उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

बड़ौदास्वनिर्धारित कॉपर रिवेट्स राउंड हेड सॉलिड रिवेट्स GB867 कॉपर सेमी-सर्कुलर हेयर नेल्स युआन कैप कॉपर नेल्स 3/8

पेंच उद्योग के उत्पादन में हमारे पास दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: मछली की आंख पहनने के लिए प्रतिरोधी इन्सुलेशन, DIN929 हेक्सागोन वेल्डिंग नट, कार कवर नट, पतली अखरोट, लहर लोचदार वसंत वॉशर, बाओगा गोल सिर अखरोट, षट्भुज सॉकेट कॉम्बिनेशन स्क्रू, B1169 रिंग नट्स, कॉपर-प्लेटेड फास्टनरों, लम्बी बेलनाकार नट्स, हार्ड वाशर, अतिरिक्त-मोटी छोटे किनारे वाले फ्लैट वाशर, क्रॉस हेड पैन हेड स्क्रू, फैक्ट्री प्राइस सप्लाई, गैस्केट सेट 12.9 और अन्य फास्टनरों, उत्पाद के कारण। सामग्री और विनिर्देश अलग हैं, और कीमतें भी अलग हैं। यदि आपको इसकी आवश्यकता हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

अधिकांश मौजूदा स्क्रू एक अभिन्न धातु संरचना का उपयोग करते हैं, और अभी भी कुछ समस्याएं हैं, जैसे कि बड़ा वजन, सामग्री की उच्च लागत, पहनने के प्रतिरोध, कठोरता, जंग प्रतिरोध, संक्षारण प्रतिरोध, उच्च और निम्न तापमान प्रतिरोध, भंगुरता, क्रूरता, आदि। कई अवसर उत्पादन की जरूरतों को पूरा नहीं कर सकते हैं, और उत्पादन क्षमता में सुधार, लागत कम करने, सुरक्षा में सुधार, और शिकंजा के सेवा जीवन को बढ़ाने के लिए और सुधार की आवश्यकता है।

अनुकूलित बड़ौदाकॉपर रिवेट्स

रिटेनिंग रिंग एक रिंग के आकार का घटक है जिसे शाफ्ट और आंतरिक छेद पर बांधा जाता है। इसका मुख्य कार्य शाफ्ट पर स्थापित अन्य घटकों और शाफ्ट पर अक्षीय रूप से फिसलने से आंतरिक छेद को रोकना है। यह एक निश्चित मानक हिस्सा है।

बड़ौदागोल सिर ठोस रिवेट्स

GB867 कॉपर अर्धवृत्ताकार बाल नाखून

पेंच एक सामान्य थ्रेडेड कनेक्शन हिस्सा है, जिसका उपयोग मुख्य रूप से कनेक्शन बॉडी पर एक हिस्से को ठीक करने के लिए किया जाता है। जब कनेक्ट करना आवश्यक हो, तो जुड़े हुए हिस्सों पर छेद से गुजरने के लिए स्क्रू का उपयोग करें, और स्क्रू पर बाहरी धागे को कसने के लिए कनेक्टिंग बॉडी में स्क्रू करें; युग्मन भाग को युग्मन निकाय से अलग किया जाता है। स्क्रू डिस्सेप्लर और असेंबली के लिए मौजूदा सामान्य उपकरण आम तौर पर एडजस्टेबल वॉंच, ओपन-एंड वॉंच, टॉर्क्स वॉंच, सॉकेट वॉंच, एलन वॉंच, फ्लैट-ब्लेड स्क्रूड्रिवर, क्रॉस-आकार वाले स्क्रूड्रिवर इत्यादि होते हैं, और एक स्क्रू केवल एक या के साथ अलग किया जा सकता है। एक प्रकार का उपकरण। असेंबली कार्य; जब उपकरण के प्रकार पूर्ण नहीं होते हैं, तो स्क्रू डिस्सेप्लर और असेंबली का काम पूरा करना मुश्किल होता है, और स्क्रू डिस्सेप्लर और असेंबली का काम टूल द्वारा बहुत सीमित होता है।

युआन टोपी तांबे की कील

उत्तल वाशर मुख्य रूप से लोहे की प्लेटों से छिद्रित होते हैं। आकार आम तौर पर एक फ्लैट वॉशर होता है जिसमें बीच में एक छेद होता है। बड़ौदाबड़ौदाफ्लैट वाशर आमतौर पर घर्षण को कम करने, रिसाव को रोकने, अलग करने, ढीले या फैलाने वाले दबाव को रोकने के लिए विभिन्न आकृतियों के पतले टुकड़े होते हैं, इसकी डिजाइन संरचना की तर्कसंगतता और उपयोग के दौरान सुरक्षा बहुत महत्वपूर्ण हैं।

3/8

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश