उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

बड़ौदास्वनिर्धारित सिंगल-हेड हेक्सागोनल कॉपर कॉलम चेसिस कॉपर कॉलम आइसोलेशन कॉलम कॉपर स्टड कॉपर कॉलम नट सपोर्ट कॉलम 3/4

स्क्रू उद्योग उत्पादन में हमारे पास दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: डीआईएन 6798 ए, प्लास्टिक प्लास्टिक इन्सुलेटिंग अखरोट, सफेद जस्ता अखरोट, पीसी बोर्ड स्पेसर स्टड, फ्लैट हेड बाहरी हेक्सागोन स्क्रू, सीधे खोखले चेसिस मदरबोर्ड, 316 लोचदार गैसकेट के माध्यम से , सिक्स-स्टार टाइप हैंडल नट, बुककेस बोल्ट, स्क्रू-टाइप एक्सपेंशन बोल्ट, एल्युमीनियम टेम्प्लेट पिन, उच्च-सटीक हेड स्टड स्क्रू, पिन GB882 स्क्रू, बड़े फ्लैट हेड स्क्रू, 316 स्क्रू और अन्य फास्टनर, विभिन्न उत्पाद सामग्री और विशिष्टताओं के कारण , कीमत भी भिन्न होती है, यदि आवश्यक हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

अधिकांश विद्युत उपकरण निर्माताओं को केवल रिवेट किए गए संपर्क घटकों के परीक्षण के लिए आकार और रिवेटिंग गैप की आवश्यकता होती है। रिवेटिंग ताकत के लिए कोई स्पष्ट आवश्यकता नहीं है। केवल कुछ निर्माता ही रिवेटिंग ताकत पर मरोड़ परीक्षण करते हैं। टॉर्क डिबड़ौदाटेक्शन मेथड इस प्रकार है: रिवेटेड कॉन्टैक्ट एलिमेंट के रिवेट हेड पर एक-आकार के खांचे को खोलने के लिए आरा ब्लेड का उपयोग करें, और फिर घुमाने के लिए एक-आकार के खुले खांचे में एक टॉर्क रिंच डालें, और टॉर्क वैल्यू को मापें . क्योंकि अधिकांश विद्युत संपर्क तांबे-चांदी मिश्र धातु से बने होते हैं, ताकत कम होती है, और परीक्षण के दौरान फिसलना आसान होता है, और जब एक आकार के खांचे को खोलने के लिए आरा ब्लेड का उपयोग किया जाता है, तो चौड़ाई और गहराई नहीं हो सकती सटीक रूप से स्थित है, इसलिए मापा गया मान बहुत अधिक उतार-चढ़ाव करता है। , उद्योग में हमेशा एक अनसुलझी तकनीकी समस्या रही है।

अनुकूलित सिंगल हेड हेक्सागोनल कॉपर कॉलम:

संक्षेप में, ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड द्वारा प्रदान किए गए चिप नट में दाँतेदार दांतों का एक चक्र होता है जो वेल्डिंग एंड फेस 101 के किनारे पर बाहर की ओर फैला होता है। वेल्डिंग के दौरान, अतिरिक्त मिलाप ओवरफ्लो हो जाता है और परिधि में बह जाता है। दाँतेदार दाँत 1011 के बीच की खाई में, एक तरफ, वेल्डिंग एंड फेस 101 पर मिलाप को एक समान बनाया जा सकता है, ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि वेल्डेड चिप नट साफ और सुंदर है; वेल्डिंग क्षेत्र में वृद्धि हुई है, और वेल्डिंग की दृढ़ता और विश्वसनीयता में सुधार हुआ है।

बड़ौदाचेसिस कॉपर कॉलम आइसोलेशन कॉलम

कॉपर स्टड कॉपर स्टड नट

प्रक्रिया के अनुसार, विंग नट को कोल्ड हेडिंग विंग नट, कास्टिंग विंग नट और स्टैम्पिंग विंग नट में विभाजित किया जा सकता है। आकार के अनुसार, इसे दो मूल आकृतियों में विभाजित किया जा सकता है: वर्गाकार पंख और गोल पंख। राष्ट्रीय मानक संख्या के अनुसार, इसे GB/T62.2-2004 स्क्वायर विंग विंग नट विंग नट राउंड विंग विंग नट राउंड विंग GB/T62.1-2004 राउंड विंग विंग नट में विभाजित किया जा सकता है।

समर्थन स्तंभ

ब्रैकेट पर ऑब्जेक्ट्स को सपोर्ट करने के लिए अक्सर स्क्रू का इस्तेमाल ऑब्जेक्ट्स पर किया जाता है, जैसे डेटा स्टोरेज। चूंकि आइटम ऑपरेशन के दौरान या झटके के अधीन कंपन करेगा, अगर झटके को कम नहीं किया जाता है, तो आइटम क्षतिग्रस्त हो जाएगा। इसलिए, कुशनिंग गुणों वाले कुछ कुशनिंग तत्वों को लेख पर लागू किया जाता है। बफर को स्क्रू द्वारा ऑब्जेक्ट पर फिक्स किया जाता है। जब वस्तु कंपन करती है, तो बफर कंपन को कम कर देगा, जिससे वस्तु को होने वाले नुकसान को कम किया जा सकेगा। हालाँकि, चूंकि बफ़र खुला है इसलिए, जब ऑब्जेक्ट स्थापित या डिसैम्बल्ड होता है, तो ऑब्जेक्ट ब्रैकेट के सापेक्ष गतिमान होता है, और बफ़र और ब्रैकेट के बीच घर्षण बफ़र को स्थानांतरित करने का कारण बनेगा। यह उम्र के लिए बहुत आसान है, इस प्रकार इसकी सेवा जीवन को बहुत कम कर देता है। उपयोगिता मॉडल का सारांश उपरोक्त को ध्यान में रखते हुए, एक स्क्रू संयोजन प्रदान करना आवश्यक है जो बफर सदस्य की सेवा जीवन को बेहतर बनाने के लिए बफर प्रदर्शन के साथ रक्षा कर सकता है। एक स्क्रू संयोजन में एक स्क्रू, एक लोचदार रिटेनिंग रिंग और एक बफर शामिल होता है, स्क्रू में एक नट, एक थ्रेडेड भाग और नट और थ्रेडेड हिस्से के बीच गठित एक गर्दन शामिल होती है, रिटेनिंग रिंग यह स्क्रू की गर्दन पर तय होती है, बफर को स्क्रू पर स्लीव किया जाता है, और स्क्रू संयोजन में स्क्रू पर एक कवर सेट शामिल होता है, और कवर में एक शीर्ष और एक बनाने वाला भाग शामिल होता है। शीर्ष के परिरक्षण भाग में, शीर्ष नट और रिटेनिंग रिंग के बीच स्थित होता है, और नट और रिटेनिंग रिंग द्वारा अवरुद्ध होता है ताकि स्क्रू से अलग न हो, और परिरक्षण भाग रिटेनिंग रिंग को कवर करता है और बफर तत्व को परिरक्षण भाग से थोड़ा उजागर किया जाता है। पूर्व कला की तुलना में, गुआंग्डोंग यूएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड की स्क्रू असेंबली शटर द्वारा बफर को कवर करके बफर की रक्षा करती है, जिससे इसकी सेवा जीवन में वृद्धि होती है।

3/4

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश