उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

बड़ौदाथोक काउंटरसंक सिर सॉकेट सिर की टोपी शिकंजा काउंटरसंक सिर सॉकेट सिर की टोपी नट फ्लैट सिर बोल्ट फ्लैट सिर नट 3/8

हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: फ्लैट हेड खोखला, GB91 कोटर पिन, GB818 राउंड हेड स्क्रू, सपोर्ट कॉलम आइसोलेशन स्टड, एंटी-थेफ्ट काउंटरसंक हेड बोल्ट, GB873 खोखला कोर ब्लैक एल्युमिनियम डोम हेड कीलक, सेल्फ-टैपिंग स्क्रू का संयोजन सेट, इम्प्लोजन जेको पुल-आउट स्क्रू, व्हाइट जिंक-प्लेटेड फ्लैट वाशर, 201 स्टेनलेस स्टील स्क्रू, कार्बन स्टील फुल-थ्रेडेड स्क्रू, होल के साथ आई बोल्ट, टूथ बार, फ्लैट वाशर, गास्केट और अन्य फास्टनरों, उत्पादों की विभिन्न सामग्रियों और विशिष्टताओं के कारण, कीमतें भी भिन्न होती हैं, यदि आवश्यक हो, तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

यांत्रिक क्षेत्र में सर्किल एक सामान्य सीमित तत्व है, जिसका उपयोग मुख्य रूप से यांत्रिक भागों की अक्षीय सीमा को सीमित करने के लिए किया जाता है। वर्तमान में, बाजार पर आम सर्किल एक उद्घाटन के साथ सभी गोलाकार छल्ले हैं। वृत्ताकार वलय में एक निश्चित लोचदार विरूपण क्षमता होती है। उपयोग में होने पर, सर्किल को यांत्रिक रूप से भाग पर अलग से इकट्ठा किया जा सकता है। हालांकि, वन-पीस रिंग को अपनाने वाले सर्किल का दोष यह है कि जब बार-बार डिसबैलेंस और उपयोग किया जाता है तो सर्किल आसानी से टूट जाता है, और सेवा का जीवन छोटा होता है।

थोक बड़ौदाबड़ौदाकाउंटरसंक हेड बड़ौदासॉकेट हेड कैप स्क्रू

हमारे जीवन में, कई ठोस लकड़ी के फर्नीचर हैं। इन फ़र्नीचर के हिस्सों को स्क्रू या कील जैसे हिस्सों को जोड़कर रखा और जोड़ा जाता है, इसलिए फ़र्नीचर की सतह पर स्क्रू या कील, या यहाँ तक कि कुछ दरारें भी छोड़ देंगी, ताकि फ़र्नीचर की सतह क्षतिग्रस्त न हो। फ्लैट, विशेष रूप से भद्दा।

बड़ौदाकाउंटरसंक हेड हेक्सागोन सॉकेट हेड कैप

फ्लैट हेड बोल्ट

बड़ौदाबड़ौदारिवेट नट्स का इस्तेमाल ज्यादातर चेसिस कैबिनेट्स, स्क्वायर ट्यूब्स और राउंड ट्यूब्स, फैन प्रोडक्शन, इक्विपमेंट प्रोडक्शन और जिंक स्टील रेलिंग में किया जाता है। अगला, चलो बड़ौदाबड़ौदारिवेट नट्स के बारे में बात करते हैं। धागे प्रदान करने के लिए चेसिस कैबिनेट शीट के शीर्ष पर कीलक नट का भी उपयोग किया जाता है। इसके संचालन का तरीका रिवेटिंग के लिए रिवेटिंग मशीन का उपयोग करना है। इस मामले में, आवश्यकताएं अधिक होंगी, और एक रिवेटिंग मशीन की आवश्यकता होगी। प्रेशर बड़ौदारिवेटिंग नट को शीट के ऊपरी हिस्से में रिवेट करने के बाद, यह बहुत सपाट होता है और इसमें प्रोट्रूशियंस नहीं होंगे। प्रेशर बड़ौदारिवेटिंग नट्स का उपयोग मुख्य रूप से कुछ चेसिस और कैबिनेट के उत्पादन में किया जाता है, साथ ही कुछ उपकरण उत्पादन, पानी पंप, ऑटोमोबाइल और अन्य उत्पादन उद्यमों में भी किया जाता है।

फ्लैट अखरोट

उपयोगिता मॉडल एक स्थापना संरचना का प्रस्ताव करता है जो एक चैनल के साथ सहयोग करने के लिए टी-आकार के बोल्ट को अपनाता है, जिसमें बोल्ट हेड, एक इंस्टॉलेशन चैनल, एक नट और एक वॉशर शामिल होता है। स्क्रू रॉड के ऊपरी सिरे को स्क्रू हेड के साथ प्रदान किया जाता है, बोल्ट हेड की दो साइड की दीवारों को क्रमशः एक आर्क सतह के साथ प्रदान किया जाता है, बोल्ट हेड के दो सिरों को प्रोट्रूशियंस के साथ प्रदान किया जाता है, और इंस्टॉलेशन चैनल का आंतरिक भाग होता है एक आंतरिक गुहा के साथ प्रदान किया जाता है, स्थापना चैनल के ऊपर एक उद्घाटन होता है, बोल्ट सिर आंतरिक गुहा में स्थापित होता है, अखरोट पेंच पर स्थापित होता है, अखरोट स्थापना चैनल के ऊपर स्थित होता है, और स्थापना पर गैसकेट स्थापित होता है चैनल और अखरोट के बीच।

3/8

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश