उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

उदयपुरआपूर्ति GB845 क्रॉस पैन हेड सेल्फ-टैपिंग स्क्रू जस्ती राउंड हेड सेल्फ-टैपिंग स्क्रू 3/4

हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: एल्यूमीनियम हेक्सागोनल स्पेसर कॉलम, GB15855.1 कीलक, 4 मिमी स्टेनलेस स्टील पिन, फ्लैट हेड / छोटे काउंटरसंक हेड रिवेट नट, मानक वॉशर, हेक्सागोनल नायलॉन कॉपर कॉलम, विभिन्न सामग्रियों के कारण उठाने वाले पेंच, छोटे दांत बोल्ट, जीबीटी 13 स्क्रू, अखरोट के आकार की दबाव प्लेट शमन गर्मी उपचार पागल, हेक्सागोन बाएं दांत नट, चरण हेक्सागोन नट, हथौड़ा नट, छोटे किनारे गैसकेट, खुले पैटर्न गैसकेट और अन्य फास्टनरों को उठाना और उत्पादों के विनिर्देशों अलग, कीमत भी अलग है, आप की जरूरत है, कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

लकड़ी के शिकंजे, जिनमें से एक पॉलिश की हुई छड़ है, लकड़ी के शिकंजे और सेल्फ-टैपिंग के दांतों का कोण और पिच अलग है। स्व-टैपिंग शिकंजा में उच्च कठोरता, विस्तृत धागा रिक्ति, गहरे धागे और असमान सतह होती है, जबकि लकड़ी के पेंच विपरीत होते हैं। एक और अंतर अधिक स्पष्ट है। लकड़ी के शिकंजे में पीछे की तरफ कोई धागा नहीं होता है। स्व-टैपिंग शिकंजा आमतौर पर गर्मी उपचार के अधीन होते हैं, और लकड़ी के शिकंजे की आवश्यकता नहीं होती है। स्व-टैपिंग शिकंजा की अवधारणा वास्तव में बहुत सामान्य है, क्योंकि विभिन्न प्रकार के सिर के अनुसार उनमें से कई प्रकार हैं। लकड़ी के शिकंजे का उपयोग: मशीन के शिकंजे के समान, लेकिन पेंच पर धागा लकड़ी के शिकंजे के लिए एक विशेष पसली है, जिसे सीधे लकड़ी के घटकों (या भागों) में खराब किया जा सकता है।

आपूर्ति GB845 क्रॉस पैन हेड

गोल सिर तीन-उदयपुरउदयपुरउदयपुरउदयपुरसंयोजन पेंच में शिकंजा के आकार के लिए राष्ट्रीय मानक GB818 है। विभिन्न प्रकार की मुख्य तकनीकी आवश्यकताएं हैं: सामग्री की आवश्यकताओं के लिए लोहा और स्टेनलेस स्टील, लोहे के लिए निम्न, मध्यम और उच्च कार्बन स्टील, और स्टेनलेस स्टील संयोजन शिकंजा सामग्री स्टेनलेस स्टील 201, स्टेनलेस स्टील 304 और स्टेनलेस स्टील 316 हैं। धागा सहिष्णुता 6G है, और लोहे के संयोजन शिकंजा के यांत्रिक गुण 4.8 और 8.8 हैं। 4.8-स्तरीय संयोजन स्क्रू साधारण स्टील हैं, और अधिकतम स्वीकार्य कठोरता 255HV है। 8.8-स्तरीय संयोजन स्क्रू आमतौर पर वायर रॉड 10B21 से बने होते हैं। , और फिर सख्त उपचार से गुजरना पड़ता है, और फिर सख्त उपचार के बाद निर्जलीकरण होता है। उदयपुरउदयपुरउदयपुरउदयपुरसंयोजन पेंच में वसंत वॉशर के हाइड्रोजन उत्सर्जन को रोकने के लिए हाइड्रोजन निकालना है। स्प्रिंग पैड को टूटने से बचाएं। संयोजन शिकंजा का सहिष्णुता वर्ग ए है। क्रॉस ग्रूव एच-आकार का है। उदयपुरउदयपुरउदयपुरउदयपुरसंयोजन पेंच की सतह के उपचार में पर्यावरण संरक्षण और गैर-पर्यावरण संरक्षण है। जैसे, पर्यावरण संरक्षण नीला जस्ता, पर्यावरण संरक्षण रंग जस्ता, काला जस्ता, रंग जस्ता, सफेद निकल और इतने पर। स्प्रिंग वॉशर के लिए कॉम्बिनेशन स्क्रू की तकनीकी आवश्यकता यह है कि वॉशर बिना गिरे अपने आप घूमने में सक्षम हो।

उदयपुरउदयपुरउदयपुरउदयपुरउदयपुरउदयपुरसेल्फ़ टैपिंग स्क्रू

जस्ती गोल सिर दोहन शिकंजा

एंटी-रोटेशन टी-बोल्ट में एक स्क्रू रॉड और एक हेड शामिल है। एक एंटी-रोटेशन फलाव सिर और पेंच के बीच के कनेक्शन पर बनाया गया है। एंटी-रोटेशन फलाव का क्रॉस-सेक्शन एक वर्गाकार कोना है जिसमें साइड की लंबाई के रूप में स्क्रू त्रिज्या होता है। एक एंटी-रोटेशन प्रोट्रूडिंग शूट डिज़ाइन किया जा सकता है, या दो डिज़ाइन किए जा सकते हैं। बोल्ट के समान बल को सुनिश्चित करने के लिए, दो डिज़ाइन किए गए हैं।

पेंच

उपरोक्त तकनीकी समस्याओं को हल करने के लिए, Yueluo एक स्क्रू स्थापना विधि प्रदान करता है। शिकंजा स्थापित करने के लिए इस पद्धति का उपयोग करते समय, सेंसर को यह समझना चाहिए कि शिकंजा को सक्रिय करने की अनुमति देने से पहले शिकंजा को निर्दिष्ट स्थिति में समायोजित किया गया है, जो शिकंजा को समायोजित होने से रोकता है। प्रक्रिया के दौरान परिचालन त्रुटियों के कारण व्यक्तिगत चोट की दुर्घटनाएँ। Yueluo द्वारा अपनी तकनीकी समस्याओं को हल करने के लिए अपनाया गया तकनीकी समाधान एक पेंच स्थापना विधि है, जिसमें निम्नलिखित चरण शामिल हैं: a. स्क्रू होल संरचना को ठीक करें जिसे वर्कबेंच पर स्थापित करने की आवश्यकता है, और स्क्रू मुंह में संबंधित आकार के स्क्रू को ठीक करें; बी। ट्रैक नाली पर सेंसर को स्क्रू होल संरचना के ठीक ऊपर लंबवत स्थिति में समायोजित करें; सी। पेंच की स्थिति को तब तक समायोजित करें जब तक कि पेंच पर सेंसर सेंसर द्वारा भेजे गए संकेत को महसूस न कर ले; डी। पेंच बिजली की आपूर्ति चालू करें, और पेंच में पेंच स्थापित करें छेद संरचना के अंदर, स्थापना पूर्ण हो गई है। पूर्व कला की तुलना में, यूलुओ के निम्नलिखित लाभकारी प्रभाव हैं। Yueluo द्वारा प्रदान की गई स्क्रू इंस्टॉलेशन विधि में आकस्मिक हिटिंग को रोकने के चरण हैं, जो स्क्रू समायोजन प्रक्रिया के दौरान ऑपरेशन त्रुटियों के कारण होने वाली व्यक्तिगत चोट दुर्घटनाओं से बचा जाता है।

3/4

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश