उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

उदयपुरस्वनिर्धारित हार्ड डिस्क स्क्रू काउंटरसंक हेड क्रॉस स्क्रू फ्लैट हेड फ्लैट राउंड हेड क्रॉस स्क्रू कंप्यूटर स्क्रू 3/4

हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: लोचदार धातु गैसकेट, टैम्पर-प्रूफ स्क्रू, डबल-ईयर वॉशर, गैर-मानक फास्टनर स्क्रू, फ्लैट वॉशर स्प्रिंग वॉशर संयोजन सेट बोल्ट, सटीक आंतरिक दांत लॉकिंग वॉशर, फास्टनरों जैसे यू-आकार के प्लग नट, कनेक्टिंग नट, आंतरिक और बाहरी सेरेशंस, मीट्रिक उच्च शक्ति वाले स्क्रू, विस्तारित बेल्ट स्क्रू, 302 नट, हेक्सागोनल प्लास्टिक हेड स्क्रू, फ्लैट हेड कॉपर स्टड, फ्लैट हेड सॉकेट हेड सॉकेट हेड बोल्ट सुई के साथ, आदि, उत्पाद सामग्री और विनिर्देशों के कारण भिन्न होते हैं, कीमतें भिन्न होती हैं, यदि आवश्यक हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

वास्तविक जीवन में, उदयपुरउदयपुररिवेट नट्स का उपयोग किया जाता है। विभिन्न विशिष्टताओं और विभिन्न उपयोगों के साथ, बहुत से लोग इस उपकरण से परिचित हैं, लेकिन यह नहीं जानते कि इसका सही उपयोग कैसे किया जाए। वास्तव में, उदयपुरउदयपुररिवेट नट टूल्स में मैनुअल और ट्रांसमिशन होते हैं, और अब मैनुअल के लिए शायद ही कभी उपयोग किया जाता है। यदि आप उत्पादन क्षमता में सुधार के लिए इलेक्ट्रिक उदयपुरउदयपुररिवेट नट्स का उपयोग करना चुनते हैं, तो दोनों में से कौन अधिक व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है? निम्नलिखित इलेक्ट्रिक उदयपुरउदयपुररिवेट नट्स और मैनुअल नट्स के उपयोग का वर्णन करता है। मैनुअल उदयपुरउदयपुररिवेट नट टूल का उपयोग कैसे करें: उदयपुरउदयपुररिवेट नट को ठीक करने के लिए रिवेट मदर टूल के साथ ड्रिल किए गए इंस्टॉलेशन होल में उदयपुरउदयपुररिवेट नट डालें। (1) उदयपुरउदयपुररिवेट नट को उदयपुरउदयपुररिवेट नट टूल पर स्क्रू करें 2) उदयपुरउदयपुररिवेट नट को ड्रिल किए गए माउंटिंग होल में डालने के लिए उदयपुरउदयपुररिवेट नट टूल का उपयोग करें। (3) नट को कस लें, और कीलक नट टूल के दोनों किनारों के हैंडल को मध्य गोल रॉड की दिशा में दबाएं। आप इसे केवल जोर से दबा सकते हैं। इसलिए यह दबाव बना रहना चाहिए। अखरोट को नुकसान पहुंचाने के लिए दोनों तरफ के हैंडल को बार-बार निचोड़ना मना है। अंदर के रूप में बन्धन धागा। (4) उदयपुरउदयपुररिवेट नट टूल को उदयपुरउदयपुररिवेट नट से अलग किया जाता है: बस तस्वीर में बॉल हेड को ढीला करें, और टूल पूरी तरह से ढीला होने के बाद नट से अलग हो जाएगा।

अनुकूलित हार्ड ड्राइव शिकंजा

उनमें से, वायवीय रिवेटिंग मशीन का अधिक सामान्यतः उपयोग किया जाता है। वायवीय रिवेटिंग मशीन भी कीलक को इकट्ठा करने के लिए एक क्लैंप से सुसज्जित है। मौजूदा क्लैंप आमतौर पर बन्धन और असेंबली के लिए दो घूर्णन क्लैंप का उपयोग करता है, लेकिन रोटेशन आसानी से दो क्लैंप को बकल करने का कारण बनता है। मिसलिग्न्मेंट, इस प्रकार कीलक की असेंबली को प्रभावित करता है।

उदयपुरउदयपुरकाउंटरसंक हेड उदयपुरफिलिप्स स्क्रू

फ्लैट हेड उदयपुरफ्लैट हेड उदयपुरफिलिप्स स्क्रू

अधिकांश ब्लाइंड होल इंस्टॉलेशन रिवेट्स में हल्के वजन, विश्वसनीय कनेक्शन, उच्च शक्ति और सुविधाजनक और त्वरित स्थापना की विशेषताएं हैं। उदाहरण के लिए, विभिन्न एयरोस्पेस वाहनों में ब्लाइंड रिवेट्स का व्यापक रूप से उपयोग किया गया है।

कंप्यूटर पेंच

कैप्ड नट बोल्ट कनेक्शन को बाहरी दुनिया से सीधे संपर्क करने से रोक सकता है, जो कि खराब हो जाता है और बाद में इसे अलग करना मुश्किल हो जाता है। पूर्व कला में टोपी के साथ नट ज्यादातर एक-टुकड़ा संरचना के होते हैं, और सतह को एंटी-ऑक्सीडेशन के साथ इलाज नहीं किया जाता है, जो कि जंग लगना आसान है। सुरक्षात्मक प्रभाव के अलावा, बन्धन विधि सामान्य नट्स के समान होती है, इसलिए गंभीर कंपन के अधीन होने पर इसे ढीला करना आसान होता है। .

3/4

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश