उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

उदयपुरपैड त्रिकोणीय दांत पेंच के साथ अनुकूलित गुहा बाहरी हेक्सागोनल निकला हुआ किनारा सतह स्व-टैपिंग स्व-लॉकिंग हेक्सागोनल राष्ट्रीय मानक पेंच

हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: स्टेप डबल-लेयर बड़े फ्लैट हेड एडजस्टिंग हैंडल स्क्रू, रिवर्स थ्रेड नायलॉन नट, हेक्सागोनल लॉक नट, जस्ती हाफ-सर्कल नट, पीवीसी हार्ड पॉलीविनाइल फ्लोराइड, ब्लैक टॉर्क्स पैन हेड स्क्रू, स्क्रू नट सेट, मैंगनीज हैवी स्प्रिंग वॉशर, वाशर के साथ सेमी-सर्कुलर हेड बोल्ट, फास्टनर बोल्ट, 0.75, बढ़े हुए और मोटे गास्केट, GB29.2 स्क्रू, स्क्रू थ्रेडेड रॉड, सर्किट बोर्ड कम्पार्टमेंट और अन्य फास्टनरों, उत्पादों की विभिन्न सामग्रियों और विशिष्टताओं के कारण, कीमतें भी भिन्न हैं, यदि आवश्यक हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

पूर्व कला में, स्वतंत्र पॉकेटेड स्प्रिंग स्प्रिंग्स को स्वतंत्र रूप से बैग में एनकैप्सुलेट करना है, प्रत्येक स्वतंत्र पॉकेटेड स्प्रिंग को एक साथ जोड़ना है, और फिर स्प्रिंग कुशन बनाने के लिए इसे एक बड़े गैर-बुने हुए कपड़े से कवर करना है। इस वसंत चटाई संरचना के कई नुकसान हैं: 1. असमान बल और कम कठोरता; 2. ख़राब करने में आसान, गड्ढे, कम सपाटता और भद्दा; 3. वसंत सीधे गैर-बुने हुए कपड़े से संपर्क करता है, जिससे पहनने और आंसू होते हैं, और वसंत चटाई का जीवन अपेक्षाकृत कम होता है।

कस्टम सॉकेट बाहरी हेक्स

नीचे दिए गए चित्र के संयोजन के साथ, ग्वांगडोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड को और विस्तार से वर्णित किया गया है। कृपया अंजीर देखें। 2 और अंजीर। 3, एक लॉकिंग नट में एक नट 1 शामिल होता है, नीचे गोलाकार होता है, मध्य हेक्सागोनल होता है, शीर्ष गोलाकार होता है, केंद्र में एक बोल्ट छेद होता है, और बोल्ट छेद की साइड की दीवार को पिरोया जाता है। अखरोट के शीर्ष पर कई चपटे पायदान 2 व्यवस्थित हैं। ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड के पसंदीदा अवतार के लॉकिंग नट के अनुसार, समतल पायदान 2 की संख्या तीन है। उपरोक्त विशेषताओं के कारण, तीन चपटे अंतराल का उपयोग कसने वाले उपकरण के केंद्र बिंदु और विरोधी ढीले गैसकेट संगीन के क्लैंपिंग स्थान के रूप में किया जा सकता है, और संरचना सरल है और एक समय में डाई स्टैम्पिंग द्वारा बनाई जा सकती है। उपरोक्त प्रकटीकरण केवल ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का एक पसंदीदा अवतार है, और स्वयं को सीमित नहीं करता है। कला में कुशल कोई भी व्यक्ति, वर्तमान आविष्कार की भावना का उल्लंघन किए बिना, उन परिवर्तनों के बारे में सोच सकता है जो इसके दायरे में आते हैं, यह ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड के संरक्षण के दायरे में है।

उदयपुरगैसकेट के साथ निकला हुआ किनारा

उदयपुरत्रिभुज पेंच

सेल्फ-टैपिंग स्क्रू एक प्रकार का थ्रेडेड फास्टनर है जो धातु या गैर-धातु सामग्री के पूर्व-ड्रिल किए गए छेद में मेल खाने वाले महिला धागे को स्व-टैपिंग और ड्रिलिंग करता है। स्व-टैपिंग स्क्रू का उपयोग करते समय, बन्धन सतह की सुरक्षा के लिए अक्सर एक फ्लैट वॉशर की आवश्यकता होती है। पारंपरिक जब स्व-टैपिंग स्क्रू का उपयोग किया जाता है, तो फ्लैट पैड गिरना आसान होता है, जिसके परिणामस्वरूप कम कार्य कुशलता होती है। इसे ध्यान में रखते हुए, हम फंसे हुए स्व-टैपिंग स्क्रू स्प्रिंग वॉशर की एक संयुक्त संरचना का प्रस्ताव करते हैं जो फ्लैट पैड को गिरने से रोकता है।

सेल्फ-टैपिंग और सेल्फ-लॉकिंग हेक्सागोन

प्रमुख परियोजनाओं के निर्माण की प्रक्रिया में, फास्टनरों का उपयोग मुख्य रूप से घुमावदार एम्बेडेड भागों और निश्चित वस्तुओं को जोड़ने के लिए किया जाता है। वे व्यापक रूप से सिविल पर्दे की दीवारों, पूर्वनिर्मित इमारतों, सबवे, हाई-स्पीड रेलवे और अन्य उद्योगों में उपयोग किए जाते हैं।

जीबी पेंच

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश