उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

आगराकॉपर स्क्रू कॉपर फिलिप्स राउंड हेड स्क्रू राउंड हेड मशीन स्क्रू ब्रास स्क्रू 3/4 . का निर्माण

हमारे पास स्क्रू उद्योग उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: 6al4v बोल्ट, स्लेटेड हेडलेस स्क्रू, रिंग हुक बोल्ट, रिंग बोल्ट, सिंगल हेड हेक्सागोन पोस्ट, राउंड नट टॉप पोस्ट, 304 विस्फोट प्रूफ मेटल केबल नट, प्लास्टिक प्लास्टिक इंसुलेटिंग नट, विस्तारित हेक्सागोन हेड बोल्ट, हाई-स्ट्रेंथ कप हेड स्क्रू, फोर-स्लॉट कैप, थिन-सेक्शन स्क्रू, फीमेल स्क्रू सॉकेट स्क्रू, नेशनल स्टैंडर्ड राउंड नट और नट्स, क्रॉस हेड बोल्ट, हेक्सागोनल कॉपर पोस्ट और अन्य फास्टनरों, उत्पाद के कारण सामग्री और विनिर्देश अलग हैं, और कीमतें भी भिन्न हैं। यदि आपको इसकी आवश्यकता हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

सबवे टनल को सेक्शन टनल के सेक्शन शेप के अनुसार आयताकार, धनुषाकार, गोलाकार और अण्डाकार अंत चेहरे के रूपों में विभाजित किया जा सकता है। आयताकार अंत चेहरे को सिंगल-स्पैन, डबल-स्पैन और मल्टी-स्पैन प्रकारों में विभाजित किया जा सकता है। वृत्त दो प्रकार के होते हैं। सबवे टनल को बोल्ट के माध्यम से इलेक्ट्रोमैकेनिकल उपकरण स्थापित करने की जरूरत है, टी-आकार के बोल्ट को सबवे टनल की शील्ड प्लेट पर प्रीसेट होल में डालें, और फिर इसे कास्ट करें और ठीक करें। बोल्ट चिकने होते हैं और संपर्क सतह छोटी होती है। शील्ड प्लेट में स्थापित बोल्ट आसानी से गिर जाते हैं, जिससे स्थापित उपकरण गिर जाते हैं और सुरंग में गुजरने वाले पैदल चलने वालों या वाहनों को नुकसान पहुंचाते हैं या नुकसान पहुंचाते हैं। इसलिए, वर्तमान बोल्टों में और सुधार करना आवश्यक है।

तांबे के शिकंजे का उत्पादन

पारंपरिक बरमा बिट संरचना 1 में रॉड बॉडी 11, रॉड बॉडी 11 के एक छोर पर प्रदान किया गया एक स्क्रू हेड 12, रॉड बॉडी 11 के दूसरे छोर पर प्रदान की गई एक ड्रिल टेल 13 और थ्रेड्स की बहुलता 14 शामिल है। रॉड बॉडी 11; वहीं, ड्रिल टेल 13 की परिधि एक पार्टिंग लाइन 15 को परिभाषित करती है, और पार्टिंग लाइन 15 ड्रिल टेल 13 को सममित रूप से एक साइड 131 और एक साइड 132 में विभाजित करती है, और एक कटिंग एंड 133 के अंत के जंक्शन पर बनता है। पक्ष 131 और पक्ष 132 का अंत क्रमशः। कटिंग एंड 133 को हेलिक्स की एक ही दिशा में क्वार्टर-टर्न चिप बांसुरी 134 के साथ अवतल रूप से प्रदान किया गया है, और किनारे 132 चिप बांसुरी 134 को जारी रखता है और इसमें विभिन्न पेचदार वक्रता के साथ एक क्वार्टर-टर्न चिप बांसुरी 135 है। , चिप नाली 134 और चिप नाली 135 को विभिन्न पेचदार वक्रता के माध्यम से जोड़कर, ड्रिल पूंछ 13 189 डिग्री का एक सममित और पूर्ण चिप नाली बना सकता है।

आगराकॉपर फिलिप्स बॉल हेड स्क्रू

गोल सिर आगराआगराआगराआगराआगराआगरामशीन पेंच

ब्लाइंड रिवेट्स (ब्लाइंड रिवेट्स) --------- रिवेट बॉडी (रिवेट बॉडी) मैंड्रेल (रिवेट स्टेम या रिवेट मैंड्रेल)। यह एक तरफा रिवेटिंग के लिए एक प्रकार की कीलक है, लेकिन इसे एक विशेष उपकरण के साथ रिवेट किया जाना चाहिए - एक कीलक बंदूक (मैनुअल, इलेक्ट्रिक, वायवीय)। रिवेटिंग करते समय, रिवेट कोर को एक विशेष रिवेट गन द्वारा खींचा जाता है ताकि रिवेट बॉडी का विस्तार किया जा सके और एक रिवेटिंग भूमिका निभाई जा सके। इस प्रकार की रिवेट विशेष रूप से रिवेटिंग अवसरों के लिए उपयुक्त होती है जहां साधारण रिवेट्स (दोनों तरफ से रिवेटिंग) का उपयोग करना असुविधाजनक होता है, इसलिए इसका व्यापक रूप से निर्माण, ऑटोमोबाइल, जहाजों, विमान, मशीनरी, बिजली के उपकरणों, फर्नीचर और अन्य उत्पादों में उपयोग किया जाता है। उनमें से, ओपन-टाइप ओब्लेट हेड ब्लाइंड रिवेट्स सबसे व्यापक रूप से उपयोग किए जाते हैं, काउंटरसंक हेड ब्लाइंड रिवेट्स रिवेटिंग अवसरों के लिए उपयुक्त होते हैं जहां सतह को चिकना होना चाहिए, और बंद ब्लाइंड रिवेट्स रिवेटिंग अवसरों के लिए उपयुक्त होते हैं जिन्हें उच्च भार की आवश्यकता होती है और कुछ सीलिंग प्रदर्शन।

पीतल के पेंच

औद्योगिक उत्पादन में, कुछ उत्पादों को फिक्सिंग स्क्रू को हटाने की आवश्यकता होती है; या असेंबली लाइन में, उत्पाद को उतारने पर उत्पाद को फिक्स्चर पर ठीक करने वाले स्क्रू को भी हटाने की आवश्यकता होती है। वर्तमान में, स्क्रू को हटाना मुख्य रूप से ऑपरेटर के मैनुअल ऑपरेशन द्वारा पूरा किया जाता है। हालांकि, शिकंजा को मैन्युअल रूप से हटाने की इस पद्धति में कम कार्य कुशलता और उच्च उत्पादन लागत है।

3/4

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश