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फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

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बड़ौदामध्यम स्क्रू के साथ पैड मशीन वायर स्क्रू के साथ ब्लैक प्लेटेड क्रॉस रिकर्ड राउंड हेड की आपूर्ति करें

हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: पैन हेड स्क्रू, सीएलएस नट्स, कनेक्टिंग नट्स, पीएम पैन हेड स्क्रू, हाई-स्ट्रेंथ काउंटरसंक हेड नट्स, ब्लैक स्मॉल फ्लैट वाशर, क्रॉस पैन का सेट विभिन्न उत्पाद सामग्री के कारण हेड स्क्रू, मीट्रिक प्लग बोल्ट, इंच दांत शुद्ध टाइटेनियम स्क्रू और नट, क्लॉ बोल्ट, ग्रेड 8 स्प्रिंग वाशर, हेक्सागोनल सॉकेट बोल्ट, डीआईएन 7349 वाशर, कटोरे के आकार का अवतल-उत्तल तितली गास्केट, पतले नट और अन्य फास्टनरों और विनिर्देशों, कीमत यह भी अलग है, यदि आवश्यक हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

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उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

लिफ्टिंग बड़ौदाबड़ौदारिंग नट उस हिस्से को संदर्भित करता है जिसे बन्धन के लिए नट और बोल्ट या स्क्रू को एक साथ पेंच किया जाता है, और यह एक मूल हिस्सा है जिसका उपयोग सभी उत्पादन मशीनरी को करना चाहिए। लिफ्टिंग बड़ौदाबड़ौदारिंग नट इंजीनियरिंग में आमतौर पर इस्तेमाल किया जाने वाला फिक्सिंग पेंडेंट है। नट के नीचे एक धागा होता है, जिसे इसके विभिन्न विनिर्देशों के अनुसार ड्रिल किया जा सकता है और पेंच द्वारा तय किया जा सकता है।

काले रंग में उपलब्ध है

वस्तु की स्थिति के समायोजन को पूरा करने की प्रक्रिया में, पेंच के प्रवेश और निकास के साथ नट ऊपर और नीचे जाएगा, और यह लोगों को देखने के लिए ध्वनि नहीं बना सकता है, और यह लोगों को स्थिति परिवर्तन प्रदान नहीं कर सकता है रोटेशन की क्रिया के माध्यम से दूरी।

क्रॉस रिकेस्ड राउंड हेड

पैड के साथ धागा

लंबे समय तक, सामान्य रिवेटिंग में उपयोग किए जाने वाले रिवेट्स, विशेष रूप से सामान्य रिवेट्स और बोल्ट और अन्य फास्टनरों का उपयोग आमतौर पर वाहनों और पुलों जैसे स्टील संरचनाओं में किया जाता है, विशेष रूप से वैकल्पिक भार और प्रभाव स्थितियों के तहत कम कनेक्शन विश्वसनीयता होती है। ढीलापन होना आसान है, रखरखाव चक्र छोटा है, और बाद की अवधि में रखरखाव लागत अधिक है, जो रेलवे माल ढुलाई की आवश्यकताओं को पूरा नहीं कर सकती है।

पेंच

कार चलाने की प्रक्रिया में, ब्रेक का बार-बार उपयोग करना अनिवार्य है, जिससे ब्रेक ड्रम और कार के घर्षण पैड के बीच का अंतर बड़ा हो जाएगा। इसलिए, इसे समय पर समायोजित करने की आवश्यकता है, अन्यथा, अत्यधिक ब्रेकिंग दूरी और आउट-ऑफ-राउंड ब्रेक ड्रम के कारण असुरक्षित ड्राइविंग का छिपा खतरा दब जाएगा। इसलिए, मोटर वाहनों को स्वचालित समायोजन हथियारों से लैस होना चाहिए। मौजूदा स्वचालित समायोजन शाखा में, आवास के अंदर कीड़ा स्प्रिंग पैड, स्प्रिंग और स्प्रिंग कवर द्वारा सीमित है, और स्प्रिंग पैड का अंतिम चेहरा सीधे कृमि के संपर्क में है, और कृमि का घुमाव अनम्य है घूर्णन के दौरान घर्षण प्रतिरोध के कारण।

इंटरपोजर के साथ पेंच

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सहयोग मामला

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