उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

उदयपुरस्वनिर्धारित knurled हाथ पेंच फ्लैट सिर समायोजन पेंच बड़ा गोल सिर बोल्ट हाथ कस पेंच 3/8

हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: शीट मेटल नट, फ्लैट स्प्रिंग वॉशर नट और स्क्रू, ब्लू प्लेटेड बोल्ट, प्राकृतिक हेक्सागोन नट, फिलिप्स काउंटरसंक हेड स्क्रू, पीसी बोर्ड स्पेसर स्टड, डीआईएन 603 स्क्रू, बीएस हेक्सागोन हेड बोल्ट, कैप नट कैप, आई-बीम फ्लैट खराब स्टील के लिए वाशर, 1/4 knurled नट, DIN6915 षट्भुज नट, धातु स्व-लॉकिंग गोलाकार टोपी नट, काले लोचदार पिन, नायलॉन हेक्स बोल्ट और अन्य फास्टनरों, उत्पाद के कारण सामग्री और विनिर्देश अलग हैं, और कीमतें भी हैं को अलग। यदि आपको इसकी आवश्यकता हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

मौजूदा प्रेस-फिट समाधान का दोष यह है: जब रिटेनिंग रिंग को चम्फरिंग सेक्शन या शाफ्ट हेड के गाइड सेक्शन में रखा जाता है, तो रिटेनिंग रिंग को सटीक रूप से तय नहीं किया जा सकता है, और रिटेनिंग रिंग को झुकाना या गिरना आसान होता है, विशेष रूप से जब शाफ्ट हेड बेयरिंग चेंबर डिप्रेशन के अंदर स्थित होता है, तो रिटेनिंग रिंग के झुकाव से रिटेनिंग रिंग को दबाना मुश्किल हो जाएगा, उत्पादन क्षमता प्रभावित होगी और यहां तक कि उत्पाद को खत्म कर दिया जाएगा।

कस्टम knurled थंबस्क्रू

Yueluo Creation द्वारा प्रदान की गई कीलक में खराद का धुरा और मंडल के बाहर एक समाक्षीय मिलान कील आस्तीन शामिल है; खराद का धुरा में एक सिर, एक केंद्रीय छड़ और एक पूंछ शामिल है, और सिर के करीब की स्थिति लॉक रिंग क्षेत्र के एक आंतरिक अवतल खंड के साथ प्रदान की जाती है, पूंछ के करीब की स्थिति लॉक क्षेत्र के एक खंड के साथ प्रदान की जाती है जो झुकती है और सिर की दिशा से पूंछ तक अंदर की ओर सिकुड़ता है; कोर रॉड का लॉक रिंग क्षेत्र गैप-फिटेड है और लॉक रिंग के साथ तय किया गया है, लॉक रिंग का एक हिस्सा नेल स्लीव के स्लीव हेड के अंदर स्थित है, और लॉक रिंग का हिस्सा स्लीव हेड के बाहर स्थित है। नाखून आस्तीन नाखून आस्तीन के साथ हस्तक्षेप फिट हो सकता है; नेल स्लीव स्लीव को कोर रॉड में घुसने के लिए थ्रू होल दिया गया है, थ्रू होल बनाने वाली नेल स्लीव की भीतरी दीवार एक उभरी हुई संरचना के साथ प्रदान की जाती है, और प्रोट्रूइंग स्ट्रक्चर का एक सिरा स्लीव हेड के करीब होता है। नाखून की आस्तीन का कोर रॉड का अंत कोर रॉड की पूंछ के अंत के करीब या उसके निकट होता है।

उदयपुरफ्लैट सिर उदयपुरसमायोजन पेंच

उदयपुरगुंबद सिर बोल्ट

विशिष्टता मॉडल पेंच विशिष्टता मॉडल उदाहरण: 4 एक्स 10 पीडब्लू एएचसी (+) पेंच व्यास पेंच लंबाई ③ पेंच सिर प्रकार बी: गोलाकार बेलनाकार; सी: बेलनाकार; एफ (के): काउंटरसंक; एच: षट्भुज सिर; एचडब्ल्यू: वॉशर के साथ षट्भुज सिर; हे: आधा काउंटरसंक सिर; पी: सादा सिर; आर: आधा सिर; पीडब्लू: वॉशर के साथ सादा सिर; टी: बड़ा सपाट सिर; वी: मशरूम सिर;

उदयपुरउदयपुरहाथ का पेंच

बुनियादी ढांचे के निर्माण की निरंतर मजबूती के साथ, निर्माण पैमाने की निरंतर वृद्धि और निर्माण की जटिलता, निर्माण उपकरण, सामग्री, उपकरण और उपकरण की आवश्यकताओं की विशिष्टता भी उच्च और उच्चतर होती जा रही है, जैसे भवन, बिजली स्टेशन, रेलवे सुरंग इन विशेष निर्माण वातावरण में उपयोग किए जाने वाले चैनल स्टील को एक विशेष बोल्ट के उपयोग की आवश्यकता होती है, जिसे लगाना आसान होना चाहिए, उपयोग में आसान होना चाहिए

3/8

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश