उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

उदयपुरस्वनिर्धारित कॉपर काउंटरसंक हेड स्क्रू पीतल क्रॉस काउंटरसंक हेड स्क्रू शुद्ध कॉपर फ्लैट हेड स्क्रू GB819 3/8

हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: बाहरी हेक्सागोनल दीवार शिकंजा, जस्ता मिश्र धातु आंतरिक और बाहरी दांत नट, निकला हुआ किनारा दांत ताला पागल, GB818 युआन सिर पैन सिर शिकंजा, स्टार के आकार का हाथ शिकंजा , 10 ग्रेड हेक्स नट, हैंड पर्क्यूशन रिवेट्स, कॉपर एयर-होल रिवेट्स, ASMEB18.5 बोल्ट, फाइन पिच हेक्सागोन स्लेटेड फीमेल नट्स, नॉन-डिफॉर्मेशन स्क्रू, गैल्वेनाइज्ड लेफ्ट-हैंड हेक्सागोन नट्स, राउंड कप स्क्रू, स्प्रिंग वाशर, कैबिनेट नट्स, उच्च परिशुद्धता फ्लैट सिर कीलक नट और अन्य फास्टनरों, उत्पादों की विभिन्न सामग्रियों और विशिष्टताओं के कारण, कीमतें भी भिन्न होती हैं, यदि आपको आवश्यकता हो, तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य एक फ्लैट गैसकेट प्रदान करना है जो संपर्क सतह के स्नेहन प्रदर्शन में सुधार करता है और संपर्क सतह के घर्षण को कम करता है। Yueluo को निम्नलिखित तकनीकी समाधानों के माध्यम से कार्यान्वित किया जाता है: सीधे ऊपरी और निचले सिरे के साथ एक फ्लैट गैस्केट, जिसमें विशेषता है: ऊपरी और निचले सिरे के चेहरे गड्ढों से युक्त होते हैं, गड्ढे गोलाकार गड्ढे होते हैं, और गड्ढे का व्यास 2-3 मिमी होता है, गड्ढे की गहराई 0.5-एलएमएम के बीच है। कुछ गड्ढों के नीचे ऊपरी और निचले सिरे को भेदने वाले छिद्रों के माध्यम से प्रदान किया जाता है, और छेद के माध्यम से व्यास 0.5 मिमी से अधिक नहीं होता है। येलुओ द्वारा प्रदान किए गए फ्लैट गैस्केट में फ्लैट गैस्केट के ऊपरी और निचले सिरे पर उचित डिजाइन मापदंडों के साथ गड्ढे हैं। गड्ढों में तेल जमा हो सकता है, इसलिए गास्केट की संपर्क सतहों के स्नेहन में अच्छी तरह से सुधार किया जा सकता है। यह गैस्केट की संपर्क सतह के घर्षण को प्रभावी ढंग से कम कर सकता है और विफलता दर को कम कर सकता है; इसके अलावा, थ्रू होल का डिज़ाइन गैसकेट के ऊपरी और निचले सिरे के बीच एक चिकनी तेल मार्ग को सक्षम बनाता है, यह सुनिश्चित करता है कि ऊपरी और निचले सिरे के चेहरे अच्छी तरह से चिकनाई कर सकते हैं।

कस्टम कॉपर उदयपुरउदयपुरउदयपुरउदयपुरकाउंटरसंक हेड स्क्रू

विभिन्न प्रकार के औजारों के लिए उपयुक्त स्क्रू एक सिंगल-स्ट्रक्चर थ्रेडेड भाग होता है, जिसमें स्क्रू बॉडी और स्क्रू हेड शामिल होता है। स्क्रू बॉडी की बाहरी सतह को बाहरी थ्रेड 1 के साथ संसाधित किया जाता है, और स्क्रू हेड के बाहरी हिस्से को छह स्क्रू हेड्स द्वारा बनाया जाता है। प्रिज्मीय, बाहरी हेक्सागोनल प्रिज्म के प्रत्येक किनारे की शीर्ष सतह एक बॉस है, प्रत्येक बॉस के बीच एक एंड फेस ग्रूव 4 है, और प्रत्येक बॉस के बीच में एक एंड फेस होल 3 प्रदान किया जाता है; स्क्रू हेड का भीतरी भाग छह स्क्रू हेड्स द्वारा बनता है। पार्श्व सतह 5 एक आंतरिक हेक्सागोनल प्रिज्म छेद बनाती है, और आंतरिक हेक्सागोनल प्रिज्म छेद के नीचे एक क्रॉस ग्रूव 16 के साथ संसाधित किया जाता है।

पीतल फिलिप्स उदयपुरउदयपुरउदयपुरउदयपुरकाउंटरसंक हेड स्क्रू

शुद्ध कॉपर उदयपुरउदयपुरउदयपुरपैन हेड स्क्रू

पूर्व कला में, पर्दे की दीवार को स्थापित करने के लिए उपयोग किए जाने वाले बीम मुख्य रूप से दो प्रकारों में विभाजित होते हैं: बंद-गुहा संरचना और खुली संरचना, और कोण एल्यूमीनियम कनेक्शन मुख्य रूप से बीम और कॉलम के बीच कनेक्शन के लिए उपयोग किया जाता है। जहां तक क्लोज्ड-कैविटी स्ट्रक्चर के बीम का संबंध है, कनेक्ट करने के लिए एंगल एल्युमीनियम का उपयोग करने के बाद, बीम की ऊपरी सतह के दोनों सिरों पर खुले बोल्ट होते हैं, और सौंदर्य प्रदर्शन बेहद खराब होता है। जहां तक खुली संरचना के बीम का संबंध है, वास्तविक कनेक्शन में, पहले कोण एल्यूमीनियम के एक कोने को बीम से ठीक करें, और फिर कोण एल्यूमीनियम के दूसरे कोने को कॉलम से कनेक्ट करें; खुली संरचना के बीम में सीमित परिचालन स्थान के कारण, कोण एल्यूमीनियम नहीं है यह स्थापित करना आसान और सटीक है, और इसे स्थापित करने में बहुत समय लगता है; और जब परदे की दीवार का फलक भारी होगा, तब उसका डण्डा मुड़ जाएगा, और उसके खुलनेवाले भाग की कली गिर जाएगी। इसके अलावा, उद्घाटन संरचना (एक अतिरिक्त कली या अकवार) की सीमा के कारण, बीम की एल्यूमीनियम सामग्री अपेक्षाकृत भारी होती है, और निर्माण लागत अधिक होती है।

उदयपुरजीबी819

मौजूदा उत्पादन तकनीक में, जैसे कि निर्माण मशीनरी, वर्कपीस को जकड़ने के लिए अक्सर डबल नट का उपयोग किया जाता है। काम के माहौल में लंबे समय तक कंपन के साथ, नट और बोल्ट के बीच एक थ्रेड गैप होता है, और नट और बोल्ट के बीच कोई सेल्फ-असेंबली नहीं होती है। लॉकिंग क्रिया, नट और बोल्ट के बीच सापेक्ष विस्थापन कंपन की क्रिया के तहत होगा, जिसके परिणामस्वरूप नट और बोल्ट ढीला हो जाएगा और कसने के प्रभाव का नुकसान होगा।

3/8

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश