उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

बड़ौदामध्यम इलेक्ट्रॉनिक छोटे स्क्रू कार्बन स्टील क्रॉस राउंड हेड के साथ पैड पॉइंट टेल सेल्फ-टैपिंग स्क्रू 3/4 के साथ स्वनिर्धारित निकल-प्लेटेड ब्लैक-प्लेटेड PWA

हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: पोजिशनिंग पिन, स्प्रिंग वाशर और फ्लैट वाशर एक साथ स्थापित, लॉकिंग वॉशर, सेफ्टी बटन कीचेन नट, क्रॉस राउंड हेड प्लास्टिक बोल्ट, विशेष बटरफ्लाई स्क्रू और स्क्रू, ऑर्बिटल स्क्रू, स्क्रू 25060657080, एंटी-थेफ्ट बोल्ट, एक्सपेंशन ट्यूब स्क्रू , स्लेटेड नट, बट-लॉकिंग स्क्रू, प्लेट विज्ञापन डिस्प्ले फ्रेम बकल रिवेट, एल्युमिनियम ओपन-टाइप राउंड हेड रिवेट, जिंक अलॉय के साथ या आंतरिक और बाहरी दांतों के बिना, सर्कुलर सीलिंग रिंग, आदि। फर्मवेयर, विभिन्न उत्पाद सामग्री और विनिर्देशों के कारण, कीमत भी अलग है, यदि आवश्यक हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

नीचे दिए गए चित्र के संयोजन के साथ, ग्वांगडोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड को और विस्तार से वर्णित किया गया है। कृपया अंजीर देखें। 2 और अंजीर। 3, एक लॉकिंग नट में एक नट 1 शामिल होता है, नीचे गोलाकार होता है, मध्य हेक्सागोनल होता है, शीर्ष गोलाकार होता है, केंद्र में एक बोल्ट छेद होता है, और बोल्ट छेद की साइड की दीवार को पिरोया जाता है। अखरोट के शीर्ष पर कई चपटे पायदान 2 व्यवस्थित हैं। ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड के पसंदीदा अवतार के लॉकिंग नट के अनुसार, समतल पायदान 2 की संख्या तीन है। उपरोक्त विशेषताओं के कारण, तीन चपटे अंतराल का उपयोग कसने वाले उपकरण के केंद्र बिंदु और विरोधी ढीले गैसकेट संगीन के क्लैंपिंग स्थान के रूप में किया जा सकता है, और संरचना सरल है और एक समय में डाई स्टैम्पिंग द्वारा बनाई जा सकती है। उपरोक्त प्रकटीकरण केवल ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का एक पसंदीदा अवतार है, और स्वयं को सीमित नहीं करता है। कला में कुशल कोई भी व्यक्ति, वर्तमान आविष्कार की भावना का उल्लंघन किए बिना, उन परिवर्तनों के बारे में सोच सकता है जो इसके दायरे में आते हैं, यह ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड के संरक्षण के दायरे में है।

स्वनिर्धारित निकल मढ़वाया काला

पूर्व कला की कमियों को देखते हुए, एक सरल संरचना प्रदान की जाती है, जो यह सुनिश्चित कर सकती है कि नट बॉडी और वॉशर व्हील नट के उत्पादन के दौरान एक साथ इकट्ठे होते हैं, और किसी भी अवसर पर एक दूसरे से अलग नहीं होंगे, इसलिए विधानसभा की विश्वसनीयता सुनिश्चित करने के लिए, और अखरोट अब दिखाई नहीं देगा। व्हील नट असेंबली जिसे उपयोग या प्लेसमेंट के बाद फिर से इकट्ठा करने की आवश्यकता होती है, समय बचाता है और व्हील नट की सुविधा में प्रभावी ढंग से सुधार करता है जब इसे इस्तेमाल या रखा जाता है

ढांकता हुआ इलेक्ट्रॉन छोटे स्क्रू के साथ PWA

कार्बन स्टील क्रॉस हेड

कृपया अंजीर देखें। 1, जो दो धातु भागों को लॉक करने के लिए एक पारंपरिक स्क्रू और स्क्रू वॉशर का क्रॉस-अनुभागीय दृश्य है। स्क्रू 100 को स्क्रू वॉशर 110 के साथ जोड़ा जाता है ताकि धातु के हिस्सों 120 और 130 को लॉक किया जा सके। स्क्रू वॉशर 110 में एक वॉशर भाग 112 और एक बॉडी वॉशर भाग 114 शामिल है। वॉशर भाग 112 का उपयोग स्क्रू हेड 102 को धातु के टुकड़े 120 से विद्युत रूप से अलग करने के लिए किया जाता है, और स्क्रू बॉडी वॉशर भाग 114 का उपयोग स्क्रू बॉडी 104 और धातु के टुकड़े 120 को विद्युत रूप से अलग करने के लिए किया जाता है। इसलिए, स्क्रू वॉशर 110 के डिजाइन के माध्यम से, स्क्रू 100 को धातु भागों 120 और 130 के संचालन से अलग किया जा सकता है।

कुशन के साथ टेपर्ड टेल टैपिंग स्क्रू

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य बीच में फोम सामग्री के साथ एल्यूमीनियम अल, स्टील सेंट, और स्टेनलेस स्टील एसएसटी शीट की रिवेटिंग के लिए उपयुक्त एक नए प्रकार की खुली बड़ौदाअंधा कीलक प्रदान करना है। नई कीलक खराद का धुरा प्रक्रिया में सुधार करती है, एल्यूमीनियम खराद का धुरा को गोद लेती है, खराद का धुरा के सिर में आसान विरूपण के लिए एक गड्ढा होता है, और खराद का धुरा के ब्रेकपॉइंट के ऊपर एक शंक्वाकार स्टॉप ग्रूव होता है। नाखून के सिर को उजागर होने से रोकने के लिए मैंड्रेल को डाट द्वारा पकड़ा जा सकता है। उसी समय, कोर रॉड को ढीला न करने के लिए लॉक करें।

3/4

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश