उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

आगराकार्बन स्टील knurled शाफ्ट पिन उभरा हुआ रबिंग फ्लावर टॉय ड्राइव शाफ्ट राउंड शाफ्ट स्क्वायर शाफ्ट फ्लैट शाफ्ट स्पेशल-शेप्ड शाफ्ट लिमिट शाफ्ट 3/4

हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: छह-जबड़े लॉक वाशर, नीले और सफेद बड़े काउंटरसंक हेड वर्टिकल ग्रेन रिवेट नट्स, बाहरी हेक्सागोन स्क्रू कैप, ब्लैक जिंक 304 स्टेनलेस स्टील स्क्रू, सर्किल, इंसुलेटिंग प्लास्टिक आइसोलेशन कॉलम, गोलाकार स्क्रू, कार्बन स्टील निकल प्लेटेड यूरोपीय मानक टी-नट्स, स्टड स्क्रू, कठोर टी-नट्स, बिक्री के लिए कुंडलित, कार्बन स्टील नेशनल स्टैंडर्ड राउंड बोल्ट्स, थ्रू होल प्रेशर रिवेटिंग नट्स, 201 स्पॉट वेल्डिंग स्क्रू, काउंटरसंक हेड माइक्रो फ्लैट हेड फास्टनरों जैसे मशीन स्क्रू और स्क्रू की अलग-अलग उत्पाद सामग्री और विशिष्टताओं के कारण अलग-अलग कीमतें होती हैं। यदि आवश्यक हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

हालांकि, हालांकि मौजूदा पेंच वस्तुओं को जोड़ने और कसने के कार्य को पूरा कर सकता है, इसकी संरचना में एक सिर और सिर से जुड़ी एक थ्रेडेड रॉड शामिल है। चूंकि इसमें केवल एक थ्रेडेड रॉड है, इसमें दो-तरफा कनेक्शन फ़ंक्शन नहीं है और कुछ विशेष उपयोग आवश्यकताओं से संतुष्ट नहीं हो सकता है जो उपयोग में असुविधा लाता है।

कार्बन स्टील नुकीला पिन

वर्तमान में सीमेंट पर वस्तुओं को फिक्स करने की विधि सीमेंट की कीलों या एक्सपेंशन स्क्रू से होती है। सीमेंट की कीलें कठोर मिश्र धातु इस्पात से बनी वस्तुएं होती हैं जो लोहे की कीलों की तरह दिखती हैं, जो कील युक्तियों और कील निकायों से बनी होती हैं। सीमेंट की कीलों को सीमेंट में ठोक दिया जाता है। सीमेंट की कीलें चलाना आसान है, लेकिन हटाने योग्य नहीं। आगराआगराविस्तार पेंच एक बड़े अंत पेंच, एक स्लेटेड आस्तीन, एक गैसकेट, एक वसंत वॉशर और एक अखरोट से बना है। उपयोग करते समय, पहले बिजली के हथौड़े से सीमेंट में एक छेद ड्रिल करें, एक्सपेंशन स्क्रू में डालें, और बड़े टेल स्क्रू की टेल पर स्लॉटेड स्लीव का विस्तार करने के लिए नट को कस लें, ताकि सीमेंट पर एक्सपेंशन स्क्रू को ठीक किया जा सके। . इस समय, आगराआगराविस्तार पेंच पर एक निश्चित वस्तु को स्थापित करने के लिए अखरोट को हटा दें। यद्यपि इस विधि को अलग किया जा सकता है, पहली स्थापना के लिए एक इलेक्ट्रिक हथौड़ा की आवश्यकता होती है, जो असुविधाजनक है।

उभरा हुआ रगड़ फूल खिलौना ड्राइव शाफ्ट

गोल दस्ता स्क्वायर दस्ता फ्लैट दस्ता

मौजूदा बोल्ट और नट कनेक्शन आमतौर पर कनेक्शन के लिए थ्रेड्स का उपयोग करते हैं, और इस कनेक्शन विधि में दो मुख्य कमियां हैं। सबसे पहले, स्थापना के दौरान इसे लॉक करने के लिए उपकरणों का उपयोग करने की आवश्यकता होती है, और इसे पूरा करने में लंबा समय लगता है, जो समय लेने वाली और श्रमसाध्य है; दूसरा, स्थापित बोल्ट और नट समय की अवधि के बाद ढीले हो जाते हैं, जिसके परिणामस्वरूप कनेक्टिंग भागों के बीच ढीला और हिलना पड़ता है।

विशेष आकार का शाफ्ट सीमा शाफ्ट

परंपरागत रूप से, उत्पाद पर सभी दबाव रिवेट्स को श्रमिकों द्वारा हाथ से पीटा जाता है, जिसके परिणामस्वरूप उच्च स्क्रैप दर और कम दक्षता होती है, और यह कीलक एक पारंपरिक कीलक नहीं है, इसलिए इसका पता लगाना मुश्किल है और उच्च दबाव की आवश्यकता होती है। रिवेट्स पतले होते हैं, और रिवेट्स के विरूपण का कारण बनने के लिए दबाव बहुत बड़ा होता है। यदि दबाव बहुत छोटा है, तो इसे रिवेट नहीं किया जा सकता है। विशेष पोजिशनिंग और टूलिंग के बिना, इसे रिवेटिंग मशीन पर रिवेट नहीं किया जा सकता है। इस तरह से उत्पादित उत्पादों की गुणवत्ता की गारंटी देना मुश्किल है, और एक ही बैच में उत्पादों की गुणवत्ता का स्तर असमान है। प्रसव के समय को प्रभावित करें।

3/4

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश