उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

उदयपुरनीले और सफेद जस्ता बाहरी हेक्सागोनल लकड़ी के शिकंजे का उत्पादन आधा दांत लकड़ी के दांत पूर्ण दांत स्व-टैपिंग पेंच 1/2-13 लंबा

स्क्रू उद्योग उत्पादन में हमारे पास दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: क्रॉस रिकर्ड काउंटरसंक हेड बोल्ट, पीसी पॉली कार्बोनेट, पिंड क्लॉ नट्स, हार्डवेयर स्क्रू, हेक्सागोनल कोल्ड पियर स्क्रू, कार्बन स्टील गैल्वेनाइज्ड राउंड नट्स, ग्रेड 4 वाशर, बी -ग्रेड समान-लंबाई वाले बोल्ट, हेक्सागोनल निकला हुआ किनारा फेस कैप नट, मानक फ्लैट वाशर, GB12617 स्टेनलेस स्टील रिवेट्स, आयरन जस्ती स्क्वायर नट्स, ब्लू और व्हाइट जिंक प्रेशर रिवेटिंग पार्ट्स प्रेशर रिवेटिंग राउंड नट्स, फ्लैट हेड फिलिप्स स्क्रू, हेक्सागोनल तीन बोल्ट अन्य फास्टनरों, उत्पादों की विभिन्न सामग्रियों और विशिष्टताओं के कारण, कीमतें भी भिन्न हैं, यदि आवश्यक हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

अर्धवृत्ताकार कुंजी एक प्रकार की कुंजी है, ऊपरी सतह एक समतल है, निचली सतह एक अर्धवृत्ताकार चाप सतह है, दोनों पक्ष समानांतर हैं, जिसे आमतौर पर वर्धमान कुंजी के रूप में जाना जाता है। यह मूल रूप से फ्लैट कुंजी कनेक्शन विधि के समान है, लेकिन फ्लैट कुंजी की तुलना में निर्माण और जुदा करना अधिक सुविधाजनक है, और विशेष रूप से पतला शाफ्ट और हब के बीच कनेक्शन के लिए उपयुक्त है। हाफ-राउंड की साइड में टॉर्क ट्रांसमिट करती है, लेकिन की-वे गहरा होता है, जो शाफ्ट को बहुत कमजोर करता है। गहरे की-वे के कारण, शाफ्ट के हीट ट्रीटमेंट के बाद की-वे का निचला भाग आसानी से विकृत हो जाता है। इसलिए, जब अर्धवृत्ताकार कुंजी और कीवे को एक संक्रमणकालीन फिट संबंध में इकट्ठा किया जाता है, तो अर्धवृत्ताकार कुंजी के निचले हिस्से और कीवे के नीचे के बीच का हस्तक्षेप अक्सर होता है, जिसके परिणामस्वरूप मुश्किल या असंभव संयोजन होता है। विधानसभा की स्थिति। उपरोक्त तकनीकी समस्याओं को हल करने के लिए, वर्तमान विधि अर्धवृत्ताकार कुंजी की मोटाई को उचित रूप से पतला करना है, ताकि अर्धवृत्ताकार कुंजी और कीवे क्लीयरेंस फिट हो, जो अर्धवृत्ताकार कुंजी के ऊपरी भाग के बीच एक बड़ा अंतर लाता है। और की-वे, और अर्धवृत्ताकार कुंजी प्रचालन में है। की-वे में पता लगाना मुश्किल है, जिससे सुचारू संचरण प्रभावित होता है।

नीले और सफेद जस्ता का उत्पादन

जब नट को स्टड पर कस दिया जाता है, तो अनिवार्य रूप से एक खाली अपस्ट्रोक होगा। अर्थात्, जब अखरोट उस हिस्से तक नहीं पहुँचता है जिसे कसने की आवश्यकता होती है, तो अखरोट को स्टड के सामने के छोर के नॉन-लॉकिंग (काम करने वाले) हिस्से पर हाथ या उपकरण से घुमाने की आवश्यकता होती है, ताकि नट साथ-साथ चलता रहे स्टड की अक्षीय दिशा और लॉक होने वाले हिस्से तक पहुंचती है। . जब स्टड के सामने के छोर पर धागे का निष्क्रिय स्ट्रोक लंबा होता है या थ्रेड पिच छोटा होता है, तो लॉक करने से पहले निष्क्रिय स्ट्रोक बहुत समय बर्बाद कर देगा, जिसके परिणामस्वरूप कर्मियों या उपकरणों का एक बड़ा व्यवसाय होगा।

उदयपुरबाहरी षट्भुज लकड़ी के पेंच

लंबा आधा दांत लकड़ी का दांत

उत्तल वाशर मुख्य रूप से लोहे की प्लेटों से छिद्रित होते हैं। आकार आम तौर पर एक फ्लैट वॉशर होता है जिसमें बीच में एक छेद होता है। उदयपुरउदयपुरफ्लैट वाशर आमतौर पर घर्षण को कम करने, रिसाव को रोकने, अलग करने, ढीले या फैलाने वाले दबाव को रोकने के लिए विभिन्न आकृतियों के पतले टुकड़े होते हैं, इसकी डिजाइन संरचना की तर्कसंगतता और उपयोग के दौरान सुरक्षा बहुत महत्वपूर्ण हैं।

फुल थ्रेड सेल्फ टैपिंग स्क्रू

पेंच: एक प्रकार का फास्टनर जिसमें स्क्रू हेड और स्क्रू रॉड (बाहरी धागे वाला एक सिलेंडर) होता है, जिसे छेद के माध्यम से दो भागों को जकड़ने और जोड़ने के लिए एक नट के साथ संयोजन में उपयोग करने की आवश्यकता होती है। और लोगों के जीवन में व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। वास्तविक जीवन में, मशीन के कंपन के कारण, स्क्रू और नट के बीच कनेक्शन पर वर्कपीस ढीला होता है, और नट को बार-बार कसने की आवश्यकता होती है, जो समय लेने वाली और श्रमसाध्य होती है, समय में देरी करती है, और उत्पादन को कम करती है दक्षता, तो उत्पादन प्रक्रिया को कैसे कम किया जाए। बार-बार शिकंजा कसना लोगों के लिए एक अनसुलझी समस्या बन गई है। इसलिए, एक स्लेटेड पेंच प्रदान करने की तत्काल आवश्यकता है।

1/2-13

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश