उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

आगराकस्टम राउंड हेड क्रॉस नायलॉन स्क्रू प्लास्टिक स्क्रू प्लास्टिक स्क्रू पैन हेड स्क्रू बोल्ट

हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: सजावटी / टोपी नट, खुले लोचदार गास्केट, पेंच सामान का पूरा सेट, धातु जस्ती बोल्ट, तिपाई नट, मछली की आंख गेको शिकंजा, गाढ़ा नट, ओ- टाइप स्क्रू, कप हेड सॉकेट हेड कैप स्क्रू, ब्लाइंड होल फ्लैट हेड वर्टिकल ग्रेन काउंटरसंक हेड पुल रिवेटिंग स्मॉल हेड वाटरप्रूफ फीमेल पुल रिवेट नट, हैंडल बॉल नट, आयरन फ्रेम बंक बेड एक्सेसरीज, मशीन वायर हैंड-टाइट रिंग स्क्रू, छोटे प्रेशर रिवेटिंग पार्ट्स बाहरी व्यास 4.2, थोक षट्भुज अखरोट शिकंजा और अन्य फास्टनरों, उत्पादों की विभिन्न सामग्रियों और विशिष्टताओं के कारण, कीमतें भी भिन्न होती हैं, यदि आपको आवश्यकता हो, तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

Yueluo द्वारा प्रदान किया गया एक प्रकार का स्क्रू, स्क्रू रॉड के रॉड बॉडी में एक थ्रेड सेगमेंट होता है, और थ्रेड सेगमेंट के दो सिरों को क्रमशः कुंडलाकार और दो उत्तल रिंग प्रदान किया जाता है। थ्रेड सेगमेंट का नाममात्र आकार, और स्क्रू के पीछे के छोर पर उत्तल रिंग से रॉड कोर तक की दूरी थ्रेड सेगमेंट के नाममात्र आकार से अधिक है।

कस्टम राउंड क्रॉस

लकड़ी के शिकंजे के सामान्य प्रकार लोहे और तांबे हैं, और प्रकार अलग-अलग नाखून के सिर के अनुसार गोल सिर के प्रकार और लकड़ी के शिकंजे के अन्य नमूनों में विभाजित हैं। दो प्रकार के स्लेटेड स्क्रू और आगराक्रॉस रिकर्ड स्क्रू होते हैं। आम तौर पर, गोल हेड स्क्रू हल्के स्टील से बने होते हैं और नीले होते हैं, और फ्लैट हेड स्क्रू पॉलिश किए जाते हैं। अंडाकार सिर के शिकंजे को आमतौर पर कैडमियम और क्रोम के साथ चढ़ाया जाता है, और अक्सर टिका, हुक और अन्य हार्डवेयर सामान स्थापित करने के लिए उपयोग किया जाता है। विनिर्देशों को रॉड व्यास, लंबाई और नाखून के सिर के प्रकार द्वारा निर्धारित किया जाता है। [1]

आगरानायलॉन पेंच

आगराआगराआगराप्लास्टिक पेंच

स्क्रू का इतिहास 1986 में प्रसारित किया गया था। हमारे देश ने मानक भागों के लिए एक नया मानक तैयार किया, जिसे आमतौर पर व्यवसाय में नए मानक के रूप में जाना जाता है। सबसे अधिक उपयोग किए जाने वाले GB5780, GB5781, GB5782, GB5783, GB5784 हैं। GB5780 एक हेक्सागोनल हेड थिक टांग हाफ-थ्रेड स्क्रू है, इसकी सटीकता ग्रेड C-ग्रेड उत्पाद है, जिसे GB5782 से बदला जा सकता है (GB5782 एक हेक्सागोनल हेड थिक टांग फुल-थ्रेड स्क्रू है, और इसकी सटीकता ग्रेड ग्रेड ए और बी है। ) GB5781 एक हेक्सागोनल हेड फुल-थ्रेड स्क्रू है। पिरोया पेंच, सटीकता ग्रेड सी ग्रेड उत्पाद है। इसे GB5783 से बदला जा सकता है (GB5783 एक हेक्सागोनल हेड फुल-आगराटूथ स्क्रू है, और इसकी सटीकता ग्रेड ए और बी हैं)। GB5784 पतली छड़ और आधे दांतों वाला एक षट्भुज पेंच है।

आगराआगराआगराप्लास्टिक पेंच

वर्तमान में कार के टायरों पर अधिक रिवेट्स का उपयोग किया जाता है। कार के लंबे समय तक धक्कों के कारण, पारंपरिक उपकरण उपयोग प्रक्रिया के दौरान ढीले हो जाते हैं, जो सुरक्षा को प्रभावित करता है। उपरोक्त समस्याओं को पारंपरिक उपकरणों पर सुधारने की आवश्यकता है, इसलिए कार के टायरों पर रिवेट्स कैसे डिज़ाइन करें, यह एक ऐसी समस्या बन जाती है जिसे हमें हल करने की आवश्यकता होती है।

आगराआगराआगरापैन हेड स्क्रू

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश