उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

बड़ौदाथोक 304 स्टेनलेस स्टील DIN912 सॉकेट हेड स्क्रू घुमावदार बेलनाकार कप हेड स्क्रू 5/8

हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: कोल्ड पियर रिवेट नट्स, स्टेनलेस स्टील पैन हेड स्क्रू, एफपीवी कनेक्शन, जिंक काउंटरसंक हेड स्क्रू, छोटे दांतों के साथ हेक्सागोन सॉकेट हेड बोल्ट, फैक्ट्री नट्स, व्हाइट जिंक प्लेटेड बोल्ट, राउंड होल स्क्वायर वाशर, स्क्वायर नट, स्क्वायर नट, लॉकिंग हेक्सागोन फ्लैंज नट्स, राउंड कप स्क्रू, फ्लैट एंड हेक्सागोन सॉकेट हेड स्क्रू मशीन मीटर, मशीन स्क्रू, क्रॉस सिलेंडर हेड स्क्रू, एक्सटेंडेड आई बोल्ट और अन्य फास्टनरों के कारण उत्पाद सामग्री और विनिर्देश प्रत्येक अलग है और कीमत भी अलग है, कृपया हमसे संपर्क करें यदि आपको इसकी आवश्यकता है।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

स्क्रू रॉड से गुजरने के लिए केंद्र में एक थ्रू होल के साथ लीड स्क्रू नट प्रदान किया जाता है, थ्रू होल की सतह को स्क्रू रॉड की बाहरी सतह पर थ्रेड के साथ लगे स्क्रू थ्रेड के साथ प्रदान किया जाता है, और सतह की सतह लीड स्क्रू नट के छेद के माध्यम से छेद की सतह के साथ एक धागा प्रदान किया जाता है। अक्षीय दिशा में तेल भंडारण नाली, तेल भंडारण नाली की गहराई धागे की गहराई से अधिक है।

थोक 304 स्टेनलेस स्टील

कम कठोरता और ताकत वाले बोल्ट। आम तौर पर, साधारण बोल्ट सामग्री साधारण स्क्रू तारों के साथ बनाई जाती है। साधारण बोल्ट सामग्री की कठोरता, शक्ति, तन्य शक्ति और मरोड़ बल बहुत अधिक नहीं होते हैं। उच्च शक्ति वाले बोल्ट आमतौर पर उच्च शक्ति वाले बोल्ट को संदर्भित करते हैं। इसकी अपनी पेंच सामग्री, बोल्ट सामग्री और बोल्ट सामग्री अपेक्षाकृत अच्छी है, और कठोरता अपेक्षाकृत अधिक है, और उत्पादन पूरा होने के बाद, बोल्ट कठोर हो जाएंगे। बोल्ट को उच्च शक्ति वाले बोल्ट की ग्रेड ताकत आवश्यकताओं को पूरा करें।

DIN912 बड़ौदासॉकेट हेड कैप स्क्रू

घुमावदार बेलनाकार बड़ौदाकप हेड स्क्रू

Yueluo द्वारा प्रदान किया गया एक प्रकार का स्क्रू, स्क्रू रॉड के रॉड बॉडी में एक थ्रेड सेगमेंट होता है, और थ्रेड सेगमेंट के दो सिरों को क्रमशः कुंडलाकार और दो उत्तल रिंग प्रदान किया जाता है। थ्रेड सेगमेंट का नाममात्र आकार, और स्क्रू के पीछे के छोर पर उत्तल रिंग से रॉड कोर तक की दूरी थ्रेड सेगमेंट के नाममात्र आकार से अधिक है।

पेंच

उपर्युक्त अवतार के पसंदीदा अवतार के रूप में, मोटर 41 को थ्रस्टर 46 के साथ प्रदान किया जाता है जो कटिंग व्हील 42 को संदेश डिवाइस की ओर ले जाता है। जब स्क्रू को स्लॉट करने की आवश्यकता होती है, तो थ्रस्टर 46 स्क्रू की ओर एक जोर उत्पन्न करता है, और मोटर 41 स्क्रू की दिशा में एक थ्रस्ट उत्पन्न करता है। कार्रवाई के तहत, नाली को ट्रैक 47 के साथ पेंच की ओर ले जाया जाता है। मोटर 41 के दूसरे सिरे पर असर 45 दिया गया है, और मोटर के आउटपुट सिरे पर एक विशेष आकार का पहिया 44 दिया गया है। विशेष आकार के पहिए 44 को असर 45 के लिए तैयार किया गया है। पहिया 42 के करीब है या संदेश देने वाले उपकरण से दूर 3. जब ग्रूविंग पूरा हो जाता है, तो विशेष आकार का पहिया 44 घूमता है और असर 45 को ऊपर उल्लिखित जोर से विपरीत बल उत्पन्न करने के लिए चलाता है, ताकि मोटर 41 वापस प्रारंभिक स्थिति में चला जाए ट्रैक 48.

5/8

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश