उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

उदयपुरथोक 304 स्टेनलेस स्टील क्रॉस रिकर्ड पैन हेड मशीन स्क्रू GB818H टाइप मिनिएचर स्क्रू 5/8

हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: हेक्सागोनल कॉलम पुरुष और महिला स्टड, हाथ-समायोजन शिकंजा, अर्ध-स्टील बोल्ट, नायलॉन सेल्फ-लॉकिंग नट्स, सेट राउंड हेड बोल्ट, मीट्रिक प्लग स्क्रू, बिना छेद वाले धातु के हाथ से कसने वाले नट, पतली रॉड बोल्ट, फिक्सिंग पिन, एम्बेडेड कॉपर नट्स, तेल रिटर्न पाइप हिंग जोड़ों के लिए हाइड्रोलिक तेल से भरे बोल्ट, स्टड GB901 स्क्रू, SOO प्रेशर रिवेटिंग नट्स, 8.8 ग्रेड हाई-स्ट्रेंथ ब्लैकेड फाइन पिच षट्भुज नट, नट जैसे सजावटी टोपी तांबा फास्टनरों, उत्पादों की विभिन्न सामग्रियों और विशिष्टताओं के कारण, कीमतें भी भिन्न हैं, यदि आवश्यक हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

लॉक नट के एम्बेडेड knurled कॉपर नट की मुख्य संचालन विधि इंजेक्शन मोल्डिंग है। गर्म करने के बाद, इसे प्लास्टिक के हिस्से में एम्बेड किया जाता है या सीधे इंजेक्शन ढाला जाता है। यदि इंजेक्शन मोल्डिंग का उपयोग किया जाता है, तो P/NYLOY/PET का गलनांक 200°C से ऊपर होता है। एम्बेडेड अखरोट प्लास्टिक के हिस्से में गर्म पिघलने के बाद, तापमान तेजी से बढ़ता है। इंजेक्शन मोल्डिंग के बाद, प्लास्टिक का शरीर तेजी से ठंडा और क्रिस्टलीकृत और कठोर हो जाता है। यदि एम्बेडेड अखरोट का तापमान अभी भी उच्च तापमान पर है, तो यह उस स्थान पर गिर सकता है जहां तांबा अखरोट प्लास्टिक के हिस्से से संपर्क करता है। ढीला या दरार करना शुरू करें। इसलिए, एम्बेडेड नट्स के इंजेक्शन मोल्डिंग में उदयपुरकार्बन स्टील नट्स के बजाय कॉपर नट्स का उपयोग किया जाता है।

थोक 304 स्टेनलेस स्टील

हालांकि, यूलुओ को अभी भी लगता है कि पेंच सुधार और पेंच के लिए सुधार की गुंजाइश होनी चाहिए जो उपरोक्त दो मामलों में स्थिरता, श्रम, तेज और बहु-कार्य को एकीकृत करता है; उदाहरण के लिए, नंबर 556784 पेंच सुधार हालांकि रॉड में चिप्स काटने और इकट्ठा करने का कार्य होता है, जब स्क्रू लकड़ी जैसी वस्तु में पेंच करना शुरू कर देता है, तो यह वस्तु के ऊतक की कठोरता से बाधित होता है, इसलिए कर्मचारियों को अभी भी आवश्यकता होती है काफी बल लगाते हैं, जिसके परिणामस्वरूप ताला लग जाता है। ठोस ऑपरेशन में, स्क्रू-इन ऑपरेशन में अभी भी कठिनाई की कमी है; एक और उदाहरण, नंबर 289417 स्क्रू जैसे नए मामले जो लॉकिंग, स्थिरता, श्रम-बचत, तेज और बहु-कार्य को एकीकृत करते हैं, हालांकि रॉड में काटने और चिप हटाने का संरचनात्मक कार्य होता है, यह रॉड भाग बीच में खराब हो जाता है वस्तु के पिछले भाग में खंड। चूंकि मलबे को डिस्चार्ज नहीं किया जा सकता है, रॉड वाला हिस्सा वस्तु के बाहरी हिस्से को वस्तु के आसपास के ऊतक की ओर धकेलता है, जिससे वस्तु बाहर की ओर फैलती है और यहां तक कि वस्तु की उपस्थिति को गंभीर रूप से नुकसान पहुंचाती है।

क्रॉस रिकर्ड उदयपुरउदयपुरउदयपुरउदयपुरपैन हेड मशीन स्क्रू

GB818H प्रकार

पेंच, कुछ लोग इसे पेंच [पेंच] (पेंच), पेंच (पेंच रॉड) कहते हैं। वास्तव में, स्क्रू एक सामान्य शब्द है, और स्क्रू और स्क्रू रॉड एक दूसरे से भिन्न होते हैं। स्क्रू को आमतौर पर लकड़ी और प्लास्टिक के हिस्सों को जकड़ने के लिए लकड़ी के स्क्रू कहा जाता है। स्क्रू रॉड एक मशीन स्क्रू (मशीन स्क्रू) है, जो सामने के छोर पर फ्लैट हेड की तरह होता है। पिच छोटी और एक समान है। यह आमतौर पर धातु और मशीन भागों को जकड़ने के लिए उपयोग किया जाता है। समाज के विकास के साथ, पेंच बनाने की सामग्री भी विविध है, और शिकंजा के कार्य अधिक से अधिक विविध होते जा रहे हैं।

उदयपुरउदयपुरलघु पेंच

वर्तमान में, संचार उत्पादों की मांग में निरंतर वृद्धि के साथ, उपकरण निर्माताओं की उत्पादन क्षमता के लिए उच्च और उच्च आवश्यकताओं को आगे रखा जाता है, साथ ही संचार उत्पादों की लागत, वजन और विश्वसनीयता की आवश्यकताएं भी अधिक होती हैं। और अधिक कठोर। उपकरण की स्थिति को सुविधाजनक बनाने के लिए, उपकरण को पूरा करने के लिए अक्सर पिन का उपयोग किया जाता है, और इसके निर्माण और संयोजन के लिए एक निश्चित लागत खर्च होती है। अतीत में, ऐसे भागों को धागे के रूप में इकट्ठा किया गया है। यह सुनिश्चित करने के लिए कि असेंबली की ऊंचाई निर्दिष्ट सीमा के भीतर है और ढीलेपन को रोकने के लिए, बार टर्निंग का उपयोग अक्सर थ्रेड्स और पोजिशनिंग स्टेप्स बनाने के लिए किया जाता है, और थ्रेड पिनिंग ग्लू का उपयोग असेंबली में किया जाता है, और मशीनिंग की लागत अपेक्षाकृत अधिक होती है। बड़ा, अधिक सामग्री अपशिष्ट। उपरोक्त कमियों के आधार पर, इस समस्या को बेहतर ढंग से हल करने के लिए, कुछ मौजूदा निर्माता इंटरफेरेंस फिट रिवेटिंग विधि का उपयोग करते हैं, जो सामग्री अपशिष्ट और एंटी-लूज़िंग की समस्या को हल करता है, लेकिन पिन होल का आंतरिक व्यास और बाहरी व्यास पिन का मिलान किया जाता है। मशीन की मशीनिंग सटीकता अपेक्षाकृत अधिक है। एक बार मिलान का आकार बर्दाश्त से बाहर हो जाने पर, दूसरे मिलान की आवश्यकता होती है, जो काम के घंटों को बर्बाद करता है और सुस्त समय को बढ़ाता है।

5/8

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश