उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

बड़ौदास्वनिर्धारित 304 स्टेनलेस स्टील भीतरी षट्भुज गोल कप गोल सिर षट्भुज सॉकेट पेंच 3/4 1/4-20

हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: काउंटरसंक हेड स्क्रू, रिवेट नट्स, सिंगल हेड मदरबोर्ड आइसोलेशन कॉलम नट्स, हैंड टाइट स्क्रू, स्टील ब्लैक स्क्रू, बाहरी दांत, फ्लैट राउंड हेड सॉकेट हेड कैप स्क्रू, वॉटर मीटर गास्केट शीट, छोटे काउंटरसंक हेड रिवेट नट, फ्लैट हेड बिल्ट-इन स्क्रू, कम्प्रेशन नट, कैप नट नट, GB12618 सेमी-स्टेनलेस स्टील कीलक, मदरबोर्ड कंप्यूटर केस स्टड, विस्तारित स्क्रू GB9010 और अन्य फास्टनरों, विभिन्न उत्पाद सामग्री और विशिष्टताओं के कारण, कीमतें भी भिन्न होती हैं, यदि आवश्यक हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

बड़ौदास्टेनलेस स्टील बोल्ट का प्रदर्शन ग्रेड 8.8 सामग्री की तन्य शक्ति सीमा 800MPa और उपज सीमा 640MPa को संदर्भित करता है। बड़ौदास्टेनलेस स्टील बोल्ट, स्टड और स्टड के प्रदर्शन ग्रेड को 10 ग्रेड में विभाजित किया गया है: 3.6 से 12.9 तक। दशमलव बिंदु से पहले की संख्या सामग्री की तन्य शक्ति सीमा के 1/100 का प्रतिनिधित्व करती है, और दशमलव बिंदु के बाद की संख्या सामग्री की उपज सीमा के तन्य शक्ति सीमा के अनुपात का 10 गुना दर्शाती है। नट के लिए 4 से 12 तक प्रदर्शन ग्रेड के 7 ग्रेड हैं। संख्याएँ मोटे तौर पर न्यूनतम तनाव के 1/100 का प्रतिनिधित्व करती हैं जो बड़ौदास्टेनलेस स्टील नट को झेलने की गारंटी है। एकीकृत इंच के थ्रेड्स के लिए, बाहरी थ्रेड्स के लिए तीन थ्रेड ग्रेड हैं: ग्रेड 1A, 2A और 3A, और आंतरिक थ्रेड्स के लिए तीन ग्रेड: ग्रेड 1B, 2B और 3B, जो सभी क्लीयरेंस फिट हैं। रेटिंग संख्या जितनी अधिक होगी, फिट उतना ही सख्त होगा। कक्षा 1, 1 ए और 1 बी, बहुत ढीली सहिष्णुता वर्ग, जो आंतरिक और बाहरी धागे के सहिष्णुता फिट के लिए उपयुक्त हैं। ग्रेड 2, 2 ए और 2 बी इंच श्रृंखला यांत्रिक स्टेनलेस स्टील फास्टनरों के लिए निर्दिष्ट सबसे आम धागा सहिष्णुता ग्रेड हैं। ग्रेड 3, 3 ए और 3 बी, सुरक्षा महत्वपूर्ण डिजाइनों के लिए, सख्त सहनशीलता स्टेनलेस स्टील मानक भागों के लिए उपयुक्त, सबसे मजबूत फिट बनाने के लिए एक साथ खराब हो गए हैं। मीट्रिक थ्रेड्स, बाहरी थ्रेड्स के लिए तीन थ्रेड ग्रेड हैं: 4h, 6h और 6g, और आंतरिक थ्रेड्स के लिए तीन थ्रेड ग्रेड: 5H, 6H, 7H। थ्रेड फिट को एच/जी, एच/एच या जी/एच में सबसे अच्छा जोड़ा जाता है। बोल्ट, बड़ौदास्टेनलेस स्टील नट और अन्य परिष्कृत फास्टनर थ्रेड्स के लिए, मानक 6H/6g फिट की सिफारिश करता है। कार्बन स्टील: स्ट्रेंथ ग्रेड किसके द्वारा चिह्नित किया जाता है? इसमें दो अलग-अलग नंबर होते हैं। से पहले संख्या भाग का अर्थ ? अंकन कोड में नाममात्र तन्य शक्ति का प्रतिनिधित्व करता है, उदाहरण के लिए, ग्रेड 4.8 में 4 400N / MM2 की नाममात्र तन्य शक्ति के 1/100 का प्रतिनिधित्व करता है। का अर्थ? और अंकन कोड में बिंदु के बाद संख्या भाग उपज-शक्ति अनुपात का प्रतिनिधित्व करता है, यानी नाममात्र उपज बिंदु का अनुपात या नाममात्र उपज शक्ति नाममात्र तन्य शक्ति का अनुपात। उदाहरण के लिए, ग्रेड 4.8 उत्पादों का यील्ड पॉइंट 320N/mm2 है। स्टेनलेस स्टील उत्पादों के स्ट्रेंथ ग्रेड मार्क में दो भाग होते हैं, जिन्हें - द्वारा अलग किया जाता है। साइन कोड में पहले का प्रतीक सामग्री को इंगित करता है। जैसे: A2, A4 और अन्य संकेत - शक्ति का संकेत देते हैं, जैसे: A2-70 कार्बन स्टील: बोल्ट के यांत्रिक गुणों को विभाजित किया जा सकता है: 3.6, 4.6, 4.8, 5.6, 5.8, 6.8, 8.8, 9.8, 10.9, 12.9 कुल 10 प्रदर्शन स्तरों में

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील

तांबे के आवेषण के विनिर्देश हैं: आंतरिक धागा विनिर्देश 1/4-20, बाहरी व्यास 10 मिमी, लंबाई 15 मिमी जाल पैटर्न तांबा अखरोट, फूल खींचने वाले कच्चे माल से खींचा जाता है। स्वचालित खराद एक समय में पूरा होता है: स्टॉकिंग → चम्फरिंग → ड्रिलिंग → हुकिंग चम्फरिंग → टैपिंग। स्थिर आकार, कोई सनकी आंतरिक धागा नहीं। सामग्री चयन: कॉपर C3604, रोह्स पास। कॉपर नट का उपयोग इंजेक्शन मोल्डेड भागों में किया जाता है।

षट्कोणीय गोल कप

बड़ौदाबड़ौदागोल सिर सॉकेट सिर की टोपी शिकंजा

जब मोल्ड का निर्माण किया जाता है, तो दो भागों के बीच सापेक्ष स्थिति को ठीक करने के लिए कई पोजिशनिंग पिन स्थापित करने की आवश्यकता होती है। पोजिशनिंग पिन आमतौर पर मोल्ड पर पोजिशनिंग पिन होल में डूब जाते हैं। चूंकि भागों को हटाने और सुधार करने के लिए, मोल्ड को असेंबली के दौरान बार-बार बाहर निकालने की आवश्यकता होती है। साथ ही, रखरखाव के लिए क्षतिग्रस्त हिस्सों को हटाने के लिए मोल्ड को रखरखाव के दौरान पोजिशनिंग पिन को खींचने की भी आवश्यकता होती है। इसलिए, पिन खींचने का कार्यभार बड़ा है। मौजूदा तरीके हैं: 1) पिन स्थापित करते समय, ऑपरेटर एक स्व-निर्मित लंबे स्क्रू का उपयोग करता है जो पिन में पेंच करने के लिए पिन के थ्रेडेड होल से मेल खाता है, और फिर स्क्रू को हिट करने के लिए पिन होल को हथौड़े से संरेखित करता है। पिन स्नैप इन करें, और फिर स्क्रू को हाथ से स्क्रू करें। नुकसान यह है: एक तरफ, हथौड़ा पेंच को हिट करता है पेंच को क्षतिग्रस्त या विकृत करना आसान है, और इसे सामान्य रूप से उपयोग नहीं किया जा सकता है। दूसरी ओर, स्क्रू को हाथ से निकालना श्रमसाध्य है और इसे हटाया नहीं जा सकता है; 2) पिन को बाहर निकालते समय, ऑपरेटर स्क्रू को पिन में स्क्रू करेगा और सीधे बल का उपयोग करेगा या सरौता के साथ एक स्क्रू को बाहर निकालने के लिए, कुछ कंपनियां इसे बाहर निकालने के लिए एक बड़े पिन पुलर का उपयोग करती हैं। नुकसान यह है कि इसे हाथ से या सरौता से खींचना बहुत श्रमसाध्य और समय लेने वाला है। यहां तक कि अगर एक बड़े पिन पुलर का उपयोग किया जाता है, तो पिन खींचने वाले का वजन ही बड़ा होता है। , इसका उपयोग करना असुविधाजनक है।

3/4

पारंपरिक एकतरफा रिवेटिंग प्रक्रिया मुख्य रूप से दो तरीकों को अपनाती है: बड़ौदाबड़ौदारिवेट नट कनेक्शन और ब्लाइंड रिवेट कनेक्शन। कीलक नट की दक्षता कम होती है। यदि खोखले अखरोट का उपयोग किया जाता है, तो कठोरता अपर्याप्त होती है, जिसके परिणामस्वरूप कम कनेक्शन शक्ति होती है। इसके अलावा, कीलक अखरोट का मरोड़ प्रतिरोध कम है। यदि बेहतर मरोड़ प्रतिरोध प्राप्त करने के लिए कीलक नट का उपयोग किया जाता है, तो इसे हेक्सागोनल आकार में बनाया जाता है। एम्बेडिंग, क्योंकि शीट धातु के उद्घाटन के आकार को भी इसी षट्भुज में बनाने की आवश्यकता होती है, यह प्रक्रिया के लिए असुविधाजनक है।

1/4-20

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश