उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

उदयपुरथोक 304 स्टेनलेस स्टील काउंटरसंक हेड सॉकेट हेड कैप स्क्रू फ्लैट कप फ्लैट हेड स्क्रू स्क्रू DIN7991 1/2-13

स्क्रू उद्योग के उत्पादन में हमारे पास दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: यू-बोल्ट, सुई और कोर बोल्ट के साथ टी 30, फ्लैट वॉशर संयोजन अखरोट, उच्च-सिर घुटने वाला पेंच, सिर वॉशर, यू-आकार का तार ट्यूब गैल्वेनाइज्ड स्क्रू, सेल्फ-टैपिंग सॉकेट थ्रेड्स, अमेरिकन के कैप नट्स, 304 लॉक नट्स, इंटरनल प्रेशर स्क्रू, फिलिप्स फ्लैट हेड स्क्रू, 304 राउंड हेड स्क्रू और बोल्ट, ब्लाइंड रिवेट्स, हैंड-टाइटनिंग नट्स, स्टड स्क्रू और अन्य फास्टनरों के कारण उत्पाद सामग्री और विनिर्देश अलग हैं, और कीमतें भी अलग हैं। यदि आपको इसकी आवश्यकता हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

पिछली कला में, लॉकिंग स्क्रू मशीन के स्क्रू को फीड करने के दो तरीके हैं, एयर ब्लोइंग टाइप और एयर सक्शन टाइप। हवा चूषण प्रकार अपेक्षाकृत छोटे शिकंजा के लिए उपयुक्त है। यदि स्क्रू का आकार M2 से बड़ा है, M5 से छोटा है, और लंबाई-व्यास अनुपात 1.4 से बड़ा है, तो एयर-ब्लोइंग स्क्रू मशीन का चयन किया जा सकता है।

थोक 304 स्टेनलेस स्टील

इसलिए, एक सॉकेट नट, एक फास्टनर और एक स्थापना विधि कैसे प्रदान करें जो अधिक मजबूती से जुड़े हुए हैं और पतली दीवारों वाले प्रोफाइल पर लागू किए जा सकते हैं, यह एक तकनीकी समस्या है जिसे कला में कुशल लोगों द्वारा हल किया जाना है।

उदयपुरउदयपुरकाउंटरसंक हेड उदयपुरसॉकेट हेड कैप स्क्रू

फ्लैट कप फ्लैट हेड स्क्रू

पूर्व कला में, हार्डवेयर और हैंडल की रिवेटिंग और संयोजन के लिए स्वचालित उपकरण भी होते हैं; हालांकि, मौजूदा स्वचालित उपकरणों के लिए, रिवेट फीडिंग को स्वचालित रूप से और कुशलता से कैसे महसूस किया जाए, यह विशेष रूप से महत्वपूर्ण है।

पेंच DIN7991

बुनियादी ढांचे के निर्माण की निरंतर मजबूती के साथ, निर्माण पैमाने की निरंतर वृद्धि और निर्माण की जटिलता, निर्माण उपकरण, सामग्री, उपकरण और उपकरण की आवश्यकताओं की विशिष्टता भी उच्च और उच्चतर होती जा रही है, जैसे भवन, बिजली स्टेशन, रेलवे सुरंग इन विशेष निर्माण वातावरण में उपयोग किए जाने वाले चैनल स्टील को एक विशेष बोल्ट के उपयोग की आवश्यकता होती है, जिसे लगाना आसान होना चाहिए, उपयोग में आसान होना चाहिए

1/2-13

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश