उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

बड़ौदाक्रॉस स्क्रू का उत्पादन अमेरिकी गैर-मानक शुद्ध टाइटेनियम स्टेप काउंटरसंक हेड मशीन टूथ क्रॉस स्क्रू 5/8

हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: बटरफ्लाई बटरफ्लाई बोल्ट, यू-आकार की क्लिप यू-आकार के बोल्ट, काले लंबे नट, प्लाईवुड चम्फर्ड नट, ड्राइव-इन बोल्ट, हेक्सागोन सॉकेट एंगल फ़र्नीचर स्क्रू, रफ़ सिंकर्स हेड रिवेट, फाइन एंटी-टूथ अमेरिकन नट, स्पॉट वेल्डिंग अखरोट, गोल अखरोट अखरोट, बड़े कान हाथ मोड़ पिंड अखरोट, पेंच विरोधी दांत पेंच टोपी अखरोट, दांत के साथ हेक्सागोनल अवतल सिर निकला हुआ किनारा बोल्ट, वॉशर मॉडल मानक विनिर्देश Daquan, रंग जस्ती शिकंजा और अन्य फास्टनरों, विभिन्न उत्पाद सामग्री और विनिर्देशों के कारण , कीमत भी अलग है, यदि आवश्यक हो, तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

पारंपरिक गैसकेट एक सिंगल-पीस गैस्केट है जो स्वतंत्र रूप से काम करता है। यह गैसकेट मुख्य रूप से विरोधी ढीले प्रभाव को प्राप्त करने के लिए घर्षण पर निर्भर करता है। नया वॉशर दो टुकड़ों से बना है। इसकी अनूठी एम्बेडेड संरचना उस तरीके को बदल देती है जिससे पारंपरिक वॉशर मुख्य रूप से घर्षण के माध्यम से एंटी-लूज़िंग प्राप्त करता है। इसके बजाय, यह दुनिया में सबसे उन्नत एंटी-लूज़िंग तकनीक को अपनाता है और हासिल करने के लिए दो गास्केट के बीच तनाव का उपयोग करता है। विरोधी ढीला और कसने का दोहरा प्रभाव।

बड़ौदाफिलिप्स स्क्रू का उत्पादन

स्क्रू की भूतल उपचार प्रक्रिया 1. सतह के उपचार के प्रकार: भूतल उपचार एक निश्चित विधि द्वारा वर्कपीस की सतह पर एक आवरण परत बनाने की प्रक्रिया है। उद्देश्य उत्पाद की सतह को एक सुंदर और विरोधी जंग प्रभाव देना है। निम्नलिखित विधियाँ इस प्रकार हैं: 1. इलेक्ट्रोप्लेटिंग: इलेक्ट्रोप्लेटिंग के लिए भाग को एक जलीय घोल में विसर्जित करें जिसमें जमा किया जाने वाला धातु यौगिक होता है, और इलेक्ट्रोप्लेटेड धातु को अवक्षेपित करने और जमा करने के लिए प्लेटिंग समाधान के माध्यम से करंट पास करें। आम तौर पर, इलेक्ट्रोप्लेटिंग में जस्ती, तांबा, निकल, क्रोमियम, तांबा-निकल मिश्र धातु, आदि शामिल होते हैं, और कभी-कभी काला (नीला), फॉस्फेटिंग, आदि भी शामिल होते हैं। 2. हॉट-डिप गैल्वनाइजिंग: यह कार्बन स्टील के हिस्सों को लगभग 510 डिग्री सेल्सियस के तापमान के साथ जिंक-मेल्टिंग बाथ में डुबो कर किया जाता है। नतीजा यह है कि स्टील की सतह पर लौह-जस्ता मिश्र धातु धीरे-धीरे उत्पाद की बाहरी सतह पर निष्क्रिय जस्ता बन जाती है। हॉट डिप एल्युमिनाइजिंग एक समान प्रक्रिया है। 3. यांत्रिक चढ़ाना: उत्पाद की सतह मढ़वाया धातु के कणों से प्रभावित होती है, और कोटिंग को उत्पाद की सतह पर वेल्डेड किया जाता है।

अमेरिकन

गैर-मानक शुद्ध टाइटेनियम चरण

एक कीलक एक कील के आकार की वस्तु होती है जिसके एक सिरे पर टोपी होती है: रिवेटिंग में, रिवेट किए जाने वाले हिस्से अपने स्वयं के विरूपण या हस्तक्षेप से जुड़ जाते हैं। कई प्रकार के रिवेट्स हैं, और वे अनौपचारिक हैं। हालांकि, पारंपरिक रिवेट्स के दो सिरे संकेंद्रित होते हैं, जो विशेष अवसरों के लिए उपयुक्त नहीं होते हैं।

काउंटरसंक हेड मशीन बड़ौदाफिलिप्स स्क्रू

पेंच एक सामान्य थ्रेडेड कनेक्शन हिस्सा है, जिसका उपयोग मुख्य रूप से कनेक्शन बॉडी पर एक हिस्से को ठीक करने के लिए किया जाता है। जब कनेक्ट करना आवश्यक हो, तो जुड़े हुए हिस्सों पर छेद से गुजरने के लिए स्क्रू का उपयोग करें, और स्क्रू पर बाहरी धागे को कसने के लिए कनेक्टिंग बॉडी में स्क्रू करें; युग्मन भाग को युग्मन निकाय से अलग किया जाता है। स्क्रू डिस्सेप्लर और असेंबली के लिए मौजूदा सामान्य उपकरण आम तौर पर एडजस्टेबल वॉंच, ओपन-एंड वॉंच, टॉर्क्स वॉंच, सॉकेट वॉंच, एलन वॉंच, फ्लैट-ब्लेड स्क्रूड्रिवर, क्रॉस-आकार वाले स्क्रूड्रिवर इत्यादि होते हैं, और एक स्क्रू केवल एक या के साथ अलग किया जा सकता है। एक प्रकार का उपकरण। असेंबली कार्य; जब उपकरण के प्रकार पूर्ण नहीं होते हैं, तो स्क्रू डिस्सेप्लर और असेंबली का काम पूरा करना मुश्किल होता है, और स्क्रू डिस्सेप्लर और असेंबली का काम टूल द्वारा बहुत सीमित होता है।

5/8

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश