उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

आगरास्वनिर्धारित पीतल क्रॉस recessed काउंटरसंक हेड मशीन स्क्रू कॉपर फ्लैट हेड स्क्रू 3/8 5/8 1/4-20

हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: कैबिनेट केज नट्स, हेक्सागोनल फ्लैट नट्स, ब्लाइंड होल कॉपर नट्स, ब्लाइंड रिवेट्स, टू-इन-वन कनेक्टर, फ्लैट हेड इंटरनल थ्रेड कॉपर नट कॉलम, विशेष आकार के एंकर बोल्ट, जस्ती नॉन-स्लिप फ्लावर टूथ नट, सजावटी फ्लैट वॉशर, हेक्सागोनल आंतरिक हेक्सागोनल ऑक्सीकरण काला बोल्ट, क्राउन तीन-संयोजन अखरोट, अटूट पेंच बोल्ट, फर्श विस्फोट पेंच, स्थापना के साथ डबल होल आंतरिक और बाहरी दांत, तितली हाथ पेंच बोल्ट और अन्य फास्टनरों, विभिन्न सामग्रियों और विनिर्देशों के कारण उत्पादों, कीमतें भी अलग हैं, यदि आवश्यक हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

कीलक एक नाखून के आकार की वस्तु है जिसके एक सिरे पर टोपी होती है: रिवेटिंग में, रिवेट किए गए हिस्से अपने स्वयं के विरूपण या हस्तक्षेप से जुड़े होते हैं। कई प्रकार के रिवेट्स हैं, और वे अनौपचारिक हैं। आमतौर पर उपयोग किए जाने वाले अर्ध-गोलाकार सिर, सपाट सिर, अर्ध-खोखले कीलक, ठोस कीलक, काउंटरसंक हेड कीलक, आगराअंधा कीलक, खोखले कीलक होते हैं, जो आमतौर पर रिवेट किए गए भागों को जोड़ने के लिए अपने स्वयं के विरूपण का उपयोग करते हैं। आम तौर पर, 8 मिमी से छोटे के लिए कोल्ड रिवेटिंग का उपयोग किया जाता है, और बड़े लोगों के लिए हॉट रिवेटिंग का उपयोग किया जाता है। लेकिन कुछ अपवाद भी हैं, जैसे थ्री-रिंग लॉक पर नेमप्लेट, जो कीलक और लॉक बॉडी होल के बीच के हस्तक्षेप से रिवेट होता है। इसके अलावा, युग्मित रिवेट्स हैं, जो विशेष हैं। दो भागों में विभाजित, एक टोपी के साथ रॉड के मोटे हिस्से में केंद्र में एक छेद होता है, और एक टोपी के साथ रॉड का दूसरा भाग एक हस्तक्षेप फिट होता है। रिवेट करते समय, पतली छड़ को मोटी छड़ में चलाएँ। आपसी सहयोग प्राप्त करने के लिए अधिकांश मौजूदा रिवेट्स समग्र विरूपण से जुड़े हुए हैं। अल्ट्रा-फाइन-पिच डिस्प्ले स्क्रीन में, अल्ट्रा-फाइन-पिच डिस्प्ले स्क्रीन को ठीक करने के लिए उपयोग किए जाने वाले रिवेट्स का व्यास पतला होता है। यदि वे समग्र विरूपण द्वारा तय किए जाते हैं, तो वे झुकने और टूटने के लिए प्रवण होते हैं। और अन्य घटनाएं, कसने का प्रभाव अच्छा नहीं है या कोई कसने वाला प्रभाव नहीं है, जो घटकों को नुकसान पहुंचाता है, लागत बढ़ाता है, और समय और संसाधनों को बर्बाद करता है।

कस्टम पीतल क्रॉस रिक्त आगराआगराआगराआगराकाउंटरसंक हेड मशीन स्क्रू

इसके अलावा, दबाव रिवेटिंग भाग और दबाव-असर वाला भाग दोनों स्तंभ संरचनाएं हैं, दबाव-असर वाले हिस्से का बाहरी व्यास दबाव रिवेटिंग भाग के बाहरी व्यास से बड़ा है, दबाव रिवेटिंग भाग एक चरणबद्ध संरचना है, और व्यास दाब राइविंग भाग के निचले सिरे का दाब राइविंग भाग से छोटा होता है। कीलक भाग के ऊपरी सिरे का व्यास।

आगराकॉपर फ्लैट हेड स्क्रू

3/8

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का एक अवतार एक स्क्रू स्लॉटिंग डिवाइस प्रदान करता है, जैसा कि चित्र 1 में दिखाया गया है, जिसमें एक कार्यक्षेत्र 1 शामिल है, एक कंपन प्लेट 2 कार्यक्षेत्र 1 के ऊपरी भाग पर व्यवस्थित है, और एक संदेश उपकरण 3 है। वाइब्रेटिंग प्लेट 2 पर व्यवस्थित किया गया है। डिस्चार्ज पोर्ट के नीचे, स्लॉटिंग डिवाइस 4 को कन्वेइंग डिवाइस 3 के एक तरफ व्यवस्थित किया गया है, और स्लॉटिंग डिवाइस 4 को एक रिसीप्रोकेटिंग कटिंग व्हील 42 के साथ प्रदान किया गया है जो कि कन्वेइंग डिवाइस में स्क्रू को स्लॉट कर सकता है। 3 जब यह फैलता है। डिवाइस 4 भी निश्चित रूप से ग्रोव्ड स्क्रू को पीसने के लिए एक निश्चित व्हील 48 के साथ प्रदान किया गया है। स्क्रू स्लॉटिंग डिवाइस का उपयोग करके, स्क्रू को वाइब्रेटिंग प्लेट 2 द्वारा स्वचालित रूप से सॉर्ट किया जा सकता है, जिससे उत्पादन क्षमता में सुधार होता है। कटिंग व्हील 42 की पारस्परिक गति चाकू के टूटने की संभावना को बहुत कम कर सकती है। सैंडिंग, गड़गड़ाहट और खुरदरापन को ठीक करता है।

5/8

सर्किल यात्रा तंत्र में एक यात्रा सिलेंडर और यात्रा सिलेंडर की पुश रॉड से जुड़ी एक यात्रा प्लेट शामिल है; ट्रैवल एयर सिलेंडर सर्किल प्रेस-आउट और पोजिशनिंग मैकेनिज्म में डालने के लिए ट्रैवल प्लेट को नियंत्रित कर सकता है, और सर्किल लिफ्टिंग और टाइटिंग मैकेनिज्म; यात्रा प्लेट डिवाइस की सतह को सर्किल रखने के लिए एक नाली के साथ प्रदान किया जाता है; खांचे की ऊंचाई एक चक्कर की ऊंचाई है।

1/4-20

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश