उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

बड़ौदास्वनिर्धारित 304 स्टेनलेस स्टील शिकंजा पूर्ण पिरोया बाहरी षट्भुज शिकंजा स्टेनलेस स्टील षट्भुज शिकंजा 3/4

स्क्रू उद्योग के उत्पादन में हमारे पास दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: बाहरी हेक्सागोन टाइटेनियम स्क्रू, अमेरिकी मोटा हुआ पागल, स्क्रू रॉड और टूथ बार, तांबे के दांत बेर खिलना रबड़ हेड हैंडल नट, स्क्रू स्क्रू, हेक्सागोन सॉकेट संभालना 12.9 ग्रेड बोल्ट फर्मवेयर का पूरा सेट, विभिन्न उत्पाद सामग्री और विशिष्टताओं के कारण, कीमत भी अलग है, यदि आवश्यक हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

एक नट एक नट है, एक हिस्सा जो बन्धन के लिए बोल्ट या स्क्रू के साथ एक साथ खराब हो जाता है। एक घटक जिसे सभी उत्पादन और निर्माण मशीनरी में उपयोग किया जाना चाहिए, उसे कार्बन स्टील, स्टेनलेस स्टील, अलौह धातुओं (जैसे तांबा), आदि कई प्रकारों में विभाजित किया गया है।

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील

मिश्र धातु इस्पात नट हेक्सागोन नट (GB6170/DIN934, GB6175), निकला हुआ किनारा नट (GB6177/DIN6923) गोल नट (GB812), छोटे गोल नट (GB810), अमेरिकी वर्ग नट, अमेरिकी बड़ौदाहेक्स नट (NI/MEB18.2.2), भारी शुल्क नट (मीट्रिक, यूएस)। निर्दिष्टीकरण: 5/16-4। नट विनिर्देश नट विनिर्देश तालिका सभी प्रकार के नट्स को विस्तार से एकीकृत करने के लिए है, और नट्स के कुछ विनिर्देशों को उप-विभाजित करने के लिए तालिका का उपयोग करना है। कई प्रकार के नट होते हैं, और विभिन्न सामग्रियों के नट होते हैं। प्रत्येक प्रकार के अखरोट के अलग-अलग विनिर्देश होते हैं, और प्रत्येक प्रकार के पेंच में इसके यांत्रिक गुण और कार्य भी होते हैं।

पेंच

पूरी तरह से थ्रेडेड बड़ौदासॉकेट हेड कैप स्क्रू

गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड एक दूरबीन पेंच का खुलासा करता है। इसके तकनीकी समाधान का मुख्य बिंदु यह है कि इसमें ऊपरी स्क्रू रॉड शामिल है, ऊपरी स्क्रू रॉड के एक छोर को स्क्रू हेड के साथ प्रदान किया जाता है, और स्क्रू हेड के विपरीत ऊपरी स्क्रू रॉड के दूसरी तरफ निचला स्क्रू प्रदान किया जाता है रॉड, और निचली स्क्रू रॉड दूसरी तरफ दी गई है। एक फिक्सिंग रॉड प्रदान की जाती है, फिक्सिंग रॉड पर एक सीमित छेद सेट किया जाता है, ऊपरी स्क्रू रॉड पर एक स्लाइडिंग रॉड सेट किया जाता है, सीमित छेद से मेल खाने वाला एक सीमित ब्लॉक स्लाइडिंग रॉड पर सेट होता है, और एक कवर प्लेट को स्लीडली स्लीव किया जाता है। फिसलने वाली छड़। प्लेट पर एक आंतरिक धागे की व्यवस्था की जाती है, आंतरिक धागे से मेल खाने वाले धागे को फिक्सिंग रॉड पर व्यवस्थित किया जाता है, एक लोचदार सदस्य फिक्सिंग रॉड पर स्लीव किया जाता है, और लोचदार सदस्य के दोनों सिरे क्रमशः ऊपरी स्क्रू रॉड के साथ संघर्ष में होते हैं। निचला पेंच रॉड। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड दूरबीन पेंच ऊपरी पेंच और निचले पेंच के बीच एक दूरबीन तंत्र के साथ प्रदान किया जाता है। इसलिए, पेंच एक ही व्यास और अलग-अलग लंबाई के साथ थ्रेडेड इंस्टॉलेशन छेद के लिए उपयुक्त हो सकता है, स्क्रू को थ्रेडेड होल की लंबाई से सीमित होने और स्थापित करने में असमर्थ होने से बचा सकता है।

स्टेनलेस स्टील हेक्स स्क्रू

ऑटोमोबाइल डिफरेंशियल में इस्तेमाल किया जाने वाला साइड गियर थ्रस्ट वॉशर एक फ्लैट वॉशर होता है, जो साइड गियर को पीछे हटने से रोकने के लिए डिफरेंशियल हाउसिंग और साइड गियर के बीच स्थापित होता है। साइड गियर के उच्च गति रोटेशन के कारण जब अंतर काम कर रहा है, तो यह सुनिश्चित करना आवश्यक है कि फ्लैट गैसकेट के दोनों किनारों पर संपर्क सतह अच्छी तरह से चिकनाई हो।

3/4

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश