उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

उदयपुरस्वनिर्धारित 201 स्टेनलेस स्टील छाता क्रॉस सेल्फ-टैपिंग स्क्रू फ्लैट हेड वुड स्क्रू 3/4 1/4-20

स्क्रू उद्योग में हमारे पास दस साल से अधिक का उत्पादन अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: 202 स्टेनलेस स्टील बोल्ट, अर्ध-खोखले एल्यूमीनियम रिवेट्स, पतले वाशर, मोटे फास्टनरों फ्लैट वाशर, बीएस सीलबंद गैल्वेनाइज्ड अंधा छेद कीलक नट, बहु-दांतेदार के -शेप्ड रिवेट्स हेक्सागोनल टूथ नट, आयरन हेक्सागोनल स्क्रू, ग्रेड 8.8 हाई-स्ट्रेंथ एंटी-थ्रेड नट्स, एल्युमिनियम एलॉय पुल रॉड्स, फोर कॉर्नर नट्स, वॉशर ओपन स्प्रिंग वाशर, ग्रेड 10.9 बोल्ट, डीआईएन 980 हेक्सागोन लॉक नट, होल रिवेट्स के माध्यम से, का सेट नॉन-स्लिप स्प्रोकेट फास्टनरों जैसे नट्स, उत्पादों की विभिन्न सामग्रियों और विशिष्टताओं के कारण, कीमतें भी भिन्न होती हैं, यदि आवश्यक हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

काउंटरसंक हेड, हाफ काउंटरसंक हेड, 1200 काउंटरसंक हेड, हाफ उदयपुरकाउंटरसंक हेड रिवेट्स मुख्य रूप से रिवेटिंग अवसरों के लिए उपयोग किए जाते हैं जहां सतह को चिकना होना चाहिए और लोड बड़ा नहीं है। उदयपुरफ्लैट हेड रिवेट्स का उपयोग सामान्य भार के अधीन रिवेटिंग अवसरों के लिए किया जाता है। फ्लैट हेड और उदयपुरफ्लैट हेड रिवेट्स मुख्य रूप से धातु शीट या गैर-धातु सामग्री जैसे चमड़े, कैनवास और लकड़ी के रिवेटिंग के लिए उपयोग किए जाते हैं। बड़े उदयपुरफ्लैट हेड रिवेट्स मुख्य रूप से गैर-धातु सामग्री के रिवेटिंग के लिए उपयोग किए जाते हैं। अर्ध-उदयपुरखोखले रिवेट्स मुख्य रूप से कम भार वाले अवसरों के लिए उपयोग किए जाते हैं। हेडलेस रिवेट्स मुख्य रूप से गैर-धातु सामग्री के रिवेटिंग के लिए उपयोग किए जाते हैं। उदयपुरखोखले रिवेट्स वजन में हल्के होते हैं और सिर में कमजोर होते हैं, और कम भार वाले गैर-धातु सामग्री के रिवेटिंग के लिए उपयोग किए जाते हैं। ट्यूबलर रिवेट्स का उपयोग गैर-धातु सामग्री के अनलोडेड रिवेटिंग के लिए किया जाता है। उदयपुरनेमप्लेट रिवेट्स का उपयोग मुख्य रूप से मशीनों और उपकरणों पर नेमप्लेट को रिवेट करने के लिए किया जाता है।

अनुकूलित 201 स्टेनलेस स्टील

स्वचालन प्रौद्योगिकी के निरंतर सुधार के साथ, उत्पादन प्रक्रिया में मानव भागीदारी धीरे-धीरे कम हो रही है, विशेष रूप से कुछ छोटे भागों के प्रसंस्करण में, मैनुअल प्रसंस्करण दक्षता और सटीकता कम है। क्या शिकंजा को मजबूती से उठाया जा सकता है और स्वचालित रूप से स्थापित किया जा सकता है, स्वचालित उत्पादन को बेहतर बनाने में बहुत मदद करता है।

अम्ब्रेला फिलिप्स सेल्फ टैपिंग स्क्रू

फ्लैट सिर लकड़ी का पेंच

कैप्टिव स्क्रू आमतौर पर इस्तेमाल किया जाने वाला प्रेशर रिवेटिंग पार्ट है। आमतौर पर कैप्टिव स्क्रू को सीधे मदरबोर्ड पर लगाया जाता है, ताकि घटकों को ठीक करने की भूमिका निभाई जा सके, और घटक पर उद्घाटन छेद के बीच की दूरी के लिए एक उच्च आवश्यकता होती है। एक बार घटक पर छेद के बीच की दूरी और यदि मदरबोर्ड पर रिवेटिंग छेद के बीच की दूरी मेल नहीं खाती है, तो घटकों को मदरबोर्ड पर रिवेट नहीं किया जा सकता है, जिसके परिणामस्वरूप दोषपूर्ण या स्क्रैप किए गए उत्पाद होंगे, जिससे उत्पादन लागत बढ़ जाएगी और कम हो जाएगी उत्पादन क्षमता।

3/4

संयोजन बोल्ट एक स्प्रिंग वॉशर और एक फ्लैट वॉशर के साथ एक बोल्ट को संदर्भित करता है, जो दांतों को रगड़ कर संयुक्त होते हैं। संयोजन बोल्ट का उपयोग करने से पहले, बोल्ट, स्प्रिंग वॉशर और फ्लैट वॉशर को आम तौर पर एक विशिष्ट मशीन द्वारा जोड़ा जाता है। संयुक्त उत्पादन लाइन में मुख्य रूप से फीडिंग, डिस्चार्जिंग, फीडिंग, चार्जिंग, स्क्रूइंग और कसने की प्रक्रियाएं शामिल हैं। मौजूदा उदयपुरसंयुक्त बोल्ट उत्पादन उपकरण मुख्य रूप से कन्वेयर बेल्ट के माध्यम से बोल्ट को प्रत्येक प्रक्रिया तक पहुंचाता है, और अंत में संयुक्त असेंबली को पूरा करता है। प्रत्येक प्रक्रिया में मशीनें बिखरी हुई हैं और स्थान भरा हुआ है। वाइब्रेटिंग प्लेट फीडिंग आम तौर पर बोल्ट हेड को ऊपर रखती है, और उसके बोल्ट, स्प्रिंग वाशर इत्यादि। फ्लैट पैड को इकट्ठा करने के बाद, फिक्सेशन खराब होता है, और असेंबली प्रक्रिया के दौरान गिरना आसान होता है।

1/4-20

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश