उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

आगराअनुकूलित फर्नीचर फर्नीचर शिकंजा उल्टे षट्भुज सॉकेट बोल्ट बच्चों के बिस्तर से बाहर लोहे के फ्रेम चारपाई बिस्तर सामान 3/8

हमारे पास स्क्रू उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: गोल सिर हेक्सागोन सॉकेट हेड बोल्ट, स्पेसर सॉकेट, राउंड कप सॉकेट हेड नट, ब्लैक बाहरी हेक्सागोन नायलॉन कॉलम फ्लैट हेड डबल, मध्यम हेक्सागोन स्क्रू, फ्लैट स्प्रिंग वॉशर कॉम्बिनेशन, नूरलिंग मशीन स्क्रू और बोल्ट, कॉपर कॉलम यिन और यांग स्टड, प्रेशर रिवेटिंग स्क्रू और बोल्ट, गाढ़ा बेलनाकार नट, विस्तारित हाफ-टूथ स्क्रू, हैंड-टाइटेड डिस्क स्क्रू, हेक्सागोनल सेल्फ-लॉकिंग नट्स, DIN7991 स्क्रू, राष्ट्रीय मानक के-प्लेट बोल्ट और अन्य फास्टनरों, उत्पाद के कारण सामग्री और विनिर्देश अलग हैं, और कीमतें भी अलग हैं। यदि आपको इसकी आवश्यकता हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

ऑटोमोबाइल डिफरेंशियल में इस्तेमाल किया जाने वाला साइड गियर थ्रस्ट वॉशर एक फ्लैट वॉशर होता है, जो साइड गियर को पीछे हटने से रोकने के लिए डिफरेंशियल हाउसिंग और साइड गियर के बीच स्थापित होता है। साइड गियर के उच्च गति रोटेशन के कारण जब अंतर काम कर रहा है, तो यह सुनिश्चित करना आवश्यक है कि फ्लैट गैसकेट के दोनों किनारों पर संपर्क सतह अच्छी तरह से चिकनाई हो।

अनुकूलित फर्नीचर फर्नीचर शिकंजा

पेंच की बल स्थिति प्रसारित की जाती है: 1) स्व-भार जी; 2) सामग्री प्रतिरोध को दूर करने के लिए आवश्यक टोक़ एम; 3) भौतिक दबाव द्वारा उत्पन्न अक्षीय बल पी। आगराआगरापेंच पेंच पेंच आमतौर पर लंबे समय तक पहनने के कारण खत्म हो जाता है, पेंच और बैरल के बीच का अंतर बहुत बड़ा होता है और इसे सामान्य रूप से बाहर नहीं निकाला जा सकता है, लेकिन अनुचित डिजाइन या अनुचित संचालन के कारण क्षति के उदाहरण भी हैं। इसलिए, पेंच को कुछ ताकत आवश्यकताओं को भी पूरा करना चाहिए। 4) स्क्रू का खतरनाक भाग आम तौर पर फीडिंग सेक्शन में सबसे छोटे थ्रेड रूट व्यास पर होता है। सामग्री यांत्रिकी के अनुसार, प्लास्टिक सामग्री के लिए, समग्र तनाव की गणना तीसरे शक्ति सिद्धांत द्वारा की जाती है, और इसकी ताकत की स्थिति हैं:

आगराचम्फर्ड हेक्सागोन सॉकेट बोल्ट

बच्चों के बिस्तर के लिए लोहे का फ्रेम

1. अन्य नाम: रूट नट, एंटी-लूज़िंग नट, नट। 2. उद्देश्य: थ्रू वायर या अन्य पाइप फिटिंग के बाहरी जोड़ को लॉक करना। नट का कार्य सिद्धांत नट और बोल्ट के बीच घर्षण का उपयोग सेल्फ-लॉकिंग के लिए करना है। हालांकि, इस सेल्फ-लॉकिंग की विश्वसनीयता डायनेमिक लोड के तहत कम हो जाती है। कुछ महत्वपूर्ण अवसरों में, हम नट लॉकिंग की विश्वसनीयता सुनिश्चित करने के लिए कुछ ढीले-ढाले उपाय करेंगे। लॉक नट लूज़िंग रोधी उपायों में से एक है। लॉक नट का ढीला-ढाला प्रभाव मुख्य रूप से नट और बोल्ट के धागे के बीच परस्पर क्रिया बल पर निर्भर करता है। मेशिंग थ्रेड्स के बीच इंटरेक्शन फोर्स को बेहतर बनाने के कई तरीके हैं, जैसे नट थ्रेड्स का संरचनात्मक सुधार, नायलॉन नट्स का नायलॉन रफिंग और थ्रेड्स का सतही उपचार।

चारपाई बिस्तर सहायक उपकरण

पिन, जिसे पिन के रूप में भी जाना जाता है, की एक सरल संरचना होती है और इसे इकट्ठा करना और अलग करना आसान होता है। यह विभिन्न निश्चित कनेक्शनों में व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। पिन का उपयोग मुख्य रूप से दो भागों के बीच सापेक्ष स्थिति को ठीक करने के लिए किया जाता है, जिसका उपयोग भागों को जोड़ने के लिए भी किया जाता है, और एक निश्चित भार संचारित कर सकता है। , वर्तमान में, बाजार पर पिनों में आमतौर पर ढीले होने और गिरने में आसान होने की समस्या होती है।

3/8

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश