उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

उदयपुरआपूर्ति 316 स्टेनलेस स्टील षट्भुज सॉकेट सिर की टोपी पेंच बेलनाकार सिर सॉकेट सिर की टोपी पेंच कप सिर सॉकेट सिर की टोपी पेंच 5/8

हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: उच्च तापमान प्रतिरोधी सिलिकॉन रिंग, 4.8 ग्रेड वॉशर, पैड के साथ रंग जस्ता और दांतेदार विरोधी पर्ची विरोधी स्किड अखरोट, पिन कुंजी फ्लैट कुंजी, छोटे किनारे अल्ट्रा पतली फ्लैट गैसकेट, सीएनसी कार पार्ट्स, ठोस लकड़ी के फर्नीचर पागल , छंटे हुए हेक्सागोनल कॉपर मशीन स्क्रू, पर्दे की दीवारों के लिए स्क्वायर गास्केट, स्प्रिंग वाशर और एक साथ स्थापित करने के लिए फ्लैट गास्केट, GB6170 हेक्सागोन नट, वेज वॉशर, मेटल वाशर, राउंड हेड फिलिप्स स्क्रू, फ्लैट फास्टनरों जैसे विस्फोटक बोल्ट की अलग-अलग उत्पाद के कारण अलग-अलग कीमतें होती हैं सामग्री और विनिर्देश। यदि आवश्यक हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

प्रमुख परियोजनाओं के निर्माण की प्रक्रिया में, फास्टनरों का उपयोग मुख्य रूप से घुमावदार एम्बेडेड भागों और निश्चित वस्तुओं को जोड़ने के लिए किया जाता है। वे व्यापक रूप से सिविल पर्दे की दीवारों, पूर्वनिर्मित इमारतों, सबवे, हाई-स्पीड रेलवे और अन्य उद्योगों में उपयोग किए जाते हैं।

आपूर्ति 316 स्टेनलेस स्टील

1) दायरा यह मानक लॉक नट (अखरोट के रूप में संदर्भित), लॉकिंग डिवाइस के आकार, तकनीकी आवश्यकताओं, स्वीकृति नियमों और माप विधियों को निर्दिष्ट करता है। यह मानक पतला झाड़ियों के लिए नट और लॉकिंग उपकरणों के डिजाइन, उत्पादन, निरीक्षण और उपयोगकर्ता स्वीकृति पर लागू होता है। 2) शब्दावली इस मानक में प्रयुक्त शब्द GB/T 6930 के प्रावधानों के अनुरूप हैं। यह मानक प्रभावी टोक़ अनुभाग स्टील हेक्सागोनल लॉक नट के यांत्रिक और कार्य प्रदर्शन के अंकन प्रणाली, सूचकांक, परीक्षण विधि और अंकन को निर्दिष्ट करता है। यह मानक कार्बन स्टील या मिश्र धातु इस्पात से बने मोटे धागे 6H वर्ग के नट पर लागू होता है, जीबी 3104 के प्रावधानों के अनुरूप पक्षों की चौड़ाई, नाममात्र ऊंचाई ≥ 0.8D है, और गारंटीकृत भार और प्रभावी टोक़ को निर्दिष्ट करने की आवश्यकता है , और धागा व्यास 3 ~ 39 मिमी है। प्रभावी टोक़ भाग को छोड़कर, थ्रेड आकार और सहिष्णुता जीबी 193, जीबी 196 और जीबी 197 में निर्दिष्ट हैं। अखरोट की कार्य तापमान सीमा के अनुसार होना चाहिए: इलेक्ट्रोप्लेटिंग उपचार के बिना ऑल-मेटल नट: -50 ℃ ~ + 300 ℃। इलेक्ट्रोप्लेटिंग उपचार के साथ ऑल-मेटल नट: -50 ℃ ~ + 230 ℃; गैर-धातु तत्वों के साथ एम्बेडेड पागल: -50 ℃ ~ + 120 ℃। यह मानक विशेष प्रदर्शन आवश्यकताओं (जैसे वेल्डेबिलिटी और संक्षारण प्रतिरोध) के साथ नट्स पर लागू नहीं होता है। स्टेनलेस स्टील और अलौह धातुओं के लिए ठीक पिच लॉक नट या कार्बन स्टील या मिश्र धातु इस्पात से बने पतले नट के साथ, इस मानक में निर्दिष्ट प्रभावी टोक़ के प्रदर्शन संकेतक और परीक्षण विधियों को आपसी समझौते द्वारा अपनाया जा सकता है।

उदयपुरउदयपुरउदयपुरषट्भुज सॉकेट शिकंजा

हेक्सागोन सॉकेट हेड कैप बोल्ट

कार के बॉल हेड पर स्टीयरिंग सीट पर डॉवेल बनाए जाते हैं, और डॉवेल के माध्यम से रोलर्स को स्टीयरिंग सीट पर असेंबल किया जाता है। पूर्व कला पिन की मैन्युअल ड्राइविंग है, और पिन चलाते समय पिन की स्थिति गलत होती है, श्रम तीव्रता अधिक होती है, दक्षता कम होती है, और स्टीयरिंग सीट की गुणवत्ता भी प्रभावित होती है। इसलिए, पिन को स्टीयरिंग सीट पर चलाने के लिए एक स्वचालित पिन-ड्राइविंग तंत्र को डिज़ाइन करना आवश्यक है। .

कप हेड उदयपुरसॉकेट हेड कैप स्क्रू

स्क्रू का उपयोग करते समय, यदि आप पहले स्क्रू के यांत्रिक गुणों को समझ सकते हैं, तो आप स्क्रू का बेहतर उपयोग कर सकते हैं। विभिन्न प्रकार के स्क्रू में अलग-अलग यांत्रिक गुण होते हैं, और अलग-अलग यांत्रिक गुण अलग-अलग अवसरों पर ले जाते हैं जब स्क्रू का उपयोग किया जाता है। 1. स्व-टैपिंग शिकंजा: यांत्रिक प्रदर्शन आवश्यकताएं 1. हृदय कठोरता: मानक मूल्य HRC28-38। परीक्षण करते समय, पूंछ से नाम के व्यास का 1-2 गुना भाग लें। यदि नाम की लंबाई बहुत कम है, तो इसे पहले एम्बेड किया जा सकता है, और फिर कठोरता को मापा जाता है। 2. सतह की कठोरता: मानक न्यूनतम HV450। 3. कार्बराइज्ड परत: मानक 4#-6#: 0.05-0.18 मिमी, 8#-12#: 0.10-0.23 मिमी, 14#: 0.13-0.28 मिमी। कार्बराइजिंग का मुख्य उद्देश्य सतह की कठोरता को बढ़ाना और दांतों की मजबूती सुनिश्चित करना है। यदि डीकार्बराइजेशन बहुत गहरा है और कार्बराइजेशन अपर्याप्त है, तो दांतों की ताकत आवश्यकताओं को पूरा नहीं करेगी, यानी स्क्रू-इन टेस्ट के दौरान दांत क्षतिग्रस्त हो जाएंगे। 4. टोक़: मानक विनिर्देश 4#5#6#7#8#10#12#14# एक दांत 14212835455696145AB दांत 142128354565102165. 5. स्क्रू-इन परीक्षण: एक आरक्षित परीक्षण छेद के साथ एक स्टील प्लेट में स्व-टैपिंग उदयपुरउदयपुरपेंच पेंच . स्व-टैपिंग स्क्रू को टेस्ट प्लेट में एक मिलान धागा बनाना चाहिए, और स्क्रू का धागा अंत तक विकृत या क्षतिग्रस्त नहीं होगा। पतला धागे पूरी तरह से टेस्ट प्लेट से गुजरते हैं। स्क्रू-इन टेस्ट केवल AB, B, BP और अन्य प्रकार के सेल्फ-टैपिंग स्क्रू पर लागू होता है। IFI में यह निर्धारित किया गया है कि टेस्ट प्लेट सेमी-हार्ड लो-कार्बन कोल्ड रोल्ड स्टील से तैयार की जाएगी, और रॉकवेल में स्टील प्लेट की कठोरता 70-85HRB है। स्टील प्लेट का मानक विनिर्देश, यानी मोटाई, नीचे दी गई तालिका में दिखाया गया है। परीक्षण छेद छिद्रित या ड्रिल किया जाना चाहिए, और सहिष्णुता निर्दिष्ट नाममात्र व्यास है (नीचे दी गई तालिका देखें) ± 0.025 मिमी। निर्दिष्टीकरण 6#7#8#10#12#1/4 टेस्ट प्लेट की मोटाई (मिमी) 1.85-1.953.12-3.234.68-4.84 एपर्चर (मिमी) ±0.0252.953.263.454.044.765.50।

5/8

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश