उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

बड़ौदाप्रसंस्करण सेल्फ-टैपिंग टूथ स्लीव सेल्फ-टैपिंग स्क्रू स्लीव शीथ थ्रेड शीथ बुशिंग स्लेटेड थ्रेड प्रोटेक्शन स्लीव 1/2-13

हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: सुरक्षात्मक आस्तीन आंतरिक और बाहरी दांत नट, बाहरी हेक्सागोनल प्लग बोल्ट, बाहरी हेक्सागोनल स्व-टैपिंग शिकंजा, नॉक-ऑन-लॉक कीलक नॉक-ऑन नाखून, एल्यूमीनियम काउंटरसंक हेड रिवेट्स, GB30DIN933 स्क्रू, +8 स्टेनलेस स्टील स्क्रू, छोटे स्क्रू, नॉन-स्लिप फ्लैट वाशर, U- आकार के क्लैंप स्क्रू, Jianxiaozi के दोनों सिरों पर सेमी-सर्कुलर फ्लैट की, रेड पेपर फ्लैट वाशर, 60 # बोल्ट, मशरूम सिर शिकंजा, गैर-मानक ठीक-दांतेदार शिकंजा, विस्तारित उठाने वाली अंगूठी शिकंजा, शिकंजा और अन्य फास्टनरों, उत्पादों की विभिन्न सामग्रियों और विनिर्देशों के कारण, कीमतें भी भिन्न होती हैं, यदि आवश्यक हो, तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड द्वारा प्रस्तावित एम्बेडेड नट का उपयोग इंजेक्शन मोल्डेड हिस्से में एम्बेड करने के लिए किया जाता है। एम्बेडेड नट को एक स्तंभ के आकार में व्यवस्थित किया जाता है और इसके अंदर एक पेंच छेद होता है। एम्बेडेड नट में एक बाहरी परिधीय सतह शामिल होती है और यह आंतरिक नट में बनती है। एम्बेडेड नट के दो सिरों की ऊपरी छोर सतह और निचली छोर की सतह को बाहरी परिधीय सतह पर घुंघराला प्रदान किया जाता है, और बाहरी परिधीय सतह और निचले सिरे की सतह के बीच संबंध पर एक गाइड सतह बनाई जाती है।

स्वयं-टैपिंग ब्रेसिज़ का प्रसंस्करण

फास्टनरों में शामिल हैं: बोल्ट, स्टड, स्क्रू, नट, वाशर, पिन। लॉकिंग या जब्ती अक्सर स्टेनलेस स्टील, एल्यूमीनियम मिश्र धातु और टाइटेनियम मिश्र धातु सामग्री के फास्टनरों पर होता है। इन धातु मिश्र धातुओं में स्वयं जंग-रोधी गुण होते हैं। जब सतह क्षतिग्रस्त हो जाती है, तो आगे जंग को रोकने के लिए धातु की सतह पर एक पतली ऑक्साइड परत बन जाएगी। जब स्टेनलेस स्टील फास्टनर को बंद कर दिया जाता है, तो दांतों के बीच उत्पन्न दबाव और गर्मी ऑक्साइड परत को नष्ट कर देगी, जिससे धातु के धागों के बीच रुकावट या कतरनी हो जाती है, और फिर आसंजन की घटना होती है। जब यह घटना बनी रहती है, तो स्टेनलेस स्टील फास्टनरों को पूरी तरह से बंद कर दिया जाएगा और अब हटाया नहीं जा सकता है या लॉक करना जारी नहीं रखा जा सकता है। आमतौर पर Blocking_shear_adhesion_locking की यह श्रृंखला कुछ ही सेकंड में हो जाती है, इसलिए इस प्रकार के फास्टनरों के उपयोग की सही समझ इस घटना को रोक सकती है।

बड़ौदासेल्फ-टैपिंग स्क्रू स्लीव

पिरोया म्यान झाड़ी

स्क्रू में से एक के रूप में, सेल्फ-टैपिंग स्क्रू सीधे प्लेट पर खुद को तय करने के लिए छेद ड्रिल कर सकते हैं और उन्हें प्लेट के साथ तय करने के लिए एक साथ लॉक कर सकते हैं। उनका उपयोग करना आसान है और एक अच्छा फिक्सिंग प्रभाव है, इसलिए उनका व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। हालांकि, पूर्व कला में, जब पेंच को तय करने के लिए प्लेट पर छिद्रित किया जाता है, तो यह तिरछा होने का खतरा होता है, जो फिक्सिंग प्रभाव को प्रभावित करता है और सौंदर्यशास्त्र को भी कम करता है। संक्षेप में, पूर्व कला में पेंच फिक्सिंग विधि के उपर्युक्त दोषों को कैसे दूर किया जाए, यह एक तकनीकी समस्या है जिसे कला में कुशल लोगों द्वारा तत्काल हल किया जाना है।

स्लॉटेड थ्रेड प्रोबड़ौदाटेक्टर

बड़ौदाबड़ौदारिवेट नट्स को S सीरीज, CLS सीरीज और SP सीरीज में बांटा गया है। यह सटीक धातु शीट उत्पादों पर आंतरिक धागे स्थापित करने के लिए एक सरल विधि प्रदान करता है, और एक विश्वसनीय फिक्सिंग भूमिका निभाता है। छोटा और नाजुक अखरोट प्लेट को एक तरफ एम्बेडेड और संसाधित करने में सक्षम बनाता है। स्थापित करते समय, बस अखरोट को धातु की प्लेट के छेद में डालें। , दबाव के साथ सेटिंग फर्म फ़ंक्शन को पूरा करने के लिए। बड़ौदाबड़ौदारिवेट नट खरीदते समय, आपको केवल कुछ तत्व प्रदान करने की आवश्यकता होती है: 1. स्थापना की मोटाई 2. आंतरिक धागे का आकार 3. नट को बाहर निकालने के लिए आपको किस ऊंचाई की आवश्यकता होती है।

1/2-13

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश