उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

बड़ौदाथोक क्रॉस रिकेस्ड फ्लैट हेड काउंटरसंक हेड मशीन थ्रेड स्क्रू स्क्रू 5/8 1/2-13

हमारे पास स्क्रू उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: यूएनसी स्क्रू, सिंगल हेड आयरन आइसोलेशन कॉलम, आयरन कलर राउंड नट्स, काउंटरसंक हेड स्क्रू, क्यू 191 स्क्रू, 8-ग्रेड स्प्रिंग वाशर, ब्लू-प्लेटेड पिन, बेलनाकार हेड बोल्ट, दो तरफा टूथ बटरफ्लाई एंटी-स्लिप, 316 स्टेनलेस स्टील बोल्ट, बाहरी जीभ स्टॉप वाशर, बाहरी षट्भुज संयोजन बोल्ट, फ्लैट हेड पैन हेड स्क्रू, गोल चौकोर नट, चपटा गोल हेड स्क्रू और अन्य फास्टनरों के कारण विभिन्न उत्पाद सामग्री और विशिष्टताओं, कीमत यह भी अलग है, यदि आवश्यक हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

पहले की कला में, सबसे पुराने रिवेट्स लकड़ी या हड्डी से बने छोटे खूंटे थे, और सबसे पहले धातु की विकृतियाँ शायद उन रिवेट्स के पूर्वज थे जिन्हें हम आज जानते हैं। बिना किसी संदेह के, वे धातु से जुड़ने की सबसे पुरानी ज्ञात विधि हैं, जहाँ तक निंदनीय धातुओं के शुरुआती उपयोग के रूप में डेटिंग करते हैं, उदाहरण के लिए: कांस्य युग के मिस्रियों ने लकड़ी के छह क्षेत्रों को एक स्लेटेड व्हील की बाहरी रेखाओं से जोड़ने के लिए रिवेट का उपयोग किया था। एक साथ बांधा। यूनानियों द्वारा कांस्य में बड़ी मूर्तियों को सफलतापूर्वक डालने के बाद, उन्होंने भागों को एक साथ जोड़ने के लिए रिवेट्स का इस्तेमाल किया। समय की प्रगति के साथ, अधिक से अधिक प्रकार के रिवेट्स होते हैं, लेकिन पारंपरिक रिवेट्स में कनेक्शन की ताकत होती है। अपर्याप्त समस्या, इसलिए उपरोक्त समस्या को हल करने के लिए एक नई कीलक की आवश्यकता है।

थोक क्रॉस रिक्त फ्लैट हेड

कई मौजूदा उत्पादों को उत्पादन प्रक्रिया में स्क्रू का उपयोग करने की आवश्यकता होती है, विशेष रूप से परमाणु ऊर्जा स्लुइस गेट्स के क्षेत्र में, आकार और संरचना को ठीक करने के लिए स्लुइस गेट के एक हिस्से को स्क्रू से भरना आवश्यक है। यदि फिक्सिंग प्रभाव अच्छा नहीं है, तो इससे पानी के फाटकों का अधिक रिसाव होगा, बहुत सारे जल संसाधनों की बर्बादी होगी और यहां तक कि सुरक्षा दुर्घटनाएं भी हो सकती हैं।

बड़ौदाबड़ौदाबड़ौदाबड़ौदाकाउंटरसंक हेड मशीन स्क्रू

पेंच

पूर्व कला की तुलना में, युएलुओ कंपनी का तकनीकी प्रभाव है: अखरोट की पेंचिंग प्रक्रिया के दौरान, अखरोट की ट्यूब की दीवार को लोचदार रूप से विकृत किया जाता है ताकि पेंच पर उत्तल अंगूठी अखरोट पर खांचे से मेल खाती हो, और उत्तल वलय का ढलान खांचे से मेल खाता है। अक्षीय दिशा में नट ट्यूब और स्क्रू शाफ्ट की सापेक्ष स्थिति को सीमित करने के लिए नाली की दीवार को बंद कर दिया जाता है, जो न केवल थ्रेडेड कनेक्शन की विश्वसनीयता सुनिश्चित करता है, बल्कि एक महत्वपूर्ण एंटी-लूज़िंग और एंटी-फॉलिंग प्रभाव भी प्राप्त करता है। थ्रेडेड कनेक्शन के बाद, नट और स्क्रू को हटाने के लिए अत्यधिक बल लगाया जाता है, ताकि लागत बचाने के लिए इसका पुन: उपयोग किया जा सके।

5/8

सबस्टेशन में आइसोलेटिंग स्विच में रखरखाव के लिए एक बड़ा काम का बोझ है। आइसोलेटिंग स्विच कनेक्टिंग रॉड जैसे ट्रांसमिशन पार्ट्स ज्यादातर बड़ौदाबेलनाकार पिन से जुड़े होते हैं। शाफ्ट-पिन फिट आम तौर पर 1 मिमी है, जो तंग है। यदि रखरखाव प्रक्रिया के दौरान बड़ौदाबेलनाकार पिन को अलग किया जाता है, तो यह अक्सर जंग और यांत्रिक विकृति के कारण होता है। अन्य कारणों से सुचारू रूप से आगे बढ़ना मुश्किल है, और यदि कार्य वातावरण एक छोटी सी जगह है, तो इसे अलग करना अधिक कठिन होता है। पारंपरिक कार्यों में, पीसने, कठोर चुभने या हाथ से हथौड़े से पीटने का उपयोग अक्सर जुदा करने के लिए किया जाता है, जो पिन को और ख़राब कर देगा, और जब स्थान छोटा होता है, तो हाथ के हथौड़ों जैसे उपकरणों का उपयोग करना मुश्किल होता है। हल करना।

1/2-13

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश