उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

उदयपुरप्रसंस्करण 12.9-ग्रेड बेलनाकार सिर षट्भुज सॉकेट शिकंजा उच्च शक्ति सॉकेट सिर शिकंजा काला कप सिर 3/4

हमारे पास स्क्रू उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: केएम फ्लैट स्क्रू, बॉल हेड पोजिशनिंग पिन, शॉर्ट हेड बोल्ट, वॉशर स्क्रू, एक्सटर्नल नूरल्ड नट्स, बड़े फ्लैट वॉशर बोल्ट, पतले स्क्रू कैप, फास्टनर नॉन -स्लिप हेक्सागोन बोल्ट, पुल कैप, वेव वाशर, वाइड-साइडेड फ्लैट वाशर, हॉट-डिप गैल्वेनाइज्ड नट्स, ब्लैक टॉर्क्स बोल्ट, फाइन पिच बोल्ट, मैंगनीज डैक्रोमेट और अन्य फास्टनरों, विभिन्न उत्पाद सामग्री और विनिर्देशों के कारण, कीमतें भी भिन्न होती हैं, कृपया यदि आवश्यक हो तो हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

यांत्रिक संरचना में, मौजूदा मुहरों का उपयोग बोल्ट के अंतिम चेहरे या तेल संयुक्त के अंतिम चेहरे पर किया जाता है। कॉपर वॉशर को अक्सर सील के रूप में उपयोग किया जाता है, और कॉपर वॉशर का उपयोग केवल एक बार किया जा सकता है, और दूसरे उपयोग के बाद यह कठोर हो जाएगा, इसके सीलिंग प्रदर्शन को कम कर देगा। विशेष रूप से जब इसका उपयोग ऑटोमोबाइल इंजन के तेल पैन के तेल नाली बोल्ट (जिसे तेल नाली प्लग के रूप में भी जाना जाता है) पर किया जाता है, तो रखरखाव करना और तांबे के वॉशर को बदलना आवश्यक है, अन्यथा तेल रिसाव का कारण बनना आसान है। फिर भी, इंजन ऑयल पैन के स्क्रू होल का घिसाव भी बहुत बड़ा होता है। साधारण ऑटो मरम्मत की दुकानों के लिए एक बार में एक कॉपर वॉशर को बदलना भी मुश्किल है।

प्रसंस्करण स्तर 12.9

जब उदयपुरउदयपुरउदयपुरउदयपुरकाउंटरसंक हेड स्क्रू और हेक्सागोन सॉकेट हेड बोल्ट कोल्ड हेडिंग प्रक्रिया द्वारा निर्मित होते हैं, तो स्टील की मूल संरचना सीधे कोल्ड हेडिंग प्रक्रिया की बनाने की क्षमता को प्रभावित करेगी। कोल्ड हेडिंग की प्रक्रिया में, स्थानीय क्षेत्र का प्लास्टिक विरूपण 60% -80% तक पहुंच सकता है, इसलिए स्टील में अच्छी प्लास्टिसिटी होनी चाहिए। जब स्टील की रासायनिक संरचना स्थिर होती है, तो प्लास्टिसिटी निर्धारित करने के लिए मेटलोग्राफिक संरचना महत्वपूर्ण कारक होती है। आमतौर पर यह माना जाता है कि मोटे परतदार पर्लाइट कोल्ड हेडिंग बनाने के लिए अनुकूल नहीं है, जबकि महीन गोलाकार पर्लाइट स्टील की प्लास्टिक विरूपण क्षमता में काफी सुधार कर सकता है। मध्यम कार्बन स्टील और मध्यम कार्बन मिश्र धातु इस्पात के लिए बड़ी मात्रा में उच्च शक्ति वाले बोल्ट के साथ, स्फेरोइडाइजिंग (सॉफ्टनिंग) एनीलिंग कोल्ड हेडिंग से पहले किया जाता है, ताकि वास्तविक उत्पादन जरूरतों को बेहतर ढंग से पूरा करने के लिए एक समान और महीन गोलाकार मोती प्राप्त किया जा सके। मध्यम कार्बन स्टील वायर रॉड्स के सॉफ्टनिंग एनीलिंग के लिए, हीटिंग तापमान को स्टील के महत्वपूर्ण बिंदु से ऊपर और नीचे रखा जाना चाहिए, और हीटिंग तापमान बहुत अधिक नहीं होना चाहिए, अन्यथा तृतीयक सीमेंटाइट अनाज की सीमा के साथ अवक्षेपित हो जाएगा, जिसके परिणामस्वरूप ठंड होगी हेडिंग क्रैकिंग। मध्यम कार्बन मिश्र धातु इस्पात की वायर रॉड को इज़ोटेर्मल स्फेरोइडाइज़ेशन द्वारा annealed किया जाता है। AC1+ (20-30%) पर गर्म करने के बाद, भट्ठी को Ar1 से थोड़ा कम ठंडा किया जाता है, एक समतापी अवधि के लिए तापमान लगभग 700 डिग्री सेल्सियस होता है, और फिर भट्ठी को लगभग 500 डिग्री सेल्सियस तक ठंडा किया जाता है और एयर-कूल्ड किया जाता है। स्टील की मेटलोग्राफिक संरचना मोटे से महीन, परत से गोलाकार में बदल जाती है, और कोल्ड हेडिंग की क्रैकिंग दर बहुत कम हो जाएगी। 35\45\ML35\SWRCH35K स्टील के लिए एनीलिंग तापमान को नरम करने का सामान्य क्षेत्र 715-735 डिग्री सेल्सियस है; जबकि SCM435\40Cr\SCR435 स्टील के गोलाकार एनीलिंग के लिए सामान्य ताप तापमान 740-770 डिग्री सेल्सियस है, और इज़ोटेर्मल तापमान 680-700 डिग्री सेल्सियस है।

उदयपुरउदयपुरहेक्सागोन उदयपुरसॉकेट हेड कैप स्क्रू

उदयपुरहाई-स्ट्रेंथ उदयपुरसॉकेट हेड कैप स्क्रू

पूर्व कला की समस्याओं को हल करने के लिए ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड द्वारा अपनाया गया तकनीकी समाधान है: एक पैच नट, जिसकी विशेषता है कि इसमें एक नट बॉडी शामिल है, और नट बॉडी में एक वेल्डिंग एंड फेस है, और वेल्डिंग एंड फेस का किनारा एक दाँतेदार दाँत बनाता है जो रिंग के बाहर की ओर निकलता है।

काला कप सिर

चीनी पेटेंट आवेदन संख्या 201320368989.2 एक पिन का खुलासा करता है, जिसमें एक पिन बॉडी और एक बेलनाकार बॉडी पार्ट शामिल होता है जो पिन बॉडी के साथ एकीकृत रूप से प्रदान किया जाता है, पिन बॉडी के एक छोर पर बेलनाकार बॉडी पार्ट पर एक उत्तल टिप प्रदान की जाती है, और उत्तल टिप बेलनाकार शरीर के हिस्से के चारों ओर क्षैतिज रूप से व्यवस्थित होती है और बेलनाकार शरीर के हिस्से की सतह से निकलती है। बेलनाकार शरीर के हिस्से और उत्तल टिप के बीच संबंध एक झुकाव वाले विमान के साथ प्रदान किया जाता है। हालांकि यह पिन कुछ हद तक आसानी से ढीला होने और गिरने की समस्या को हल कर देता है, हालांकि, इस तरह के पिन में अभी भी खराब काम करने की स्थिति और गंभीर कंपन के मामले में ढीले और गिरने की समस्या है।

3/4

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश