उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

उदयपुरथोक एक शब्द बड़ा फ्लैट सिर पेंच 304 स्टेनलेस स्टील एक शब्द स्लॉट मशरूम सिर पेंच मशीन दांत एएएए 5/8

हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: सीधे-पाइप इन्सुलेशन कॉलम, सफेद जस्ता पिन, संयुक्त विस्तार पेंच, हेक्सागोनल नायलॉन कॉलम स्टड, नॉक-ऑन संयुक्त कीलक, विनिर्माण अखरोट, गोल अखरोट, विभिन्न उत्पाद सामग्री और विशिष्टताओं के कारण विभिन्न यू-आकार के बोल्ट, ग्रेड 10 ठीक धागा, बीएस 1769 स्क्रू, डीआईएन 798 स्क्रू, हैंडल नट, त्रिकोणीय थ्रेड बोल्ट, निकला हुआ किनारा लॉक नट, गोल्ड ऑटो बोल्ट और अन्य फास्टनरों, कीमतें भी भिन्न होती हैं, जैसे यदि आवश्यक हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

1. फिक्स्ड एंकर बोल्ट, जिन्हें शॉर्ट एंकर बोल्ट के रूप में भी जाना जाता है, को नींव के साथ एक साथ डाला जाता है और मजबूत कंपन और प्रभाव के बिना उपकरण को ठीक करने के लिए उपयोग किया जाता है। 2. जंगम एंकर बोल्ट, जिसे लंबे एंकर बोल्ट के रूप में भी जाना जाता है, एक वियोज्य एंकर बोल्ट है जिसका उपयोग भारी मशीनरी और उपकरणों को मजबूत कंपन और प्रभाव के साथ ठीक करने के लिए किया जाता है। 3. विस्तार एंकर बोल्ट का उपयोग अक्सर स्थिर सरल उपकरण या सहायक उपकरण को ठीक करने के लिए किया जाता है। विस्तार एंकर बोल्ट की स्थापना निम्नलिखित आवश्यकताओं को पूरा करना चाहिए: बोल्ट के केंद्र से नींव के किनारे तक की दूरी विस्तार एंकर बोल्ट के व्यास के 7 गुना से कम नहीं होनी चाहिए; विस्तार एंकर बोल्ट की नींव की ताकत 10MPa से कम नहीं होनी चाहिए; ड्रिलिंग छेद में कोई दरार नहीं होगी। ड्रिल बिट नींव में स्टील की सलाखों और दफन पाइपों से टकराती है; ड्रिल छेद का व्यास और गहराई विस्तार एंकर बोल्ट से मेल खाना चाहिए। 4. बॉन्डिंग एंकर बोल्ट एक प्रकार का एंकर बोल्ट है जो आमतौर पर हाल के वर्षों में उपयोग किया जाता है, और इसकी विधि और आवश्यकताएं विस्तार एंकर एंकर बोल्ट के समान होती हैं। हालांकि, बंधन करते समय, छेद में मलबे को बाहर निकालने पर ध्यान दें, और गीला न हो। [1]

थोक फ्लैट सिर शिकंजा

उच्च-शक्ति बोल्ट घर्षण प्रकार और दबाव-असर प्रकार के कनेक्शन के बीच का अंतर: उच्च-शक्ति बोल्ट उच्च-शक्ति बोल्ट कनेक्शन बोल्ट रॉड में एक बड़े कसने वाले पूर्व-दबाव के माध्यम से कनेक्टिंग प्लेट की प्लेट को जकड़ना है, जो पर्याप्त है एक बड़ा घर्षण बल उत्पन्न करें, जिससे कनेक्शन में सुधार हो। बोल्ट की अखंडता और कठोरता को दो प्रकारों में विभाजित किया जा सकता है: उदयपुरउच्च शक्ति बोल्ट घर्षण प्रकार कनेक्शन और उदयपुरउच्च शक्ति बोल्ट दबाव प्रकार कनेक्शन विभिन्न डिजाइन और बल आवश्यकताओं के अनुसार जब कतरनी बल के अधीन होता है। दोनों के बीच आवश्यक अंतर यह है कि सीमा राज्य अलग है, हालांकि यह एक ही तरह का बोल्ट है, लेकिन यह गणना पद्धति, आवश्यकताओं और आवेदन के दायरे के मामले में बहुत अलग है। कतरनी डिजाइन में, उच्च शक्ति वाले बोल्ट का घर्षण प्रकार कनेक्शन सीमा स्थिति है जब बाहरी कतरनी बल प्लेटों की संपर्क सतहों के बीच बोल्ट कसने वाले बल द्वारा प्रदान किए गए संभावित अधिकतम घर्षण बल तक पहुंच जाता है, अर्थात आंतरिक और बाहरी कनेक्शन की कतरनी बल अधिकतम घर्षण से अधिक नहीं होने की गारंटी है। प्लेट सापेक्ष पर्ची विरूपण से नहीं गुजरेगी (पेंच और छेद की दीवार के बीच मूल अंतर हमेशा बनाए रखा जाता है), और कनेक्टेड प्लेट पूरी तरह से लोचदार रूप से तनावग्रस्त हो जाएगी। कतरनी प्रतिरोध के डिजाइन में, बाहरी कतरनी बल को उच्च शक्ति वाले बोल्ट-असर कनेक्शन में अधिकतम घर्षण बल को पार करने की अनुमति है। इस समय, कनेक्टेड प्लेटों के बीच सापेक्ष पर्ची विरूपण तब तक होता है जब तक बोल्ट रॉड छेद की दीवार से संपर्क नहीं करता है, और फिर कनेक्शन बोल्ट रॉड पर निर्भर करता है। शरीर की कतरनी और छेद की दीवार की असर और प्लेटों की संपर्क सतहों के बीच घर्षण संयुक्त रूप से बल संचारित करता है, और अंत में शाफ्ट की कतरनी या छेद की दीवार के असर को कनेक्शन की सीमा स्थिति के रूप में माना जाता है बाल काटना एक शब्द में, घर्षण प्रकार के उच्च-शक्ति वाले बोल्ट और दबाव-असर वाले उच्च-शक्ति वाले बोल्ट वास्तव में एक ही प्रकार के बोल्ट हैं, लेकिन क्या डिज़ाइन फिसलन पर विचार करता है। घर्षण प्रकार के उच्च शक्ति वाले बोल्ट कभी भी स्लाइड नहीं कर सकते हैं, और बोल्ट कतरनी बल को सहन नहीं करते हैं। एक बार फिसल जाने के बाद, डिजाइन को विफलता की स्थिति तक पहुंचने के लिए माना जाता है, जो तकनीकी रूप से परिपक्व है; दबाव-असर उच्च शक्ति वाले बोल्ट स्लाइड कर सकते हैं, और बोल्ट भी कतरनी बल सहन करते हैं, और अंतिम क्षति सामान्य बोल्ट विफलता (बोल्ट कतरनी या स्टील प्लेट क्रशिंग) के बराबर होती है।

304 स्टेनलेस स्टील

स्लॉटेड मशरूम हेड स्क्रू

साधारण टी-स्लॉट नट में स्क्रू रॉड क्यूबॉइड होता है, इसलिए टी-स्लॉट नट को केवल टी-स्लॉट के अंतिम चेहरे से नट में डाला जा सकता है, जिससे टी-नट की स्थापना को जल्दी से पूरा करना असंभव हो जाता है। , जिसका उपयोग करना असुविधाजनक है। उपयोगिता बहुत सीमित है।

मशीन दांत

मानक मानदंड हैं, और प्रत्येक देश और क्षेत्र के अपने मानक हैं। हमारे दैनिक व्यवसाय में सबसे अधिक उपयोग किए जाने वाले मानक इस प्रकार हैं: जीबी-चीन राष्ट्रीय मानक (राष्ट्रीय मानक) एएनएसआई-अमेरिकी राष्ट्रीय मानक (अमेरिकी मानक) डीआईएन-जर्मन राष्ट्रीय मानक (जर्मन मानक) एएसएमई-अमेरिकन सोसाइटी ऑफ मैकेनिकल इंजीनियर्स स्टैंडर्ड जेआईएस - जापानी राष्ट्रीय मानक (जापानी मानक) बीएसडब्ल्यू - ब्रिटिश राष्ट्रीय मानक जीबी - राष्ट्रीय मानक मेरे देश में कई मानकों के साथ-साथ उद्योग मानकों, पेशेवर मानकों और विभाग मानकों में से एक है। राष्ट्रीय मानकों को विभाजित किया गया है: GB (अनिवार्य मानक) और GB/T (अनुशंसित मानक) और GBn (राष्ट्रीय आंतरिक मानक) इत्यादि। हम आमतौर पर देखते हैं कि GB30, GB5783, आदि अनिवार्य मानक हैं। कुछ बुनियादी आयामों जैसे कि सिर से साइड, सिर की मोटाई आदि के अलावा, उपरोक्त मानक मुख्य रूप से थ्रेडेड भाग में भिन्न होते हैं। GB, DIN, JIS, आदि के सभी थ्रेड्स MM (मिलीमीटर) में होते हैं, जिन्हें सामूहिक रूप से मेट्रिक थ्रेड्स कहा जाता है। एएनएसआई, एएसएमई, आदि जैसे अन्य धागे को इंच में अमेरिकी मानक धागा कहा जाता है। मीट्रिक धागे और अमेरिकी धागे के अलावा, एक बीएसडब्ल्यू-शाही मानक भी है, जिसके धागे इंच में भी होते हैं, जिन्हें आमतौर पर वायथ धागे के रूप में जाना जाता है।

5/8

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश