उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

बड़ौदास्वनिर्धारित वर्ग सिर घुमावदार पेंच गैर-मानक अनुकूलित 1/2-13 1/4-20 3/4

हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: फिक्स्ड पिन, सेल्फ-टैपिंग स्क्रू और बोल्ट, फ्लैट हेड एडजस्टिंग स्क्रू, विस्तारित हेक्सागोन बोल्ट, 201 इलास्टिक वाशर, शोल्डर बोल्ट, हाइटिंग पैड एडजस्टमेंट पैड स्लाइडिंग स्लीव, गन पुल कैप गन्स, बटन नायलॉन कॉपर पोस्ट, JISB1186 गास्केट, प्रिसिजन फास्टनर स्क्रू, फोर-कॉर्नर स्पॉट वेल्डिंग नट्स, वन-पीस एक्सपेंशन बोल्ट, *30120MM टाइटेनियम नट्स, बड़े फ्लैट हेड रिवेट्स और अन्य फास्टनरों, उत्पाद सामग्री के कारण और विशिष्टताओं अलग, कीमत भी अलग है, आप की जरूरत है, कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

पुल-आउट टाइप पोजिशनिंग पिन और टाई-सस्पेंडेड टाइप पोजिशनिंग पिन सीधे बेलनाकार आकार के रूप में होते हैं। पुल-आउट लोकेटिंग पिन को टूलिंग के जुड़े हुए टुकड़े से अस्थायी रूप से बाहर निकाला जाता है, और यह एक ढीली अवस्था में होता है; टाई-सस्पेंडेड लोकेटिंग पिन की पूंछ टूलिंग के कनेक्टिंग पीस से लोहे के तार या स्ट्रिंग जैसे टाई से जुड़ी होती है। लोकेटिंग पिन को बाहर निकालने के बाद, टूलींग पर टाई को सस्पेंड कर दिया जाता है। दो प्रकार के पोजिशनिंग पिन के मुख्य नुकसान इस प्रकार हैं: पहला, लंबे समय तक पहनने के बाद सस्पेंशन स्ट्रैप गिरना आसान होता है, और उसी हिस्से के पुल-आउट पोजिशनिंग पिन ऑन-साइट स्टोरेज के लिए सुविधाजनक नहीं होते हैं और प्लेसमेंट, और आमतौर पर वसीयत में पास की जमीन पर रखा जाता है; सभी प्रकार के पोजीशनिंग पिनों में पोजीशन ट्रांसफर, भूलने और खोने का खतरा होता है, जो टूलींग के रीसेट और विमान उत्पादों के बाद के निर्माण और संयोजन को प्रभावित करता है।

स्वनिर्धारित वर्ग सिर घुमावदार शिकंजा

डबल-हेडेड पिन पुलर में एक स्लाइडर हथौड़ा और एक स्लाइडिंग रॉड शामिल है, स्लाइडिंग रॉड के दो सिरों को क्रमशः विभिन्न प्रकार के पिन-पुलिंग भागों के साथ प्रदान किया जाता है, पिन-पुलिंग भागों को स्लाइडिंग रॉड के साथ थ्रेडेड रूप से जोड़ा जाता है, और स्लाइडिंग रॉड है एक स्लाइडिंग रॉड लिमिट ब्लॉक के साथ भी प्रदान किया गया है, और स्लाइडिंग रॉड स्लाइडर हैमर के साथ धीरे से जुड़ा हुआ है। डबल-हेडेड पिन पुलर एक ही समय में दो प्रकार के पिन-पुलिंग हेड्स स्थापित कर सकता है, और दो अलग-अलग प्रकार के पिन निकाल सकता है। इसका उपयोग करना आसान है और इसमें उच्च कार्य कुशलता है। नुकसान: एकल फ़ंक्शन, पिन स्थापित करने के लिए उपयोग नहीं किया जा सकता है।

बड़ौदागैर-मानक अनुकूलित

1/2-13

गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड की संरचना इस प्रकार है। चित्र 1 एक सामान्य उत्खनन के मौजूदा पिन शाफ्ट स्टॉप मोड की संरचना का एक योजनाबद्ध आरेख है। चित्र 2 ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड द्वारा गुआंग्डोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड के बोल्ट को लागू करने के लिए उपयोग किए जाने वाले पिन शाफ्ट स्टॉप का एक योजनाबद्ध संरचनात्मक आरेख है। चित्र 3 अंजीर के अनुसार बाईं ओर का दृश्य है। 2 ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड द्वारा पिन स्टॉप के लिए इस्तेमाल किए गए बोल्ट का चित्र। 4 ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्रियल कं, लिमिटेड का सामने का दृश्य है, जिसका उपयोग पिन शाफ्ट स्टॉपर के लिए पिन में पिन डालने के लिए किया जाता है। और पिन संरचना का पिन बनाते हैं। चित्र 5 ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड का बाईं ओर का दृश्य है, जिसका उपयोग पिन शाफ्ट स्टॉपर के लिए पिन में पिन डालने और पिन संरचना का पिन बनाने के लिए किया जाता है। चित्र 6 ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड द्वारा पिन स्टॉप के लिए उपयोग की जाने वाली कुंडी की संगीन का एक सामने का दृश्य है। चित्र 7 ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कंपनी द्वारा पिन स्टॉप के लिए उपयोग की जाने वाली कुंडी की संगीन का एक शीर्ष दृश्य है। चित्र 8 पिन स्टॉप के लिए गुआंग्डोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड द्वारा उपयोग की जाने वाली कुंडी के चक्र का सामने का दृश्य है। [0017] अंजीर। 9 बोल्ट के चक्कर का एक शीर्ष दृश्य है जिसे गुआंग्डोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्रियल कं, लिमिटेड का उपयोग पिन-स्टॉपिंग के लिए किया जाता है। आंकड़े 1 से 9 में, कुंडी (1), रिटेनिंग स्लीव (2), पिन शाफ्ट (3), संगीन (4), सर्किल (5), छेद के माध्यम से गलत संरेखित (6), और गलत संरेखित अंत सिर (7)।

1/4-20

वर्तमान में, अखरोट का उपयोग गैस्केट के साथ रिवेटिंग कनेक्शन के माध्यम से मुख्य निकाय के रूप में किया जाता है, जो कि औद्योगिक क्षेत्र, विशेष रूप से ऑटोमोबाइल उद्योग में अधिक से अधिक व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। नट से जुड़े गैस्केट के दो प्रकार होते हैं: स्प्रिंग गैस्केट और फ्लैट गैस्केट। अखरोट को कसने के बाद, वॉशर अखरोट को एक लोचदार बल देता है, जिसे अखरोट के खिलाफ दबाया जाता है ताकि गिरना आसान न हो; और फ्लैट वॉशर का कार्य अखरोट और युग्मन के बीच संपर्क क्षेत्र को बढ़ाना, घर्षण बल को बढ़ाना, प्रति इकाई क्षेत्र के दबाव को कम करना और जुड़े भागों की सतह की रक्षा करना है। क्षतिग्रस्त नहीं, अखरोट को ढीला होने से रोकें। इसलिए, बन्धन कनेक्शन के क्षेत्र में गास्केट के अनुप्रयोगों की एक विस्तृत श्रृंखला है, और उत्पादन क्षमता में सुधार, उत्पादन लागत को कम करने और बढ़ती मांगों को पूरा करने के लिए यह अधिक से अधिक महत्वपूर्ण है।

3/4

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश