उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

उदयपुरस्वनिर्धारित पेंच अखरोट सेट बोल्ट अखरोट छोटे पेंच मिश्रित पेंच पेंच Daquan सेट करें:

हमारे पास स्क्रू उद्योग में दस साल से अधिक का उत्पादन अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: बीएसओएस दबाव रिवेटिंग पार्ट्स, प्लास्टिक सपोर्ट कॉलम, एक्सेसरीज़ सेट डैकन एक्सटेंशन बोल्ट, जीबी861। इलेक्ट्रिक पावर इंडस्ट्री फास्टनर रिवेट्स, कंपोनेंट्स पैकेज डबल-पास आइसोलेशन कॉलम नट, खोखला रबर कॉलम, लॉकिंग हेक्सागोन फ्लैंज नट, ओपन बॉडी क्लोज्ड बॉडी टर्नबकल, हेक्सागोन प्योर कॉपर स्क्रू कैप नट, GB858, छोटे काउंटरसंक हेड बड़े काउंटरसंक हेड पैटर्न फास्टनर जैसे कीलक विभिन्न उत्पाद सामग्री और विशिष्टताओं के कारण नट्स की अलग-अलग कीमतें होती हैं। यदि आवश्यक हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

विभिन्न उपकरणों और टूलींग के बन्धन कनेक्शन भागों और भागों की असेंबली में, यदि स्क्रू और नट एंटी-लूज़िंग उपचार की आवश्यकता होती है, तो एंटी-लूज़िंग और कसने या कसने और ढीला करने के बीच एक विरोधाभास है। उदाहरण के लिए, कसने पर प्रतिरोध बड़ा होता है। , या ढीला होने पर प्रतिरोध बड़ा होता है, या विरोधी ढीला प्रभाव अच्छा नहीं होता है, या सेवा जीवन छोटा होता है, और इसे 2 से 3 बार उपयोग के बाद खत्म कर दिया जाएगा। एक शब्द में कहें तो सभी प्रकार के एंटी-लूज़िंग नट्स में वर्तमान में उपरोक्त समस्याएं हैं। इसलिए, कसने या ढीले होने पर कम प्रतिरोध के साथ एक नए प्रकार के एंटी-लूज़िंग नट का उपयोग करना आवश्यक है, लेकिन बेहतर एंटी-लूज़िंग प्रभाव और लंबे समय तक सेवा जीवन के साथ।

अनुकूलित पेंच और अखरोट सेट

वर्तमान में, अधिकांश थ्रेड लॉकिंग संरचनाएं एक इंटीग्रल नट और एक मिलान बाहरी थ्रेड स्क्रू संरचना का उपयोग करती हैं। स्क्रू रॉड से नट को हटाने के लिए, इसे स्क्रू रॉड के साथ पूरी तरह से खोलना चाहिए, जो समय लेने वाली और श्रमसाध्य है। इसे स्थापित करना अधिक असुविधाजनक है।

उदयपुरबोल्ट और नट सेट

छोटा पेंच

कुछ इलेक्ट्रॉनिक उत्पादों को पीसीबी पर घटकों के लिए कुछ प्लास्टिक भागों या सुरक्षात्मक आस्तीन स्थापित करने की आवश्यकता होती है, जिन्हें शिकंजा द्वारा तय करने की आवश्यकता होती है। स्थिरता का कार्य पीसीबी और आवश्यक स्थापना भागों का पता लगाना और कार्य कुशलता में वृद्धि करना है। मौजूदा पेंच स्थिरता असुविधाजनक है साइट की जरूरतों के अनुसार, पेंच की स्थिति स्टेशन को बदला जा सकता है, पेंच की सटीक स्थिति मुश्किल है और वर्कपीस का क्लैंपिंग प्रभाव खराब है। एक पेंच जिग प्रस्तावित है।

मिश्रित पेंच

फास्टनरों में शामिल हैं: बोल्ट, स्टड, स्क्रू, नट, वाशर, पिन। लॉकिंग या जब्ती अक्सर स्टेनलेस स्टील, एल्यूमीनियम मिश्र धातु और टाइटेनियम मिश्र धातु सामग्री के फास्टनरों पर होता है। इन धातु मिश्र धातुओं में स्वयं जंग-रोधी गुण होते हैं। जब सतह क्षतिग्रस्त हो जाती है, तो आगे जंग को रोकने के लिए धातु की सतह पर एक पतली ऑक्साइड परत बन जाएगी। जब स्टेनलेस स्टील फास्टनर को बंद कर दिया जाता है, तो दांतों के बीच उत्पन्न दबाव और गर्मी ऑक्साइड परत को नष्ट कर देगी, जिससे धातु के धागों के बीच रुकावट या कतरनी हो जाती है, और फिर आसंजन की घटना होती है। जब यह घटना बनी रहती है, तो स्टेनलेस स्टील फास्टनरों को पूरी तरह से बंद कर दिया जाएगा और अब हटाया नहीं जा सकता है या लॉक करना जारी नहीं रखा जा सकता है। आमतौर पर Blocking_shear_adhesion_locking की यह श्रृंखला कुछ ही सेकंड में हो जाती है, इसलिए इस प्रकार के फास्टनरों के उपयोग की सही समझ इस घटना को रोक सकती है।

पेंच

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश