरफेसिंग कॉलम हेड पर रखें और दोनों को एक साथ वेल्ड करें। 5. वेल्डिंग के बाद, नट को अभी भी गर्म होने पर ढकने के लिए टॉर्क्स रिंच का उपयोग करें, और इसे आगे-पीछे मोड़ें, या आगे-पीछे घुमाते हुए एक छोटे हाथ के हथौड़े से नट के सिरे को टैप करें, ताकि टूटा हुआ बोल्ट निकाला जा सकता है। 6. टूटे हुए बोल्ट को बाहर निकालने के बाद, छेद में जंग और अन्य मलबे को हटाने के लिए फ्रेम में धागे को संसाधित करने के लिए उपयुक्त टैप का उपयोग करें।

गोल सिर काउंटरसंक सिर आगराआगराविस्तार पेंच

स्क्रू नाम प्रसारण 1. मशीन स्क्रू 2. सेल्फ-टैपिंग स्क्रू 3. ड्रिलिंग स्क्रू 4. वॉलबोर्ड स्क्रू 5. फाइबरबोर्ड स्क्रू 6. लकड़ी स्क्रू 7. हेक्सागोनल लकड़ी स्क्रू 8. नॉन-प्रोलैप्स स्क्रू 9. संयोजन स्क्रू 10. माइक्रो स्क्रू 11. फर्नीचर स्क्रू 12. इलेक्ट्रॉनिक स्क्रू

5/8

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश