उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

उदयपुरअनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील काउंटरसंक हेड क्रॉस मशीन स्क्रू फ्लैट हेड स्क्रू फ्लैट मशीन लंबा शंकु सिर GB819 5/8

हमारे पास स्क्रू उद्योग में उत्पादन का दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: फिलिप्स स्क्रू, जिंक मिश्र धातु नुकीला नट, मानक फास्टनर स्क्रू, सटीक आंतरिक टूथ लॉक वाशर, ब्रेकर नट, फ्लैट वाशर के साथ स्प्रिंग वाशर, सिंगल हेड वेल्ड गास्केट , 8.8 ग्रेड बोल्ट, लाइटर रिवेट्स, दांतों के साथ के-आकार के नट, उच्च शक्ति वाले सॉकेट हेड कैप स्क्रू, ऑटो पार्ट्स स्क्रू, आंतरिक थ्रेड स्क्रू, मैनुअल एडजस्टमेंट बोल्ट, सेपरेटर नट और अन्य फास्टनरों, उत्पाद सामग्री के कारण विभिन्न विनिर्देश और अलग कीमतों, यदि आवश्यक हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

मिश्र धातु इस्पात नट हेक्सागोन नट (GB6170/DIN934, GB6175), निकला हुआ किनारा नट (GB6177/DIN6923) गोल नट (GB812), छोटे गोल नट (GB810), अमेरिकी वर्ग नट, अमेरिकी उदयपुरहेक्स नट (NI/MEB18.2.2), भारी शुल्क नट (मीट्रिक, यूएस)। निर्दिष्टीकरण: 5/16-4। नट विनिर्देश संपादन नट विनिर्देश तालिका सभी प्रकार के नट्स को विस्तार से एकीकृत करने के लिए है, और नट्स के कुछ विनिर्देशों को उप-विभाजित करने के लिए तालिका का उपयोग करना है। कई प्रकार के नट होते हैं, और विभिन्न सामग्रियों के नट होते हैं। प्रत्येक प्रकार के अखरोट के अलग-अलग विनिर्देश होते हैं, और प्रत्येक प्रकार के पेंच के अपने यांत्रिक गुण और कार्य भी होते हैं।

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील

रेल यात्री कारों, राजमार्ग यात्री कारों और जहाज पार्किंग पर स्टेनलेस स्टील कीलक नट का उपयोग किया जाता है। मुख्य कार्य गैर-संरचनात्मक असर बोल्ट कनेक्शन है। स्टेनलेस स्टील कीलक नट्स का मुख्य लाभ यह है कि सब्सट्रेट के पीछे कोई ऑपरेटिंग स्थान नहीं है, और गुणवत्ता बेहद हल्की है। आज, संपादक स्टेनलेस स्टील कीलक नट के चयन सिद्धांतों और उनके उपयोगों के बारे में बात करेगा: 1. स्टेनलेस स्टील कीलक अखरोट सामग्री के यांत्रिक गुण, विशेष रूप से ताकत की आवश्यकताएं; सामग्री की संक्षारण प्रतिरोध आवश्यकताओं;

उदयपुरउदयपुरकाउंटरसंक हेड फिलिप्स मशीन स्क्रू

उदयपुरउदयपुरउदयपुरउदयपुरउदयपुरफ्लैट सिर पेंच

विभिन्न प्रकार के उपकरणों के लिए उपयुक्त पेंच एक एकल-संरचना थ्रेडेड भाग है, जिसमें एक स्क्रू बॉडी और एक स्क्रू हेड शामिल है। स्क्रू बॉडी की बाहरी सतह को बाहरी थ्रेड 1 के साथ संसाधित किया जाता है, और स्क्रू हेड के बाहरी हिस्से को छह स्क्रू हेड्स द्वारा बनाया जाता है। प्रिज्मीय, बाहरी हेक्सागोनल प्रिज्म के प्रत्येक किनारे की शीर्ष सतह एक बॉस है, प्रत्येक बॉस के बीच एक एंड फेस ग्रूव 4 है, और प्रत्येक बॉस के बीच में एक एंड फेस होल 3 प्रदान किया जाता है; स्क्रू हेड का भीतरी भाग छह स्क्रू हेड्स द्वारा बनता है। साइड सतह 5 एक आंतरिक हेक्सागोनल प्रिज्म छेद बनाती है, और आंतरिक हेक्सागोनल प्रिज्म छेद के नीचे एक क्रॉस ग्रूव 12 के साथ संसाधित किया जाता है।

फ्लैट मशीन लंबा शंकु सिर GB819

लोहे के दो संयोजन स्क्रू को मैग्नेट के साथ चूसा जा सकता है, लेकिन स्टेनलेस स्टील के दो संयोजन स्क्रू को चूसा जाना मुश्किल है। पर्यावरण के अनुकूल तीन-संयोजन स्क्रू और गैर-पर्यावरण के अनुकूल वाले नग्न आंखों के लिए अदृश्य हैं और यांत्रिक परीक्षण की आवश्यकता होती है। इसे नग्न आंखों और पतली हवा से नहीं आंका जा सकता है। दो संयोजन शिकंजा के विनिर्देशों को राष्ट्रीय मानक द्वारा निर्धारित करने की आवश्यकता है। दो संयोजन स्क्रू के नमक स्प्रे को कितने घंटे तक नमक स्प्रे मशीन से मापा जाना चाहिए।

5/8

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश