उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

उदयपुरथोक आधा राउंड हेड सॉकेट हेड कैप स्क्रू पैन हेड सॉकेट हेड कैप स्क्रू राउंड कप स्क्रू ISO7380 1/2-13

हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: हेक्सागोनल पैन हेड स्क्रू, हेवी-ड्यूटी गाढ़ा, बड़े फ्लैट हेड बोल्ट, जस्ती राष्ट्रीय मानक लिफ्टिंग रिंग नट्स, कप हेड बेलनाकार हेड राउंड हेड, 304 कोर पुलिंग स्क्रू GB109 फ्लैट हेड रिवेट्स, फ्लैट हेड नूरल्ड बोल्ट, फ्लोटिंग केज नट्स, फ्लैट हेड सॉकेट हेड कैप स्क्रू, स्टेप रिवेट्स, लेफ्ट-हैंड लेफ्ट थ्रेड नट, छोटी मशीन स्क्रू, कार्बन स्टील प्लेटेड स्क्रू, 8-ग्रेड फाइन पिच लॉक नट्स, काउंटरसंक हेड मशीन स्क्रू बोल्ट, आदि। उत्पादों की विभिन्न सामग्रियों और विशिष्टताओं के कारण, कीमतें भी भिन्न होती हैं, यदि आवश्यक हो, तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

तेल सिलेंडर जैसे दबाव वाले जहाजों में, मौजूदा सीलिंग संरचनाएं सभी सील (जैसे ओ-रिंग, आदि) और एक रिटेनिंग रिंग हैं। रिटेनिंग रिंग का क्रॉस-सेक्शनल आकार आम तौर पर आयताकार होता है। इस आकार की रिटेनिंग रिंग सीलिंग संरचना में सीमित है। यह सीलिंग रिंग की सुरक्षा करता है और सीलिंग प्रभाव में भाग नहीं लेता है।

थोक गुंबद सिर सॉकेट सिर की टोपी शिकंजा

उपकरण जिन्हें उच्च ऊंचाई पर या जटिल कामकाजी परिस्थितियों में बनाए रखने की आवश्यकता होती है, उन्हें स्क्रू लॉस प्रिवेंशन डिज़ाइन की आवश्यकता होती है। हालांकि पारंपरिक कैप्टिव स्क्रू गिरने से रोकने के उद्देश्य को प्राप्त कर सकते हैं, क्योंकि स्क्रू का व्यास धागे के प्रमुख व्यास से छोटा होता है, गैस्केट से मेल खाना मुश्किल होता है, और गैस्केट सनकी होगा, जिसे स्थापित करना आसान है। उत्पाद की सतह को खरोंचें, संक्षारण प्रतिरोध और उत्पाद की उपस्थिति को प्रभावित करें।

उदयपुरउदयपुरपैन हेड उदयपुरसॉकेट हेड कैप स्क्रू

गोल कप पेंच

विभिन्न प्रकार के उपकरणों के लिए उपयुक्त पेंच एक एकल-संरचना थ्रेडेड भाग है, जिसमें एक स्क्रू बॉडी और एक स्क्रू हेड शामिल है। स्क्रू बॉडी की बाहरी सतह को बाहरी थ्रेड 1 के साथ संसाधित किया जाता है, और स्क्रू हेड के बाहरी हिस्से को छह स्क्रू हेड्स द्वारा बनाया जाता है। प्रिज्मीय, बाहरी हेक्सागोनल प्रिज्म के प्रत्येक किनारे की शीर्ष सतह एक बॉस है, प्रत्येक बॉस के बीच एक एंड फेस ग्रूव 4 है, और प्रत्येक बॉस के बीच में एक एंड फेस होल 3 प्रदान किया जाता है; स्क्रू हेड का भीतरी भाग छह स्क्रू हेड्स द्वारा बनता है। पार्श्व सतह 5 एक आंतरिक हेक्सागोनल प्रिज्म छेद बनाती है, और आंतरिक हेक्सागोनल प्रिज्म छेद के नीचे एक क्रॉस ग्रूव 13 के साथ संसाधित किया जाता है।

आईएसओ7380

Yueluo का उद्देश्य शिकंजा के लिए एक मुद्रांकन प्रक्रिया प्रदान करना है। मुद्रांकन से पहले, स्क्रू रिक्त की दबाव सतह पर एक चिपचिपा सुरक्षात्मक परत लेपित होती है। चिपचिपा सुरक्षात्मक परत मुद्रांकन के दौरान एक बफरिंग भूमिका निभा सकती है और स्क्रू हेड को क्षतिग्रस्त होने से रोक सकती है। उपरोक्त उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए, Yueluo का तकनीकी समाधान एक स्क्रू स्टैम्पिंग प्रक्रिया को डिज़ाइन करना है, जो स्क्रू को खाली करने और स्क्रू हेड को बाहर निकालने के लिए स्टैम्पिंग डाई का उपयोग करता है; और मुद्रांकन से पहले, स्क्रू रिक्त की दबाव सतह को चिपकने वाली सुरक्षा के साथ लेपित किया जाता है। परत।

1/2-13

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश