उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

उदयपुरअनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील क्रॉस हेड स्क्रू GB818 स्क्रू क्रॉस ग्रूव पैन हेड स्क्रू 3/4

हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: पैड, स्क्वायर फ्लैट वाशर, 304 स्क्रू, डीआईएन 933 स्क्रू, सप्लाई फास्टनर स्क्रू, रिवेट नट्स, जीबी55 हेक्सागोनल थिकेटेड नट्स, यूलुओ हाई-स्ट्रेंथ विंग नट, 304316 स्टेनलेस स्टील नट, थ्रेड बार स्क्रू के साथ नॉन-स्लिप निकला हुआ किनारा नट , DIN1587, कुंडलाकार रिंग स्क्रू, फ्लैट हेड प्रेशर रिवेट, बटन होल रेड कॉपर फ्लैट हेड रिवेट, आयरन व्हाइट जिंक प्लेटेड स्क्रू और अन्य फास्टनरों, उत्पादों की विभिन्न सामग्रियों और विशिष्टताओं के कारण। अलग-अलग कीमतें हैं, यदि आवश्यक हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

यूलुओ द्वारा प्रदान किया गया एक अखरोट। अखरोट एक आस्तीन के आकार में होता है और इसके अंदर एक थ्रेडेड सेक्शन होता है। थ्रेडेड सेक्शन के एक छोर की भीतरी दीवार पर एक कुंडलाकार नाली स्थापित की जाती है। खांचे का पायदान छेद के कोर की ओर इशारा करता है। फ्रंट एंड पर ग्रूव नॉच पर होल व्यास थ्रेड सेगमेंट के नाममात्र आकार से बड़ा होता है या स्क्रूिंग दिशा में पीछे के छोर पर ग्रूव नॉच पर होल व्यास थ्रेड सेगमेंट के नाममात्र आकार से छोटा होता है।

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील

हालांकि, यूलुओ को अभी भी लगता है कि पेंच सुधार और पेंच के लिए सुधार की गुंजाइश होनी चाहिए जो उपरोक्त दो मामलों में स्थिरता, श्रम, तेज और बहु-कार्य को एकीकृत करता है; उदाहरण के लिए, नंबर 556784 पेंच सुधार हालांकि रॉड में चिप्स काटने और इकट्ठा करने का कार्य होता है, जब स्क्रू लकड़ी जैसी वस्तु में पेंच करना शुरू कर देता है, तो यह वस्तु के ऊतक की कठोरता से बाधित होता है, इसलिए कर्मचारियों को अभी भी आवश्यकता होती है काफी बल लगाते हैं, जिसके परिणामस्वरूप ताला लग जाता है। ठोस ऑपरेशन में, स्क्रू-इन ऑपरेशन में अभी भी कठिनाई की कमी है; एक और उदाहरण, नंबर 289417 स्क्रू जैसे नए मामले जो लॉकिंग, स्थिरता, श्रम-बचत, तेज और बहु-कार्य को एकीकृत करते हैं, हालांकि रॉड में काटने और चिप हटाने का संरचनात्मक कार्य होता है, यह रॉड भाग बीच में खराब हो जाता है वस्तु के पिछले भाग में खंड। चूंकि मलबे को डिस्चार्ज नहीं किया जा सकता है, रॉड वाला हिस्सा वस्तु के बाहरी हिस्से को वस्तु के आसपास के ऊतक की ओर धकेलता है, जिससे वस्तु बाहर की ओर फैलती है और यहां तक कि वस्तु की उपस्थिति को गंभीर रूप से नुकसान पहुंचाती है।

उदयपुरउदयपुरउदयपुरउदयपुरउदयपुरउदयपुरउदयपुरउदयपुरफिलिप्स हेड स्क्रू

GB818 स्क्रू

विभिन्न प्रकार के उपकरणों के लिए उपयुक्त पेंच एक एकल-संरचना थ्रेडेड भाग है, जिसमें एक स्क्रू बॉडी और एक स्क्रू हेड शामिल है। स्क्रू बॉडी की बाहरी सतह को बाहरी थ्रेड 1 के साथ संसाधित किया जाता है, और स्क्रू हेड के बाहरी हिस्से को छह स्क्रू हेड्स द्वारा बनाया जाता है। प्रिज्मीय, बाहरी हेक्सागोनल प्रिज्म के प्रत्येक किनारे की शीर्ष सतह एक बॉस है, प्रत्येक बॉस के बीच एक एंड फेस ग्रूव 4 है, और प्रत्येक बॉस के बीच में एक एंड फेस होल 3 प्रदान किया जाता है; स्क्रू हेड का भीतरी भाग छह स्क्रू हेड्स द्वारा बनता है। साइड सतह 5 एक आंतरिक हेक्सागोनल प्रिज्म छेद बनाती है, और आंतरिक हेक्सागोनल प्रिज्म छेद के नीचे एक क्रॉस ग्रूव 12 के साथ संसाधित किया जाता है।

क्रॉस रिकेस्ड उदयपुरउदयपुरउदयपुरपैन हेड स्क्रू

नए प्रकार के स्क्रू में फिक्सिंग ऑब्जेक्ट और नट, फिक्सिंग पीस और स्क्रू रॉड से बना स्क्रू बॉडी शामिल है। फिक्सिंग पीस पर एक बाहरी गियर रिंग निश्चित रूप से स्लीव की जाती है, और बाहरी गियर रिंग के निचले हिस्से पर एक सपोर्ट प्लेट की व्यवस्था की जाती है। समर्थन प्लेट के ऊपरी हिस्से को एक समायोजन तंत्र के माध्यम से एक बढ़ते फ्रेम से जोड़ा जाता है, बढ़ते फ्रेम के अंदर एक विरोधी ड्रॉप तंत्र के माध्यम से बाहरी गियर रिंग से जुड़ा होता है, और एक बढ़ते प्लेट निश्चित रूप से किनारे से जुड़ा होता है समर्थन प्लेट निश्चित वस्तु के करीब है, और बढ़ते प्लेट को क्लैंप किया गया है युग्मन तंत्र स्थिरता से जुड़ा हुआ है।

3/4

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश