उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

उदयपुरअनुकूलित 10.9-ग्रेड आंतरिक हेक्सागोन फ्लैट हेड स्क्रू काउंटरसंक हेड स्क्रू फ्लैट कप एएएए 3/4

हमारे पास स्क्रू उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: टाइप नट, ब्लॉक, टी-ब्लॉक, टी-स्लॉट प्रेशर प्लेट नट, फिलिप्स स्क्रू, एएनएसआई बोल्ट, डबल-हेडेड स्क्रू, स्टैंडर्ड स्प्रिंग वॉशर , हाफ-राउंड हेड शॉर्ट स्क्वायर नेक बोल्ट, फोटोवोल्टिक स्क्रू, सेट बोल्ट और स्क्रू, GB6173 फाइन थ्रेड थिन नट्स, स्क्वायर इंक्लाइन फ्लैट वाशर, जर्मन स्टैंडर्ड स्क्रू, DIN6797, ब्रास नट्स, डोंगगुआन निर्माताओं द्वारा बनाए गए, शंक्वाकार गोल नट और अन्य फास्टनरों, उत्पादों की विभिन्न सामग्रियों और विशिष्टताओं के कारण अलग-अलग, कीमत भी अलग है, यदि आपको आवश्यकता है, तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

गोल सिर तीन-उदयपुरउदयपुरउदयपुरउदयपुरसंयोजन पेंच में शिकंजा के आकार के लिए राष्ट्रीय मानक GB818 है। विभिन्न प्रकार की मुख्य तकनीकी आवश्यकताएं हैं: सामग्री की आवश्यकताओं के लिए लोहा और स्टेनलेस स्टील, लोहे के लिए निम्न, मध्यम और उच्च कार्बन स्टील, और स्टेनलेस स्टील संयोजन शिकंजा सामग्री स्टेनलेस स्टील 201, स्टेनलेस स्टील 304 और स्टेनलेस स्टील 316 हैं। धागा सहिष्णुता 6G है, और लोहे के संयोजन शिकंजा के यांत्रिक गुण 4.8 और 8.8 हैं। 4.8-स्तरीय संयोजन स्क्रू साधारण स्टील हैं, और अधिकतम स्वीकार्य कठोरता 255HV है। 8.8-स्तरीय संयोजन स्क्रू आमतौर पर वायर रॉड 10B21 से बने होते हैं। , और फिर सख्त उपचार से गुजरना पड़ता है, और फिर सख्त उपचार के बाद निर्जलीकरण होता है। उदयपुरउदयपुरउदयपुरउदयपुरसंयोजन पेंच में वसंत वॉशर के हाइड्रोजन उत्सर्जन को रोकने के लिए हाइड्रोजन निकालना है। स्प्रिंग पैड को टूटने से बचाएं। संयोजन शिकंजा का सहिष्णुता वर्ग ए है। क्रॉस ग्रूव एच-आकार का है। उदयपुरउदयपुरउदयपुरउदयपुरसंयोजन पेंच की सतह के उपचार में पर्यावरण संरक्षण और गैर-पर्यावरण संरक्षण है। जैसे, पर्यावरण संरक्षण नीला जस्ता, पर्यावरण संरक्षण रंग जस्ता, काला जस्ता, रंग जस्ता, सफेद निकल और इतने पर। स्प्रिंग वॉशर के लिए कॉम्बिनेशन स्क्रू की तकनीकी आवश्यकता यह है कि वॉशर बिना गिरे अपने आप घूमने में सक्षम हो।

अनुकूलित स्तर 10.9

उदयपुरउदयपुरपेंच पेंच (विदेशी नाम: पेंच) को संदर्भित करता है, जो एक उपकरण है जो वस्तु के तिरछे गोलाकार घुमाव के भौतिक और गणितीय सिद्धांतों का उपयोग करता है और घर्षण बल को धीरे-धीरे बर्तनों और भागों को जकड़ने के लिए उपयोग करता है। एक पेंच फास्टनरों के लिए एक सामान्य शब्द है, जो रोजमर्रा की बोलचाल की भाषा है। मेट्रिक थ्रेड्स को MM (मिलीमीटर) में मापा जाता है और इनका पुच्छ कोण 60 डिग्री होता है। यूएस और इंपीरियल धागे दोनों को इंच में मापा जाता है। अमेरिकी धागे का पुच्छ कोण भी 60 डिग्री है, जबकि शाही धागे का पुच्छ कोण 55 डिग्री है।

उदयपुरउदयपुरउदयपुरउदयपुरउदयपुरउदयपुरउदयपुरउदयपुरउदयपुरहेक्सागोन सॉकेट हेड स्क्रू

उदयपुरउदयपुरउदयपुरउदयपुरकाउंटरसंक हेड स्क्रू

आम तौर पर, काउंटरसंक हेड का उपयोग उन जगहों पर किया जाता है जहां सतह को प्रोट्रूशियंस के बिना चिकनी होना आवश्यक है, क्योंकि काउंटरसंक हेड को भाग में खराब कर दिया जा सकता है। गोल सिरों को भी भागों में खराब किया जा सकता है। वर्गाकार सिर का कसने वाला बल बड़ा हो सकता है, लेकिन आकार बड़ा होता है। इसके अलावा, स्थापना के बाद लॉकिंग की जरूरतों को पूरा करने के लिए, सिर में छेद और रॉड में छेद होते हैं। ये छेद कंपन होने पर बोल्ट को ढीला होने से रोक सकते हैं। बिना धागों के कुछ बोल्टों को पतला बनाया जाना चाहिए, जिन्हें पतली-कमर वाले बोल्ट कहा जाता है। इस तरह का बोल्ट परिवर्तनशील बल के तहत कनेक्शन के लिए फायदेमंद होता है। इस्पात संरचना पर विशेष उच्च शक्ति वाले बोल्ट हैं, सिर बड़ा होगा, और आकार भी बदल जाएगा। इसके अलावा, विशेष उपयोग हैं: उदयपुरटी-स्लॉट बोल्ट के लिए, जो विशेष आकार के साथ मशीन टूल फिक्स्चर पर सबसे अधिक उपयोग किए जाते हैं, और सिर के दोनों किनारों को काट दिया जाना चाहिए। मशीन और ग्राउंड कनेक्शन और फिक्सिंग के लिए उपयोग किए जाने वाले एंकर बोल्ट कई आकार में आते हैं। उदयपुरउदयपुरयू-बोल्ट, जैसा कि पहले वर्णित है। और बहुत सारे। वेल्डिंग के लिए विशेष स्टड भी हैं। एक सिरे में एक धागा होता है और दूसरे सिरे में नहीं। इसे भाग में वेल्ड किया जा सकता है, और दूसरा पक्ष सीधे अखरोट को पेंच कर सकता है।

फ्लैट कप

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड द्वारा हल की गई मुख्य तकनीकी समस्या स्थापना के लिए एक फिक्सिंग स्क्रू प्रदान करना है, ताकि सुविधाजनक संचालन, विश्वसनीय कनेक्शन और कम उत्पादन लागत के साथ एक पीसीबी फिक्सिंग विधि प्रदान की जा सके। उपर्युक्त तकनीकी समस्याओं को हल करने के लिए, ग्वांगडोंग यूलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड द्वारा अपनाया गया एक तकनीकी समाधान स्थापना के लिए एक फिक्सिंग स्क्रू प्रदान करना है, जिसमें एक स्क्रू बॉडी शामिल है, स्क्रू बॉडी की अक्षीय सतह का गठन किया जाता है उदयपुरविस्तारित पेंच दांत, और पेंच शरीर है नीचे एक गोलार्द्ध पेंच पूंछ है, पेंच शरीर के शीर्ष एक पेंच सिर के साथ प्रदान किया जाता है, और पेंच सिर की ऊपरी सतह एक स्लॉट के साथ प्रदान की जाती है। ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड के पसंदीदा अवतार के अनुसार, स्क्रू बॉडी एक ऊपरी पतला रॉड और एक निचला बेलनाकार स्क्रू रॉड से बना होता है, और पतला रॉड एक उल्टा शंकु होता है। ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड के पसंदीदा अवतार के अनुसार, टेपर रॉड के उल्टे शंकु की गोलाकार ऊपरी सतह का व्यास स्क्रू माउंटिंग होल के व्यास के बराबर है। ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड के पसंदीदा अवतार के अनुसार, स्क्रू में आगे एक वॉशर होता है, वॉशर को स्क्रू हेड और स्क्रू बॉडी के बीच व्यवस्थित किया जाता है, और वॉशर एक सिलेंडर होता है। ग्वांगडोंग यूलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड के पसंदीदा अवतार के अनुसार, बेलनाकार वॉशर की निचली सतह में दांतों की बहुलता होती है, और दांत टेपर्ड के उल्टे शंकु की ऊपरी सतह के बीच कनेक्शन के किनारे पर होते हैं। रॉड और वॉशर पसलियां बाहर की ओर फैली हुई होती हैं। ग्वांगडोंग यूलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड के पसंदीदा अवतार के अनुसार, वॉशर के दांत पीसीबी बोर्ड के संपर्क में हैं और दबाए गए हैं। ग्वांगडोंग यूलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड के पसंदीदा अवतार के अनुसार, उभरी हुई पट्टी एक चाप के आकार या सीधे आकार की संरचना है। ग्वांगडोंग यूलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड के पसंदीदा अवतार के अनुसार, स्क्रू हेड की ऊपरी सतह पर खोला गया पायदान एक स्लॉट है। [0018] ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड के एक पसंदीदा अवतार के अनुसार, स्क्रू हेड की ऊपरी सतह पर प्रदान किया गया पायदान एक क्रॉस ग्रूव है। ग्वांगडोंग यूलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड के पसंदीदा अवतार के अनुसार, फिक्सिंग स्क्रू को प्रवाहकीय सामग्री के साथ एकीकृत रूप से बनाया गया है। मौजूदा तकनीक की तुलना में, ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड द्वारा डिजाइन किए गए इंस्टॉलेशन के लिए फिक्सिंग स्क्रू न केवल पीसीबी स्थापना स्थिति की सटीकता सुनिश्चित कर सकते हैं, बल्कि आसानी से और मज़बूती से स्थापित किए जा सकते हैं, जो विनिर्माण लागत को बहुत कम करता है और धातु सामग्री की बर्बादी।

3/4

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश