उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

उदयपुरथोक 304 स्टेनलेस स्टील बेर पैन सिर मोटी रॉड आधा दांत पेंच 1/2-13 1/4-20

हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: उपकरण बन्धन शिकंजा, ब्लू रेस स्टील वाशर, एम्बेडेड नट, टायर नट, चेसिस स्टड, बट वेल्डिंग बोल्ट, हेक्सागोन सॉकेट बोल्ट, 10.9 ग्रेड बोल्ट, एक सिर गोल सिर, नायलॉन पेंच, तितली विरोधी पर्ची, वसंत पिन, तांबा हेक्सागोनल अखरोट, मरने पेंच, बटनहोल 304 सिंगल-स्ट्रैंड पुल रिवेट और अन्य फास्टनरों, विभिन्न उत्पाद सामग्री और विनिर्देशों के कारण, कीमत भी अलग है, यदि आवश्यक हो तो कृपया संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

गास्केट का उपयोग मुख्य रूप से युग्मित टुकड़ों की असर वाली सतहों की सुरक्षा के लिए किया जाता है। बोल्ट, नट आदि ज्यादातर मध्यम कार्बन स्टील से बने होते हैं, और मिश्र धातु इस्पात का भी उपयोग किया जाता है। जब जंग-रोधी या विद्युत चालकता की आवश्यकता होती है, तो तांबा, तांबा मिश्र धातु और अन्य अलौह धातुओं का भी उपयोग किया जा सकता है। चीन और कई देशों के मानक यह निर्धारित करते हैं कि थ्रेडेड जोड़ों को उनके यांत्रिक गुणों के अनुसार वर्गीकृत किया जाता है, और ग्रेड कोड फास्टनर पर अंकित होता है। कीलक स्टील, एल्यूमीनियम मिश्र धातु या तांबे मिश्र धातु, आदि से बना होता है, और विभिन्न कीलक सीम की जरूरतों को पूरा करने के लिए सिर के विभिन्न आकार होते हैं।

थोक 304 स्टेनलेस स्टील

उदयपुरउदयपुरपेंच पेंच (विदेशी नाम: पेंच) को संदर्भित करता है, जो एक उपकरण है जो वस्तु के तिरछे गोलाकार घुमाव के भौतिक और गणितीय सिद्धांतों का उपयोग करता है और घर्षण बल को धीरे-धीरे बर्तनों और भागों को जकड़ने के लिए उपयोग करता है। स्क्रू इंस्टॉलेशन नामों में विभाजित हैं: मशीन स्क्रू, सेल्फ-टैपिंग स्क्रू, ड्रिल-टेल स्क्रू, वॉलबोर्ड स्क्रू, फ़ाइबरबोर्ड स्क्रू, वुड स्क्रू, हेक्सागोनल वुड स्क्रू, नॉन-प्रोलैप्स स्क्रू, कॉम्बिनेशन स्क्रू, मिनिएचर स्क्रू, फ़र्नीचर स्क्रू, इलेक्ट्रॉनिक स्क्रू, चेन बेल्ट शिकंजा।

प्लम ब्लॉसम पैन हेड

मोटी टांग उदयपुरउदयपुरआधा दांत पेंच

ब्रैकेट पर ऑब्जेक्ट्स को सपोर्ट करने के लिए अक्सर स्क्रू का इस्तेमाल ऑब्जेक्ट्स पर किया जाता है, जैसे डेटा स्टोरेज। चूंकि आइटम ऑपरेशन के दौरान या झटके के अधीन कंपन करेगा, अगर झटके को कम नहीं किया जाता है, तो आइटम क्षतिग्रस्त हो जाएगा। इसलिए, कुशनिंग गुणों वाले कुछ कुशनिंग तत्वों को लेख पर लागू किया जाता है। बफर को स्क्रू द्वारा ऑब्जेक्ट पर फिक्स किया जाता है। जब वस्तु कंपन करती है, तो बफर कंपन को कम कर देगा, जिससे वस्तु को होने वाले नुकसान को कम किया जा सकेगा। हालाँकि, चूंकि बफ़र खुला है इसलिए, जब ऑब्जेक्ट स्थापित या डिसैम्बल्ड होता है, तो ऑब्जेक्ट ब्रैकेट के सापेक्ष गतिमान होता है, और बफ़र और ब्रैकेट के बीच घर्षण बफ़र को स्थानांतरित करने का कारण बनेगा। यह उम्र के लिए बहुत आसान है, इस प्रकार इसकी सेवा जीवन को बहुत कम कर देता है। उपयोगिता मॉडल का सारांश उपरोक्त को ध्यान में रखते हुए, एक स्क्रू संयोजन प्रदान करना आवश्यक है जो बफर सदस्य की सेवा जीवन को बेहतर बनाने के लिए बफर प्रदर्शन के साथ रक्षा कर सकता है। एक स्क्रू संयोजन में एक स्क्रू, एक लोचदार रिटेनिंग रिंग और एक बफर शामिल होता है, स्क्रू में एक नट, एक थ्रेडेड भाग और नट और थ्रेडेड हिस्से के बीच गठित एक गर्दन शामिल होती है, रिटेनिंग रिंग यह स्क्रू की गर्दन पर तय होती है, बफर को स्क्रू पर स्लीव किया जाता है, और स्क्रू संयोजन में स्क्रू पर एक कवर सेट शामिल होता है, और कवर में एक शीर्ष और एक बनाने वाला भाग शामिल होता है। शीर्ष के परिरक्षण भाग में, शीर्ष नट और रिटेनिंग रिंग के बीच स्थित होता है, और नट और रिटेनिंग रिंग द्वारा अवरुद्ध होता है ताकि स्क्रू से अलग न हो, और परिरक्षण भाग रिटेनिंग रिंग को कवर करता है और बफर तत्व को परिरक्षण भाग से थोड़ा उजागर किया जाता है। पूर्व कला की तुलना में, गुआंग्डोंग यूएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड की स्क्रू असेंबली शटर द्वारा बफर को कवर करके बफर की रक्षा करती है, जिससे इसकी सेवा जीवन में वृद्धि होती है।

1/2-13

हेक्सागोनल निकला हुआ किनारा सतह अखरोट में मुख्य रूप से एक अखरोट शरीर शामिल होता है, अखरोट शरीर के एक छोर पर एक निकला हुआ किनारा सतह तय होता है, और अखरोट शरीर के दूसरे छोर पर एक टोपी तय की जाती है। अच्छा सीलिंग और संक्षारण प्रतिरोध है। हेक्सागोनल निकला हुआ किनारा सतह अखरोट में मुख्य रूप से एक अखरोट शरीर शामिल होता है, अखरोट शरीर के एक छोर पर एक निकला हुआ किनारा सतह तय होता है, और अखरोट शरीर के दूसरे छोर पर एक टोपी तय होती है; चूंकि उदयपुरउदयपुरउदयपुरउदयपुरउदयपुरटोपी अखरोट के शरीर पर सेट होती है, इसलिए इसमें बेहतर सीलिंग प्रभावी ढंग से बारिश, नमी, धूल और अन्य हानिकारक पदार्थों को अखरोट के शरीर में विसर्जित करने से रोक सकती है, अखरोट के शरीर को जंग लगने से रोक सकती है, और हेक्सागोनल के सेवा जीवन को काफी बढ़ा सकती है फ्लेंज नट।

1/4-20

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश