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फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

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उदयपुरथोक हेक्सागोन फ्लैट एंड सेट स्क्रू GB77 5/8 1/2-13

हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: हाथ से कड़े विंग नट्स, ब्लैक ग्रेड 8 वाशर, मेटल ब्लैक स्प्रिंग्स, कैप रिवेट्स, स्टेनलेस स्टील हेक्सागोन नट्स, शंक्वाकार स्क्रू, लॉक नट्स, बटरफ्लाई पंजा नट, प्लास्टिक कवर नट, पीसी बोर्ड स्पेसर कॉलम, यू-आकार का ट्यूब क्लैंप स्क्रू, सेट बोल्ट, औद्योगिक एल्यूमीनियम प्रोफ़ाइल बोल्ट, गोल सजावटी पेंच और अखरोट, सिंगल-वे कॉपर कॉलम और अन्य फास्टनरों, विभिन्न उत्पाद सामग्री और विनिर्देशों के कारण, कीमत भी अलग है, यदि आवश्यक हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

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उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

सबस्टेशन में आइसोलेटिंग स्विच में रखरखाव के लिए एक बड़ा काम का बोझ है। आइसोलेटिंग स्विच कनेक्टिंग रॉड जैसे ट्रांसमिशन पार्ट्स ज्यादातर उदयपुरबेलनाकार पिन से जुड़े होते हैं। शाफ्ट-पिन फिट आम तौर पर 1 मिमी है, जो तंग है। यदि रखरखाव प्रक्रिया के दौरान उदयपुरबेलनाकार पिन को अलग किया जाता है, तो यह अक्सर जंग और यांत्रिक विकृति के कारण होता है। अन्य कारणों से सुचारू रूप से आगे बढ़ना मुश्किल है, और यदि कार्य वातावरण एक छोटी सी जगह है, तो इसे अलग करना अधिक कठिन होता है। पारंपरिक कार्यों में, पीसने, कठोर चुभने या हाथ से हथौड़े से पीटने का उपयोग अक्सर जुदा करने के लिए किया जाता है, जो पिन को और ख़राब कर देगा, और जब स्थान छोटा होता है, तो हाथ के हथौड़ों जैसे उपकरणों का उपयोग करना मुश्किल होता है। हल करना।

थोक षट्भुज फ्लैट अंत

कोर रिवेट एक अन्य प्रकार की सिंगल साइडेड रिवेटिंग है। रिवेटिंग करते समय, कोर को उजागर करने के लिए रिवेट के सिर को हथौड़े से मारा जाता है, ताकि यह नाखून के सिर के अंतिम चेहरे के साथ फ्लश हो, यानी रिवेटिंग ऑपरेशन पूरा हो गया है, जो बहुत सुविधाजनक है, विशेष रूप से असुविधाजनक के लिए उपयुक्त है साधारण रिवेट्स (जो दोनों तरफ से रिवेट किया जाना चाहिए) या ब्लाइंड रिवेट्स (रिवेट गन की कमी) का उपयोग करते हुए रिवेटिंग के अवसर। आमतौर पर उदयपुरफ्लैट हेड रिवेट्स का उपयोग करते हैं, उदयपुरकाउंटरसंक हेड रिवेट्स उन अवसरों के लिए उपयुक्त होते हैं जहां सतह पर चिकनी रिवेटिंग की आवश्यकता होती है। कुछ रिवेट्स को कपड़ों के साथ भी मैच किया जा सकता है, जो आज एक लोकप्रिय तत्व बन गया है, जो ज्यादातर पंक शैली का प्रतिनिधि है। इसके अलावा, युग्मित रिवेट्स हैं, जो विशेष हैं। दो भागों में विभाजित, एक टोपी के साथ रॉड के मोटे हिस्से में केंद्र में एक छेद होता है, और एक टोपी के साथ रॉड का दूसरा भाग एक हस्तक्षेप फिट होता है। रिवेट करते समय, पतली छड़ को मोटी छड़ में चलाएँ।

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जीबी77

उपकरण को असेंबली के दौरान शिकंजा द्वारा कड़ा और तय किया जाता है। हाई-स्पीड ऑपरेशन के दौरान, उपकरण हाई-फ़्रीक्वेंसी माइक्रो-वाइब्रेशन उत्पन्न करेगा। यह माइक्रो-वाइब्रेशन आसानी से स्क्रू को ढीला कर सकता है, जिसके परिणामस्वरूप घटकों का कमजोर कनेक्शन होता है और सुरक्षा दुर्घटनाओं का कारण बनना आसान होता है। बन्धन को बहुत महत्व दिया जाता है। कई कंपनियां घटकों को जकड़ने के लिए स्क्रू का उपयोग करने के बाद सीधे स्क्रू कैप को वेल्ड करती हैं। हालांकि, यह अभ्यास बाद के रखरखाव में बहुत बाधा डालता है और उपकरणों के रखरखाव और रखरखाव को भी गंभीरता से प्रभावित करता है; कसने वाले शिकंजा के उद्भव ने उद्यमों का ध्यान और पक्ष आकर्षित किया है; हालाँकि, मेरे द्वारा उपयोग किए जाने वाले स्व-कसने वाले स्क्रू मुख्य रूप से आयात किए जाते हैं, और जब व्यापार युद्ध शुरू होता है, तो इस स्वायत्त तकनीक की कमी से मेरी रक्षा गंभीर रूप से सीमित हो जाएगी।

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सड़क सुविधाओं के निरंतर सुधार के साथ, ऊपरी और निचली गलियों को अलग-अलग करके अधिकांश शहरों में सड़कों के बीच में रेलिंग स्थापित की जाती है। इसी समय, मोटर वाहन लेन और गैर मोटर वाहन लेन के बीच रेलिंग भी स्थापित की जाती है। रेलिंग कॉलम के नीचे एक आधार के साथ सेट किया गया है, और आधार आमतौर पर स्टील की कील से बना होता है, विरूपण छेद को पहले डामर सड़क पर ड्रिल किया जाना चाहिए, और फिर स्टील की कील को विरूपण छेद में खटखटाया जाना चाहिए। . क्योंकि स्टील की कील की बाहरी दीवार बेलनाकार होती है, जमीन पर घर्षण बल छोटा होता है, और रेलिंग विरूपण से प्रभावित होती है। जब बाहरी प्रभाव बल होता है, तो डामर सड़क से स्टील की कील आसानी से अलग हो जाती है, जिससे सड़क की रेलिंग अपना निर्धारण खो देती है। कुछ स्थानों पर, रेलिंग को ठीक करने के लिए एक्सपेंशन स्क्रू का उपयोग किया जाता है, लेकिन एक्सपेंशन स्क्रू की कसने की प्रक्रिया के दौरान, इजेक्टर रॉड के बल द्वारा एक्सपेंशन के टुकड़े खोले जाते हैं, और ओपनिंग एंगल छोटा होता है। सीमित, बड़े प्रभाव के अधीन रेलिंग तब भी नीचे गिरेगी। इसलिए, डामर सड़क पर रेलिंग को ठीक करने के लिए एक उदयपुरविशेष पेंच डिजाइन करना आवश्यक है।

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