उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

उदयपुरअनुकूलित 10.9 उच्च शक्ति वाले पैन हेड बोल्ट, राउंड हेड सॉकेट हेड कैप स्क्रू, मशरूम हेड स्क्रू, 3/4 1/4-20

हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: यू-आकार के पाइप क्लैंप स्क्रू, दो तरफा टवील एम्बॉस्ड वाशर, मशीन थ्रेड हैंड-टाइट रिंग स्क्रू, मशीन बोल्ट, समान लंबाई वाले डबल-हेडेड मशीन स्क्रू, और 4.8 ग्रेड बोल्ट, 4.8 नट, चेसिस मदरबोर्ड सर्किट बोर्ड स्टड, हेक्सागोन सॉकेट बोल्ट, बटनहोल आयरन GB867 राउंड हेड रिवेट्स, प्लास्टिक प्लास्टिक वाशर, फाइव-स्टार टॉर्क्स स्क्रू, फ्लैट हेड हाफ हेक्सागोन, फर्नीचर फोर-लेग्ड नेल नट, आयरन गास्केट और अन्य फास्टनरों, विभिन्न सामग्रियों और विशिष्टताओं के कारण उत्पादों, कीमतें भी अलग हैं, यदि आवश्यक हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

जलरोधक गैसकेट का कार्य मुख्य रूप से तरल या गैसीय पदार्थों के रिसाव और बाहरी तरल पदार्थों की घुसपैठ को रोकने के लिए है, और सीलिंग के प्रभाव को प्राप्त किया है। आम तौर पर, वाटरप्रूफ गैसकेट को केवल रबर रिंग प्लेट के आकार में डिज़ाइन किया जाता है।

अनुकूलित 10.9 उच्च शक्ति उदयपुरपैन हेड बोल्ट

नाममात्र धागा बाहरी व्यास (धागा विनिर्देश): मीट्रिक प्रणाली और इंच प्रणाली में विभाजित। मीट्रिक धागा → सामान्य विनिर्देश 2 हैं; 2.3; 2.5; 2.6; 2.9; 3; 3.1; 3.5; 4; 4.2; 4.5; इकाई मिमी (मिलीमीटर) है। इंच धागा→ सामान्य विनिर्देश हैं 2#;4#;6#;8#;10#;12#;1/4;7/32;5/16;3/8;1/2 ;9/16;3/ 4. इकाई (इंच) में है। दांतों/पिच की संख्या: दांतों की संख्या की परिभाषा → एक इंच (25.4 मिमी) लंबाई में दांतों की रेखाओं की संख्या। पिच परिभाषा → दो आसन्न धागों के बीच की दूरी का मान। दांतों की संख्या और दांतों की पिच का रूपांतरण → दांतों की पिच = 1 इंच/दांतों की संख्या नाममात्र लंबाई: मीट्रिक प्रणाली और इंच प्रणाली में विभाजित। मीट्रिक नाममात्र लंबाई → सामान्य मान 5, 6, 6.5, 7, 8, 9, 9.5, 10, 11, 12, 13, 14, 15, 16, 18, 19, 20, 21, 25, 28, 30, 31 हैं। , 32, 35, 40, 42, 45, 50, 55, 60, 65, 70, 75, 80, 85, 90, 95, 100, 110, 120। इकाई मिमी (मिलीमीटर) है। शाही नाममात्र की लंबाई → सामान्य मान 1/4, 5/16, 3/8, 7/16, 1/2, 5/8, 3/4, 1, 2, 3 हैं। इकाइयाँ: इंच (इंच)। सिर का प्रकार: सिर के प्रकार को इंगित करने के लिए अक्षरों का उपयोग करें, कृपया आमतौर पर इस्तेमाल किए जाने वाले स्क्रू हेड प्रकारों के पिछले वर्गीकरण को देखें। दांत का प्रकार/पूंछ का प्रकार: दांतों के प्रकार/पूंछ के प्रकार को इंगित करने के लिए अक्षरों का प्रयोग करें, कृपया पिछले आमतौर पर इस्तेमाल किए जाने वाले पेंच धागे/पूंछ प्रकार के वर्गीकरण को देखें। ग्रूव प्रकार: कृपया हमारी कंपनी के सामान्य स्क्रू ग्रूव प्रकारों की पिछली अनुभाग श्रेणी देखें। क्रॉस-स्लॉट या नॉन-स्लॉट (जैसे छिद्रित हेक्सागोन हेड स्क्रू) को यहां चिह्नित करने की आवश्यकता नहीं है, और अन्य नाली प्रकारों को शब्दों में वर्णित करने की आवश्यकता है। विशेष लेबलिंग: सामान्य तौर पर, किसी लेबलिंग की आवश्यकता नहीं होती है। इसकी विशेषताओं को व्यक्त करते हुए, इसे इस स्थिति में शब्दों में वर्णित किया जाता है। उदाहरण के लिए: स्क्रू के विनिर्देश नाम को 4-0.7x70PM ± दांत की लंबाई 35 के रूप में वर्णित किया गया है, जिसका अर्थ है कि 4 स्क्रू थ्रेड का नाममात्र व्यास है, 0.7 पिच है, 70 स्क्रू की नाममात्र लंबाई है, और पी का अर्थ है इसका हेड टाइप एक पैन हेड है, M का मतलब है कि इसके टूथ टाइप / टेल टाइप एक वायर थ्रेड टाइप है, ± का मतलब है कि इसका ग्रूव टाइप ± ग्रूव है और इसे प्लस या माइनस ग्रूव द्वारा भी व्यक्त किया जा सकता है। दांत की लंबाई 35 विशेष निशान है, इस पेंच के धागे की लंबाई का मान निर्दिष्ट करें।

उदयपुरउदयपुरगोल सिर सॉकेट सिर की टोपी शिकंजा

उदयपुरमशरूम सिर पेंच

मानक पेंच फास्टनरों में से एक है जो आमतौर पर बन्धन और संयोजन के लिए उपयोग किया जाता है। मानक शिकंजा और उदयपुरउदयपुरफ्लैट वाशर, ग्रेड ए, और मानक वसंत वाशर, संयोजन में उपयोग किए जाते हैं, और विभिन्न उत्पादों की विधानसभा में व्यापक रूप से उपयोग किए जाते हैं। छोटे और मध्यम बैचों में संयोजन स्क्रू का उपयोग करने वाले निर्माताओं के लिए, स्क्रू, स्प्रिंग वाशर और उदयपुरउदयपुरफ्लैट वाशर के संयोजन की प्रक्रिया आम तौर पर श्रमिकों के नंगे हाथों से स्क्रू को इकट्ठा करने की विधि को अपनाती है। यह विधि थकाऊ और दोहराव वाली है, मानव संसाधन बर्बाद करती है, समय लेने वाली और श्रमसाध्य है, और कार्यशाला के सामान्य संचालन को सुनिश्चित करना मुश्किल है। विधानसभा प्रगति। वर्तमान में बाजार में मौजूद स्क्रू असेंबली मशीनें मैनुअल असेंबली स्क्रू की जगह ले सकती हैं, लेकिन इस प्रकार के उपकरणों में भारी आकार, उच्च लागत, जटिल संरचना, असुविधाजनक गैर-मानक निर्माण और रखरखाव, उच्च शोर और बिजली की खपत जैसे नुकसान हैं।

3/4

उदयपुरबेलनाकार पिन व्यापक रूप से उपयोग किए जाते हैं, और उन्हें आमतौर पर मिलान पिन छेद के साथ प्रदान किया जाता है। पिन होल के बाहर उजागर उदयपुरबेलनाकार पिनों की पूंछ के लिए, उनके पास आमतौर पर एक मार्गदर्शक कार्य नहीं होता है, जो वर्कपीस की त्वरित स्थापना की जरूरतों को पूरा नहीं कर सकता है।

1/4-20

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश