उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

उदयपुरअनुकूलित 8.8-ग्रेड आधा-गोल सिर हेक्सागोनल पेंच पैन सिर फ्लैट दौर सिर मशरूम सिर पेंच बोल्ट 3/8

हमारे पास स्क्रू उद्योग में दस साल से अधिक का उत्पादन अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: सर्कुलर रिंग, हाफ-राउंड हेड बोल्ट, डीआईएन 557 स्क्वायर नट, सिंगल-हेड नूरल्ड नट कॉलम, हाई-स्ट्रेंथ स्टेप नट, डबल-वे हेक्सागोनल कॉपर कॉलम नट, इंस्टॉलेशन नेल, डबल हेड स्टड स्क्रू, नायलॉन सेल्फ-लॉकिंग नट, कॉपर हेक्स स्क्रू, सप्लाई रीड नट्स, थ्रेड टाइटिंग स्क्रू, हैंड-टाइटेड इनगॉट नट्स, फ्लैट-हेड नूरल्ड थ्रेडेड स्क्रू, मरीन गास्केट और अन्य फास्टनरों के कारण उत्पाद सामग्री और विनिर्देश प्रत्येक अलग है और कीमत भी अलग है, कृपया हमसे संपर्क करें यदि आपको इसकी आवश्यकता है।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

1. अन्य नाम: रूट नट, एंटी-लूज़िंग नट, नट। 2. उद्देश्य: थ्रू वायर या अन्य पाइप फिटिंग के बाहरी जोड़ को लॉक करना। नट का कार्य सिद्धांत नट और बोल्ट के बीच घर्षण का उपयोग सेल्फ-लॉकिंग के लिए करना है। हालांकि, इस सेल्फ-लॉकिंग की विश्वसनीयता डायनेमिक लोड के तहत कम हो जाती है। कुछ महत्वपूर्ण अवसरों में, हम नट लॉकिंग की विश्वसनीयता सुनिश्चित करने के लिए कुछ ढीले-ढाले उपाय करेंगे। लॉक नट लूज़िंग रोधी उपायों में से एक है। लॉक नट का ढीला-ढाला प्रभाव मुख्य रूप से नट और बोल्ट के धागे के बीच परस्पर क्रिया बल पर निर्भर करता है। मेशिंग थ्रेड्स के बीच इंटरेक्शन फोर्स को बेहतर बनाने के कई तरीके हैं, जैसे नट थ्रेड्स का संरचनात्मक सुधार, नायलॉन नट्स का नायलॉन रफिंग और थ्रेड्स का सतही उपचार।

अनुकूलित स्तर 8.8

स्वचालित स्क्रू-रिमूवल डिवाइस में मैनिपुलेटर पर व्यवस्थित एक मैनिपुलेटर और स्क्रू-रिमूवल मैकेनिज्म शामिल होता है, और इलेक्ट्रिक बैच स्क्रू को हटाने के लिए बिट को घुमाने के लिए ड्राइव कर सकता है। इसलिए, उपर्युक्त स्वचालित स्क्रू रिमूवल डिवाइस स्वचालित रूप से स्क्रू को हटा सकता है, जो हटाने की दक्षता में सुधार करता है और उत्पादन लागत को कम करता है। उसी समय, उपर्युक्त स्वचालित स्क्रू रिमूवल डिवाइस दृश्य पहचान इकाई के माध्यम से स्क्रू के निर्देशांक निर्धारित करता है, जो स्क्रू पोजिशनिंग की डिग्री में सुधार करता है, जिससे स्क्रू हटाने की उपज में सुधार होता है। उपर्युक्त पेंच हटाने की विधि स्क्रू को स्वचालित रूप से हटाने का एहसास कर सकती है, और बिट हेड के माध्यम से स्क्रू को सोख लेती है और स्क्रू को वर्कपीस से दूर चलाती है।

उदयपुरउदयपुरहेक्सागोन उदयपुरसॉकेट हेड कैप स्क्रू

पैन हेड डोम हेड मशरूम हेड स्क्रू

इसका उपयोग मशीनरी, निर्माण और विद्युत उद्योगों में बन्धन के लिए किया जाता है। एक छोर रिंच कसने के लिए एक हेक्सागोनल सिर है, और दूसरा छोर एक धागा है। विभिन्न धागे की लंबाई के अनुसार, इसे पूर्ण धागे और आधे धागे में विभाजित किया जाता है, संक्षिप्त रूप में: जीबी बोल्ट।

पेंच

पूर्व कला की तुलना में, गुआंग्डोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड के लाभकारी प्रभाव इस प्रकार हैं: वर्ग अखरोट में एक सरल संरचना, मजबूत व्यावहारिकता और अच्छा बन्धन प्रभाव होता है, जो पारंपरिक वर्ग अखरोट के चिकनी विमान डिजाइन को बदलता है। अखरोट की संपर्क सतह की खुरदरापन को बढ़ाने के लिए दो गोलाकार प्रोट्रूशियंस पर क्रमशः गोलाकार प्रोट्रूशियंस और स्ट्रिप प्रोट्रूशियंस और स्ट्रिप ग्रूव प्रदान किए जाते हैं, जिससे नट बॉडी और फास्टनर के बीच घर्षण को प्रभावी ढंग से बढ़ाया जाता है। , एक अच्छा कसने प्रभाव प्राप्त करने के लिए।

3/8

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश