उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

उदयपुरस्वनिर्धारित निकेल-प्लेटेड क्रॉस राउंड हेड फ्लैट टेल सेल्फ-टैपिंग स्क्रू पैन हेड स्क्रू छोटा स्क्रू

हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: हेक्सागोन लंबा अखरोट शिकंजा और नट, सहायक उपकरण षट्भुज शिकंजा, गेंद सिर नट, नुकीला कप सिर शिकंजा, पीछे पीछे फिरना समुद्री उठाने रिंग नट और नट, वर्ग पतला नट और नट्स, कप हेड स्क्रू, फिश आई वॉशर बोल्ट, हाई हेड नूरल्ड बोल्ट, हेक्सागोनल वुड स्क्रू, 6mm एलिवेटर रिवेट नट्स, Q194 स्क्रू, कॉपर वॉशर, सप्लाई JISB1111 स्क्रू, टॉर्क्स स्क्रू और अन्य फास्टनर, उत्पाद सामग्री और विशिष्टताओं के कारण अलग , कीमत भी अलग है, आप की जरूरत है, कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

पूर्व कला में मौजूद समस्याओं को हल करने के लिए, यूलुओ कंपनी एक फास्टनर प्रदान करती है जो अखरोट को गिरने से रोकती है। नट को जगह में स्थापित करने के बाद, नट को लॉक करने के लिए बोल्ट के खांचे में एक लॉकिंग स्ट्रिप डाली जा सकती है, ताकि नट को लॉक किया जा सके। अखरोट को गिरने से रोकने के लिए इसे ढीला नहीं किया जा सकता है। यदि अखरोट को हटाने की आवश्यकता है, तो लॉकिंग स्ट्रिप को हटाने के बाद अखरोट को सामान्य रूप से हटाया जा सकता है।

अनुकूलित निकल चढ़ाना

पूर्व कला की उपर्युक्त कमियों को देखते हुए, ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड का उद्देश्य पंचिंग रिवेट्स के लिए स्टैम्पिंग डाई और स्टैम्पिंग पार्ट्स प्रदान करना है, और समस्या को हल करने के लिए डाई पर एक पोजिशनिंग फ्लोटिंग पिन जोड़ा जाता है। पूर्व कला। छिद्रण के दौरान रिवेट्स का स्थान गलत है, जिसके परिणामस्वरूप खराब गुणवत्ता की समस्या होती है। उपरोक्त उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए, ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड ने निम्नलिखित तकनीकी समाधानों को अपनाया है: पंचिंग रिवेट्स के लिए एक स्टैम्पिंग डाई, जिसमें लोअर डाई बेस, लोअर डाई प्लेट और लोअर डाई इंसर्ट ब्लॉक शामिल हैं; निचली डाई प्लेट और निचला डाई इंसर्ट ब्लॉक को निचले डाई बेस पर व्यवस्थित किया जाता है, और निचला डाई एंट्री ब्लॉक निचली डाई प्लेट से होकर गुजरता है और निचली डाई प्लेट के एक तरफ फैला होता है, और एक पोजिशनिंग फ्लोटिंग पिन की व्यवस्था की जाती है लोअर डाई एंट्री ब्लॉक, पोजिशनिंग लिफ्ट पिन को सपोर्ट करने के लिए एक इलास्टिक मेंबर को लोअर डाई होल्डर में व्यवस्थित किया जाता है। पंचिंग रिवेट्स के लिए पंचिंग डाई में एक ऊपरी डाई बेस, एक ऊपरी क्लैम्पिंग प्लेट और एक रिवेटिंग पंच शामिल है, ऊपरी क्लैम्पिंग प्लेट और रिवेटिंग पंच को ऊपरी डाई बेस पर व्यवस्थित किया जाता है, और रिवेटिंग पंच ऊपरी डाई बेस से होकर गुजरता है। ऊपरी पट्टी ऊपरी पट्टी के एक तरफ फैली हुई है। पंचिंग रिवेट्स के लिए पंचिंग डाई में, रिवेट्स को निर्देशित करने के लिए पोजिशनिंग और लिफ्टिंग पिन प्रोट्रूशियंस के साथ प्रदान किए जाते हैं। पंचिंग रिवेट्स के लिए पंचिंग डाई में, निचले डाई बेस को लोचदार सदस्य को ठीक करने के लिए एक सेट स्क्रू के साथ प्रदान किया जाता है। पंचिंग रिवेट्स के लिए पंचिंग डाई में, स्टॉप स्क्रू को निचले डाई बेस की निचली सतह पर स्थापित किया जाता है। पंचिंग रिवेट्स के लिए पंचिंग डाई में, निचले डाई बेस और निचले टेम्पलेट के बीच एक निचली बैकिंग प्लेट की व्यवस्था की जाती है। पंचिंग रिवेट्स के लिए पंचिंग डाई में, लोचदार सदस्य एक स्प्रिंग होता है। एक मुद्रांकन भाग रिवेट्स के साथ प्रदान किया जाता है, और रिवेट्स पर मुहर लगाई जाती है और उपर्युक्त स्टैम्पिंग डाई द्वारा तय की जाती है। स्टैम्पिंग वाले हिस्से में स्टैम्पिंग वाला हिस्सा बैक प्लेट होता है। पूर्व कला की तुलना में, स्टैम्पिंग डाई और स्टैम्पिंग भाग जो ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड पंचिंग रिवेट्स के लिए प्रदान करता है, ने लोअर डाई होल्डर में लोअर डाई ब्लॉक में पोजिशनिंग फ्लोटिंग पिन को अपनाया और स्थापित किया है। पोजिशनिंग लिफ्ट पिन का समर्थन प्रदान किया जाता है। पंचिंग से पहले, पोजीशनिंग लिफ्ट पिन को इलास्टिक पीस द्वारा पकड़ कर रखा जाता है, ताकि पोजिशनिंग लिफ्ट पिन निचले डाई से ब्लॉक में फैल जाए, और स्टैम्पिंग के दौरान रिवेट को पोजिशनिंग लिफ्ट पिन पर रखा जाता है। पिन पर, रिवेट को पोजिशनिंग लिफ्ट पिन द्वारा निर्देशित किया जाता है। स्टैम्पिंग प्रक्रिया के दौरान, रिवेट को तिरछा होने से बचाने के लिए रिवेट पोजिशनिंग लिफ्ट पिन के साथ निकटता से गिरता है। जब स्टैम्पिंग डाई पूरी तरह से बंद हो जाती है, तो स्टैम्पिंग पूरी हो जाती है, जिससे स्टैम्प्ड उत्पाद की गुणवत्ता में सुधार होता है और उत्पादन क्षमता में बहुत सुधार होता है।

क्रॉस राउंड हेड

उदयपुरउदयपुरउदयपुरउदयपुरउदयपुरउदयपुरसेल्फ़ टैपिंग स्क्रू

टी-बोल्ट का उपयोग अक्सर निकला हुआ किनारा नट के साथ संयोजन में किया जाता है, जो कोने की फिटिंग स्थापित करते समय मानक सहायक कनेक्टर होते हैं, और स्थापना प्रक्रिया के दौरान स्वचालित रूप से तैनात और लॉक किए जा सकते हैं। वर्तमान में, टी-बोल्ट की वेल्डिंग प्रक्रिया में, अक्सर मैनुअल वेल्डिंग की एक विधि होती है। इस तरह की विधि का उपयोग करते हुए, निर्माण चक्र लंबा होता है, श्रम की तीव्रता अधिक होती है, उत्पादन क्षमता कम होती है, और वेल्डिंग की गुणवत्ता की गारंटी देना मुश्किल होता है।

उदयपुरउदयपुरउदयपुरपैन हेड स्क्रू

उदयपुरउदयपुरउदयपुरउदयपुरसंयोजन पेंच वास्तव में एक प्रकार का पेंच है, लेकिन यह विशेष है। यह आमतौर पर तीन-घटक या दो-घटक होता है, लेकिन कम से कम इसे उदयपुरउदयपुरउदयपुरउदयपुरसंयोजन पेंच कहा जा सकता है। साधारण स्क्रू से मुख्य अंतर यह है कि वे साधारण स्क्रू की तुलना में एक और स्प्रिंग वॉशर या एक अधिक फ्लैट वॉशर से लैस होते हैं। संयोजन शिकंजा और साधारण शिकंजा की उपस्थिति के बीच यह मुख्य अंतर है। संयोजन शिकंजा और साधारण शिकंजा के बीच उपस्थिति में स्पष्ट अंतर के अलावा, मुख्य अंतर यांत्रिक गुणों और उपयोगों में अंतर है। उदयपुरउदयपुरउदयपुरउदयपुरसंयोजन पेंच एक फ्लैट वॉशर के साथ तीन-घटक या दो-घटक है। बेशक, यह एक साधारण स्क्रू द्वारा एक फ्लैट वॉशर से लैस है। जब स्प्रिंग फ्लैट पैड जुड़ा होता है, तो स्प्रिंग फ्लैट पैड नहीं गिरेगा। विधानसभा बनाने के लिए बांधा गया। यांत्रिक प्रदर्शन के संदर्भ में, उदयपुरउदयपुरउदयपुरउदयपुरसंयोजन पेंच तीन सहायक उपकरण से बना होता है, और प्रदर्शन के संदर्भ में, तीन फास्टनरों का एक साथ उपयोग किया जाना चाहिए। उपयोग किए जाने पर संयुक्त पेंच के यांत्रिक गुण अधिक मजबूत होते हैं। अधिक सुविधाजनक, संयुक्त पेंच का सबसे बड़ा लाभ यह है कि उत्पादन लाइन को आसानी से और जल्दी से संचालित किया जा सकता है, और कार्य कुशलता में सुधार किया जा सकता है। संयोजन स्क्रू और साधारण स्क्रू के उपयोग के बीच का अंतर मुख्य रूप से उपयोग की चौड़ाई में है। साधारण स्क्रू का उपयोग संयोजन स्क्रू की तुलना में अधिक व्यापक होता है। मूल रूप से, साधारण स्क्रू का उपयोग औद्योगिक उत्पादों और संयोजन स्क्रू में किया जाता है! यह केवल विशिष्ट उत्पाद सामग्री के लिए उपयोगी है। जब स्क्रू को स्प्रिंग वॉशर और एक फ्लैट वॉशर के साथ उपयोग करने की आवश्यकता होती है, तो इस समय संयोजन स्क्रू का उपयोग किया जा सकता है।

छोटा पेंच

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश