उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

उदयपुरकस्टम जस्ती क्रॉस रिकर्ड काउंटरसंक हेड फ्लैट हेड स्क्रू बोल्ट

हमारे पास दस साल से अधिक का पेंच उद्योग उत्पादन अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: सिंगल-ईयर और डबल-ईयर स्टॉप गैस्केट, डबल-पास कॉपर कॉलम नट, फर्नीचर बुककेस बेड स्क्रू नट, कॉलम स्टड नट, पतले फ्लैट हेड छोटे स्क्रू, छोटे बोल्ट, गैस्केट के साथ एंटी-स्लिप निकला हुआ किनारा निकल-प्लेटेड नट, सुई के साथ T40 कोर्ड बोल्ट, GB93 गैसकेट, कप हेड सॉकेट हेड कैप स्क्रू नट, एक्सपेंशन टेंशन बोल्ट, फ्लैट वॉशर के साथ PWM बोल्ट, प्रेशर रिवेटिंग स्टड स्क्रू, हेक्सागोनल गाढ़ा नट, नायलॉन हेक्सागोन फास्टनरों जैसे पागल, उत्पादों की विभिन्न सामग्रियों और विशिष्टताओं के कारण, कीमतें भी भिन्न होती हैं, यदि आवश्यक हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

रासायनिक उत्पादन उपकरण में, सिलेंडर बॉडी और हेड कवर को जोड़ने और सील करने की आवश्यकता होती है। पारंपरिक सीलिंग संरचना दोनों को एक स्क्रू से जोड़ना है, बीच में एक गैर-उदयपुरधातु गैसकेट जोड़ना और इसे अखरोट के साथ ठीक करना है। हालांकि, ऐसी सीलिंग संरचना केवल कसने वाले टॉर्क को नियंत्रित करती है, और इसमें तकनीकी दोष है कि सिलेंडर हेड कवर को बार-बार लोड करने और उतारने के दौरान सीलिंग रिंग मुड़ जाएगी या टूट जाएगी, जिसके परिणामस्वरूप खराब सीलिंग प्रदर्शन होगा।

कस्टम जस्ती

जब मोल्ड का निर्माण किया जाता है, तो दो भागों के बीच सापेक्ष स्थिति को ठीक करने के लिए कई पोजिशनिंग पिन स्थापित करने की आवश्यकता होती है। पोजिशनिंग पिन आमतौर पर मोल्ड पर पोजिशनिंग पिन होल में डूब जाते हैं। चूंकि भागों को हटाने और सुधार करने के लिए, मोल्ड को असेंबली के दौरान बार-बार बाहर निकालने की आवश्यकता होती है। साथ ही, रखरखाव के लिए क्षतिग्रस्त हिस्सों को हटाने के लिए मोल्ड को रखरखाव के दौरान पोजिशनिंग पिन को खींचने की भी आवश्यकता होती है। इसलिए, पिन खींचने का कार्यभार बड़ा है। मौजूदा तरीके हैं: 1) पिन स्थापित करते समय, ऑपरेटर एक स्व-निर्मित लंबे स्क्रू का उपयोग करता है जो पिन में पेंच करने के लिए पिन के थ्रेडेड होल से मेल खाता है, और फिर स्क्रू को हिट करने के लिए पिन होल को हथौड़े से संरेखित करता है। पिन स्नैप इन करें, और फिर स्क्रू को हाथ से स्क्रू करें। नुकसान यह है: एक तरफ, हथौड़ा पेंच को हिट करता है पेंच को क्षतिग्रस्त या विकृत करना आसान है, और इसे सामान्य रूप से उपयोग नहीं किया जा सकता है। दूसरी ओर, स्क्रू को हाथ से निकालना श्रमसाध्य है और इसे हटाया नहीं जा सकता है; 2) पिन को बाहर निकालते समय, ऑपरेटर स्क्रू को पिन में स्क्रू करेगा और सीधे बल का उपयोग करेगा या सरौता के साथ एक स्क्रू को बाहर निकालने के लिए, कुछ कंपनियां इसे बाहर निकालने के लिए एक बड़े पिन पुलर का उपयोग करती हैं। नुकसान यह है कि इसे हाथ से या सरौता से खींचना बहुत श्रमसाध्य और समय लेने वाला है। यहां तक कि अगर एक बड़े पिन पुलर का उपयोग किया जाता है, तो पिन खींचने वाले का वजन ही बड़ा होता है। , इसका उपयोग करना असुविधाजनक है।

क्रॉस रिकेस्ड काउंटरसंक हेड

उदयपुरउदयपुरउदयपुरउदयपुरउदयपुरफ्लैट सिर पेंच

उदयपुरलोचदार उदयपुरबेलनाकार पिन, जिसे स्प्रिंग पिन के रूप में भी जाना जाता है, एक बिना सिर वाला खोखला बेलनाकार शरीर है, जिसे अक्षीय दिशा में स्लॉट किया जाता है और दोनों सिरों पर चम्फर्ड किया जाता है। इसका उपयोग भागों के बीच स्थिति, कनेक्शन और निर्धारण के लिए किया जाता है। स्प्रिंग पिन का बाहरी व्यास आमतौर पर बढ़ते छेद से थोड़ा बड़ा होता है। उदयपुरलोचदार उदयपुरबेलनाकार पिन द्वारा उत्पन्न विरूपण बल को एक्सट्रूज़न द्वारा अपनी मूल स्थिति में बहाल करने के लिए उदयपुरलोचदार उदयपुरबेलनाकार पिन के क्लैंपिंग प्रभाव को सुनिश्चित करता है। लेकिन सिर्फ इसके क्लैम्पिंग प्रभाव के कारण, यह उदयपुरलोचदार उदयपुरबेलनाकार पिन को अलग करने में एक बड़ी बाधा का काम करेगा। जब उपयोग में होता है, तो खुले सिरे को पिन शाफ्ट पर छेद से बाहर निकाला जाता है, और बैकलैश को रोकने के कार्य का एहसास करने के लिए उदयपुरलोचदार उदयपुरबेलनाकार पिन को पिन शाफ्ट से फिसलने से रोकने के लिए खुले सिरे को भड़काया और अलग किया जाता है। वर्तमान में, उदयपुरलोचदार उदयपुरबेलनाकार पिन की डिस्सेप्लर विधि आमतौर पर उदयपुरबेलनाकार पिन को हटाने के लिए एक पंचिंग मशीन का उपयोग करती है, जो उदयपुरबेलनाकार पिन पर स्थापित उपकरण को आसानी से नष्ट कर देती है, और क्षतिग्रस्त उदयपुरलोचदार उदयपुरबेलनाकार पिन को नुकसान के कारण फिर से उपयोग नहीं किया जा सकता है। एक तरीका यह है कि मैंड्रेल के क्लीयरेंस फिट के साथ माउंटिंग पिन डालें, उदयपुरबेलनाकार पिन के निचले हिस्से को जकड़ने के लिए मैंड्रेल के पीछे पिन को पंच करें, और फिर उदयपुरबेलनाकार पिन को बाहर निकालें, जिसका उपयोग केवल तब किया जा सकता है जब इलास्टिक माउंटिंग पिन हो छेद के माध्यम से स्थापित किया गया है, और क्योंकि यह आवश्यक है खराद का धुरा पर बल लगाने से डिस्सेप्लर की कठिनाई बढ़ जाती है और इंस्टॉलर की कार्य तीव्रता बढ़ जाती है। दो सुई नाक सरौता का उपयोग करके इंस्टॉलर द्वारा तीन तरीके किए जाते हैं। विशेष रूप से, उदयपुरलोचदार उदयपुरबेलनाकार पिन के दोनों किनारों के सिरों को जकड़ने के लिए पहले सुई-नाक सरौता का उपयोग करें, और फिर सुई-नाक सरौता पर एक आवक बल लागू करें, ताकि उदयपुरलोचदार उदयपुरबेलनाकार पिन के दोनों पक्ष एक ही दिशा में घूमें जब तक कि उद्घाटन छोटा हो जाता है, और फिर इसे सफलतापूर्वक निकालने के लिए इसे बाहर निकालें। इन मौजूदा तरीकों के दोष स्पष्ट हैं। डिस्सेम्बल उदयपुरलोचदार उदयपुरबेलनाकार पिन का आकार या तो अनुपयोगी है या डिस्सेप्लर के बाद उदयपुरबेलनाकार पिन का विरूपण एक समान नहीं है, जो उदयपुरलोचदार उदयपुरबेलनाकार पिन के प्रदर्शन को गंभीरता से प्रभावित करता है, जिसके परिणामस्वरूप अपशिष्ट और लागत में वृद्धि होती है; विधि विशुद्ध रूप से मैनुअल काम है, और कभी-कभी उदयपुरलोचदार उदयपुरबेलनाकार पिन को हटाने के लिए कई पुनरावृत्ति होती है। उदयपुरलोचदार उदयपुरबेलनाकार पिन की विभिन्न स्थापना स्थितियों के कारण, यह कभी-कभी जुदा करने की कठिनाई को बढ़ाता है, और सुई-नाक सरौता को प्रभावी ढंग से निकालना मुश्किल होता है। सरौता बनाना मुश्किल है, और उदयपुरलोचदार उदयपुरबेलनाकार पिन आसानी से क्षतिग्रस्त हो जाते हैं। यदि बहुत अधिक उदयपुरलोचदार उदयपुरबेलनाकार पिनों को अलग किया जाना है, तो मौजूदा तरीकों को अक्सर जरूरतों को पूरा करना मुश्किल होता है, जो न केवल बहुत समय और इंस्टॉलर की शारीरिक शक्ति का उपभोग करता है, बल्कि गुणवत्ता सुनिश्चित करना भी मुश्किल बनाता है।

पेंच

1. एंटी-ड्रॉपिंग नट की लॉक रिंग के लिए, रिंग को लॉक में स्नैप करें, लॉक के पंजे को कस लें, और लॉक के पंजे को धागे में बांध दिया जाता है। ताला पंजा में धागे की विशेषताएं नहीं होती हैं, और मशीन की कंपन प्रक्रिया के दौरान अखरोट को पिरोना मुश्किल होता है। यदि यह विफल हो जाता है, तो लॉकिंग पंजा कसने वाले नट के रूप में कार्य करता है, लेकिन इसमें लॉकिंग नट की तरह खुद को ढीला करने की समस्या नहीं होती है।

पेंच

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश